Move to Jagran APP

Bade Achhe Lagte Hain 3 Promo: वापस आ रहे हैं राम-प्रिया, दिशा परमार और नकुल की केमिस्ट्री देख झूम उठे फैंस

Bade Achhe Lagte Hain 3 Promo दिशा परमार और राहुल वैद्य का शो बड़े अच्छे लगते हैं अपने तीसरे सीजन के साथ वापसी कर रहा है। शो का नया प्रोमो रिलीज किया गया है और फैंस इसे लेकर काफी एक्साइटेड हैं।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeeThu, 25 May 2023 05:27 PM (IST)
Bade Achhe Lagte Hain 3 Promo: वापस आ रहे हैं राम-प्रिया, दिशा परमार और नकुल की केमिस्ट्री देख झूम उठे फैंस
Bade Achhe Lagte Hain 3 Promo Ram Priya is coming back

नई दिल्ली, जेएनएन। Bade Achhe Lagte Hain 3 Promo: बड़े अच्छे लगते हैं सबसे पसंदीदा शो में से एक है। राम कपूर और साक्षी तंवर ने राम और प्रिया के किरदारों को सबसे प्यारा बना दिया। इसके बाद दूसरे सीजन में सारी कमान नकुल मेहता और दिशा परमार ने संभाली थी। बड़े अच्छे लगते हैं के दूसरे सीजन को पहले सीजन की तरह ही काफी सराहा गया था। तीसरे सीजन को लेकर अपडेट सामने आ रही है। दिशा और नकुल बड़े अच्छे लगते हैं 3 के लिए राम और प्रिया के रूप में शो में वापसी कर रहे हैं।

शुरू हो रहा है 'बड़े अच्छे लगते हैं 3'

बड़े अच्छे लगते हैं 3 आज से ऑन-एयर होने जा रहा है। मेकर्स ने एक मजेदार प्रोमो वीडियो रिलीज किया है। नकुल मेहता यानी राम कपूर और दिशा परमार यानी प्रिया अपनी नोक-झोंक के साथ वापस आ गए हैं। प्रोमो में दिखाया गया है कि नकुल शेखी बघारते हैं कि दर्शक उन्हें कितना प्यार करते हैं, जबकि दिशा कहती हैं कि यह उनकी 'गलतफमी' है। नकुल यानी राम कपूर का कहने हैं कि उनका सेंस ऑफ ह्यूमर अच्छा है।

— sonytv (@SonyTV) May 25, 2023

दिखी राम-प्रिया की केमिस्ट्री

बेशक, नकुल मेहता और दिशा परमार के फैंस उन्हें फिर से शो में एक साथ देखने के लिए बहुत एक्साइटेड हैं। इनकी केमिस्ट्री ने पहले ही सभी को एक्साइटेड कर दिया है। बड़े अच्छे लगते हैं 3 ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है, क्योंकि लोगों के फेवरेट राम और प्रिया एक बार फिर से स्क्रीन पर वापसी कर रहे हैं।

Not Nakuul giving us more content than Sony itself. 😂#BadeAchheLagteHain3 #RaYa pic.twitter.com/nUXqWHKbhA— ItsRaYaDay💕🫶 (@rayaxphile) May 25, 2023

फैंस हुए एक्साइटेड

बता दें कि दिशा परमार ने हाल ही में फैंस के साथ गुड न्यूज शेयर की और बताया कि वो और राहुल वैद्य जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं। दिशा ने इस खुशखबरी के साथ अपनी सोनोग्राफी का वीडियो भी शेयर किया था। दिशा-राहुल के फैंस काफी दिनों से इस न्यूज का इंतजार कर रहे थे। पर ये देखना होगा कि दिशा अपनी प्रेग्नेंसी के साथ कैसे इस सीरियल के बिजी शूटिंग शेड्यूल को मैनेज करती हैं। हालांकि फैंस तो इन दोनों ही खबरों से काफी खुश हैं।