Move to Jagran APP

Disha Parmar Baby Bump: राहुल वैद्य के साथ डांस करते हुए रोमांटिक हुईं दिशा परमार, फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

Disha Parmar Baby Bump बड़े अच्छे लगते हैं 2 फेम दिशा परमार ने क्लब में अपने पति राहुल वैद्य के साथ डांस करते हुए अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट किया। फैंस को राहुल-दिशा का ये वीडियो बहुत क्यूट लग रहा है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeePublished: Thu, 25 May 2023 09:27 PM (IST)Updated: Thu, 25 May 2023 09:27 PM (IST)
Disha Parmar Baby Bump: राहुल वैद्य के साथ डांस करते हुए रोमांटिक हुईं दिशा परमार, फ्लॉन्ट किया बेबी बंप
Disha Parmar Baby Bump, Disha Parmar Rahul Vaidya

नई दिल्ली, जेएनएन। Disha Parmar Latest Video: बड़े अच्छे लगते हैं 3 फेम दिशा परमार पति राहुल वैद्य के साथ अपने पहले बच्चे के आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। कुछ दिनों पहले ही इस कपल ने जब सोशल मीडिया पर ये एलान किया तो फैंस खुश हो गए। लेटेस्ट वीडियो में राहुल और दिशा डांस करते नजर आ रहे हैं। एक्ट्रेस बड़े बोल्ड अंदाज में अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट कर रही हैं।

loksabha election banner

दिशा ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

बिग बॉस 14 फेम राहुल वैद्य जल्द ही पिता बनने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। वीडियो में आप देखेंगे कि कैसे राहुल, दिशा को अपनी ओर खींचते हुए और उसके साथ डांस करते हैं और दिशा के बेबी बंप को छूते हैं। बता दें कि जब राहुल और दिशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अल्ट्रासाउंड वीडियो के साथ ही प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी और यह उनके लिए सबसे यादगार पल था।

View this post on Instagram

A post shared by BollywoodShaadis.com (@bollywoodshaadis)

राहुल संग शेयर किया क्यूट वीडियो

फैंस को दिशा का बेबी बंप काफी क्यूट लगा। उन्होंने बहुत पसंद आया जैसे दिशा इसे फ्लॉन्ट कर रही थीं। लोग इस वीडियो पर कमेंट करके कह रहे हैं कि किसी की नजर ना लगे हमारी प्यारी दिशा को। तो वहीं राहुल आजकर सब कुछ भूल कर अपनी अपनी पत्नी की देखभाल में काफी बिजी हैं। वो प्रेग्नेंसी के इस मुश्किल वक्त में भी उनके साथ ही।

View this post on Instagram

A post shared by Disha Parmar Vaidya (@dishaparmar)

हाल ही में किया प्रेग्नेंसी का एलान

दिशा परमार, जो अपने दूसरे ट्राइमेस्टर में हैं आज से ही बड़े अच्छे लगते हैं 3 से टीवी पर वापसी कर रही हैं। उनके साथ पॉपुलर स्टार नकुल मेहता भी है। दोनों एक बार फिर से राम और प्रिया के रोल में दिखाई देंगे। अब जब दिशा असल जिंदगी में प्रेग्नेंट हैं तो यह देखना दिलचस्प होगा कि शो में मेकर्स उनकी प्रेग्नेंसी को किस तरह दिखाते हैं। फैंस दिशा की इसलिए भी तारीफ कर रहे हैं कि इस हालत में भी वो शो की शुरुआत कर रही हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.