Move to Jagran APP

Bigg Boss 16: अंकित गुप्ता को लेकर देवोलीना भट्टाचार्जी की है यह ख्वाहिश, बिग बॉस से की खास गुजारिश

Bigg Boss 16 बिग बॉस 15 की कंटेस्टेंट देवोलीना भट्टाचार्जी बिग बॉस का यह सीजन बड़े से चाव से देखती हैं। वह कंटेस्टेंट्स के हर बिहेवियर को लेकर सोशल मीडिया पर अपनी बात रखती हैं। इस बार एक्ट्रेस ने अंकित गुप्ता और सौंदर्या शर्मा के लिए कुछ शेयर किया है।

By Jagran NewsEdited By: Karishma LalwaniPublished: Sat, 03 Dec 2022 11:58 PM (IST)Updated: Sun, 04 Dec 2022 12:12 AM (IST)
Bigg Boss 16: अंकित गुप्ता को लेकर देवोलीना भट्टाचार्जी की है यह ख्वाहिश, बिग बॉस से की खास गुजारिश
File Photo of Ankit Gupta and Devoleena Bhattacharjee

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16: टीवी जगत के सबसे कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस' टीआरपी की लिस्ट में टॉप 10 में अपनी जगह बनाने में कामयाब रहा है। शो में हर हफ्ते कंटेस्टेंट्स के बीच लड़ाई झगड़े देखने को मिलते हैं। पिछले एपिसोड में जनता जनार्दन को यह मौका दिया गया था कि वह घरवालों से कुछ सवाल पूछ सकें। बिग बॉस को जितना आम जनता पसंद कर रही है, उतना ही एक्स कंटेस्टेंट्स भी इसे पसंद कर रहे हैं। न सिर्फ वह शो से जुड़ी हर खबर से खुद को अपडेट रखते हैं, बल्कि अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट्स को लेकर भी खुल कर बात रखते हैं।#

loksabha election banner

बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट देवोलीना भट्टाचार्जी भी इन्हीं कंटेस्टेंट्स में से एक हैं। वह बिग बॉस 15 की कंटेस्टेंट रह चुकी हैं। हालांकि, वह यह सीजन नहीं जीत पाई थीं, लेकिन शो में उनका सफर यादगार था। फैंस को उनका गेम खेलना पसंद आया था। देवोलीना तो पिछला सीजन नहीं जीत पाईं, लेकिन इस सीजन में वह किसे जीतना देखना चाहती हैं, इसकी ख्वाहिश उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की। देवोलीना ने बिग बॉस 16 से अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट को लेकर कुछ बात कही है।

यह है देवोलीना के पसंदीदा कंटेस्टेंट्स

देवोलीना ने ट्विटर पर कहा, 'कोई कुछ भी कहे मैं #AnkitGupta या #Soundarya को बिग बॉस जीतते देखना चाहती हूं। बात खत्म। शिव को लेकर भी कुछ उम्मीदें हैं, देखते हैं। बिग बॉस आप खुद ही ट्रॉफी दे दो इस बार। ऐसा इसलिए क्योंकि आप तो हर मुद्दे पर घुसे हो जो शो मजेदार ही बना रहा है।'

अर्चना गौतम के बयान पर निकाली भड़ास

एक अन्य ट्वीट में देवोलीना ने टीना दत्ता के डॉग पर अर्चना गौतम के किए गए कमेंट पर भड़ास निकाली। उन्होंने कहा कि अर्चना गौतम को यह पता होना चाहिए कि कब अपना मुंह बंद रखना है। भले ही टीना दत्ता ने अपने जन्मदिन का केक किसी भी घर वाले के साथ शेयर नहीं किया। एक पेट अर्चना के लिए पेट हो सकता है लेकिन मेरे जैसे कुछ लोगों के लिए हमारी जिंदगी का हिस्सा होता है।

कमाल का गेम खेल रहीं सौंदर्या

सौंदर्या की तारीफ और अर्चना की बुराई देवोलीना ने यहीं से करना शुरू नहीं किया। इसके पहले एक और ट्वीट में उन्होंने सौंदर्या की तारीफ में चार बातें कहीं। देवोलीना ने कहा कि सौंदर्या बाकी घरवालों से अच्छा गेम खेल रही हैं और अर्चना अपनी भद्दी भाषा से शो का स्टैंडर्ड गिरा रही हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16 Update: अंकित गुप्ता की समझदारी से खुश हुए सलमान खान, होस्ट ने शो के अंत में किया यह ऐलान

यह भी पढ़ें: Drishyam 2 Box Office Day 16: तीसरे शनिवार 'दृश्यम 2' की कमाई में जबरदस्त उछाल, बॉक्स ऑफिस पर लहराया परचम


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.