Move to Jagran APP

Divya Agarwal Emotional Video: सिंदूर रस्म के समय पति के गले लगकर खूब रोई थीं दिव्या अग्रवाल

Divya Agarwal Wedding Video दिव्या अग्रवाल और अपूर्व पडगांवकर ने महाराष्ट्रीयन रीति-रिवाजों से एक-दूसरे को अपना जीवन साथी चुना है। ऐसे में दिव्या ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने खास दिन की अनदेखी झलकियां साझा की है। इस बीच दिव्या का एक नया वीडियो सामने आयाहै जिसमें वह अपनी शादी के दौरान काफी इमोशनल हुई थी और रोने लगी थी।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Published: Wed, 21 Feb 2024 04:03 PM (IST)Updated: Wed, 21 Feb 2024 04:03 PM (IST)
दिव्या अग्रवाल हुई इमोशनल (Photo Credit X)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली।  Divya Agarwal Wedding Video: बिग बॉस ओटीटी सीजन एक की विनर दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) ने 20 फरवरी को अपने ब्वॉयफ्रेंड अपूर्व पडगांवकर (Apurva Padgaonkar) संग  महाराष्ट्रीयन शादी रचाई। कपल ने अपनी ये शादी बेहद सादगी से की।  दिव्या ने अपने घर की छत्त पर अपूर्व संग परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में फेरे लिए थे।

loksabha election banner

इस खास पल की एक झलक इंस्टाग्राम पर कपल ने शेयर की थी। वहीं अब शादी की कुछ अनदेखी तस्वीरें और वीडियोज भी वायरल हो रही है। इस दौरान दिव्या का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह पति अपूर्व पडगांवकर के गले लगकर रोती नजर आ रही हैं।

यह भी पढ़ें- Divya-Apruva Wedding Photos: एक दूजे के हुए दिव्या और अपूर्वा, परिवार वालों की मौजूदगी में घर पर लिए फेरे

पति के गले लगकर रोईं दिव्या

दिव्या अग्रवाल और अपूर्व पडगांवकर ने महाराष्ट्रीयन रीति-रिवाजों से एक-दूसरे को अपना जीवन साथी चुना है। ऐसे में दिव्या ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने खास दिन की अनदेखी झलकियां साझा की है, जिसमे से एक वीडियो में वह अपूर्व दिव्या को अपनी पत्नी बनाने के लिए उनकी मांग में सिंदूर भरते नजर आ रहे हैं। तभी दिव्या रो पड़ी, हालांकि दिव्या के ये आंसू खुशी के है। इस दौरान अपूर्व ने उन्हें अपने गले लगाया और चुप करवाया।

दिव्या और अपूर्व मैचिंग आउटफिट

इस खास दिन के लिए दिव्या और अपूर्व ने मैचिंग आउटफिट को चुना था। अदाकारा ने जहां पर्पल कलर का लहंगा पहना था, जिसके चारों ओर फ्लोरल एम्ब्रॉयडरी थी। उन्होंने अपने लुक को मैचिंग नेकलेस, इयररिंग्स और चूड़े से कैरी किया था।

तो वहीं अपूर्व भी मैचिंग प्रिंटेड शेरवानी में नजर आए। दोनों ने इंस्टाग्राम पर जॉइंट पोस्ट शेयर करते हुए घोषणा की और लिखा था, "इस पल से, हमारी प्रेम कहानी जारी है...रब राखा।"

यह भी पढ़ें- अपनी मेहंदी सेरेमनी में जमकर नाचीं Divya Agarwal, फ्लॉन्ट की अपूर्व पड़गांवकर के नाम की मेहंदी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.