Move to Jagran APP

Disha Patani-Neetu Kapoor: दिशा पाटनी से अपने स्टाइल की तुलना होने पर चकराया नीतू कपूर का सिर, दिया करारा जवाब

नीतू कपूर 60 पार की उम्र में भी काफी फिट और हेल्दी हैं। एक्ट्रेस को अक्सर ही उनकी फिटनेस और उम्र के अनुसार फैशन सेंस के लिए सराहा जाता है। हाल ही में एक फैशन ब्लॉग ने नीतू कपूर के स्टाइल की तुलना दिशा पाटनी से कर दी।

By Karishma LalwaniEdited By: Published: Sun, 04 Dec 2022 06:56 PM (IST)Updated: Sun, 04 Dec 2022 06:56 PM (IST)
Disha Patani-Neetu Kapoor: दिशा पाटनी से अपने स्टाइल की तुलना होने पर चकराया नीतू कपूर का सिर, दिया करारा जवाब
File Photo of Disha Patani and Neetu Kapoor

नई दिल्ली, जेएनएन। बी टाउन की नई दादी नीतू कपूर इन दिनों टीवी और फिल्मों की दुनिया में पहले से ज्यादा एक्टिव हो गईं हैं। सोशल मीडिया पर भी नीतू कपूर अक्सर ही खुद से जुड़ी कोई भी जानकारी, फिर चाहे वो फोटो हो, वीडियो हो या फिर कोई स्टेटमेंट हो, शेयर करती रहती हैं।

loksabha election banner

नीतू कपूर, अपनी एक्टिंग और मीडिया के हर सवालों का जवाब मुस्कुराकर देने के साथ ही फिटनेस और फैशन सेंस के लिए भी चर्चित हैं। अपनी फिटनेस और उम्र के अनुसार नीतू कपूर एक से बढ़कर एक स्टाइलिश ड्रेस पहनती हैं। लेकिन उनका फैशन आज की एक्ट्रेस के फैशन से बहुत अलग है, और यही बात समझाने के लिए नीतू कपूर ने एक हमलावर को फटकार लगाई है।

दिशा पाटनी और नीतू कपूर के फैशन सेंस की तुलना

हाल ही में एक फैशन ब्लॉग में नीतू कपूर के स्टाइल की तुलना दिशा पाटनी से कर दी। दरअसल, डाइट सब्या के नाम से इंस्टाग्राम पर एक फैशन पोल हुआ, जिसमें एक तरफ दिशा पाटनी तो दूसरी तरफ नीतू कपूर की तस्वीर लगी हुई थी। यूजर्स को दोनों के स्टाइल की तुलना करते हुए वोट करने के लिए कहा गया। इस पोस्ट पर नजर पड़ते ही नीतू कपूर से कमेंट किए बिना रहा नहीं गया।

नीतू कपूर ने दिया करारा जवाब

नीतू कपूर ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर यह पोस्ट शेयर किया। उन्होंने कहा कि तुम लोग मेरी तुलना एक बच्चे से कर रहे हो। बता दें कि जो पोस्ट शेयर किया गया है उसमें दिशा पाटनी ने ब्लैक कलर की टू पीस पहना है। जबकि नीतू कपूर पिंक डिजाइन आउटफिट में हैं।

लंबे समय बाद फिल्मी पर्दे पर की वापसी

बता दें कि अपने जमाने की टॉप एक्ट्रेस रहीं नीतू कपूर रणबीर और रिद्धिमा कुपूर के जन्म के बाद काफी समय तक फिल्मी पर्दे से दूर हो गई थीं। कुछ वर्षों बाद नीतू ने फिल्मों में वापसी की। उनकी इस साल 'जुग जुग जियो' फिल्म रिलीज हुई थी, जिसमें अनिल कपूर, वरुण धवन और कियारा आडवाणी उनके को-स्टार्स थे। वहीं, दिशा पाटनी की बात करें, तो उनकी झोली में नाग अश्विन की 'प्रोजेक्ट के' है। इस फिल्म में प्रभास और दीपिका पादुकोण लीड रोल में नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: अपने दिल में छिपे इस दर्द को बता कर फूट-फूट कर रोए शिव, प्रियंका का भी हुआ बुरा हाल

यह भी पढ़ें: Hansika Motwani Wedding: हंसिका मोटवानी पर चढ़ा हल्दी का रंग, फ्लोरल व्हाइट ड्रेस में दिखीं बला की खूबसूरत


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.