Move to Jagran APP

Best Skin Care Products: ये है टीवी एक्ट्रेस दिशा परमार की ग्लैमरस स्किन का टॉप सीक्रेट, आप भी करें ट्राई

Best Skin Care Products- टीवी एक्ट्रेस Disha Parmar जिनकी स्किन नेचुरली काफी ग्लो करती है जिसके चलते लोग उनकी खूबसूरती के दीवाने हैं। ऐसे में यहां उन Skin Care Products के बारे में बताया जा रहा हैं जिन्हें अप्लाई करके आप भी उनकी तरह खूबसूरत नजर आ सकती हैं।

By SonaliEdited By: SonaliPublished: Wed, 26 Apr 2023 03:16 PM (IST)Updated: Wed, 26 Apr 2023 03:16 PM (IST)
Best Skin Care Products: ये है टीवी एक्ट्रेस दिशा परमार की ग्लैमरस स्किन का टॉप सीक्रेट, आप भी करें ट्राई
Best Skin Care Products With Price: Cover Image

Best Skin Care Products: खूबसूरत टीवी एक्ट्रेस का जिक्र आता है तो सबसे पहला ख्याल सीरियल Bade Achhe Lagte Hain 2 की एक्ट्रेस दिशा परमार का ही आता है। उनकी खूबसूरती का हर कोई दीवाना है दिशा की स्किन नेचुरली काफी ग्लो करती है तभी उनकी फैन फॉलोविंग भी ज्यादा है लेकिन दिशा भी अपने लाइफस्टाइल में Skin Care Routine को शामिल करती है जिससे उनकी स्किन को प्रॉपर केयर मिल सके।

loksabha election banner

Skin Care Products For Tanning Removal: अब चिलचिलाती धुप से बचेगी त्वचा और जिद्दी टैनिंग का मिटेगा नामोनिशान

ऐसे में यहां कुछ Best Skin Care Products की जानकारी दी जा रही है जिन्हें अप्लाई करके आप दिशा जैसी ही खूबसूरत नजर आ सकती हैं। इनसे Glowing Skin मिलती हैं और चेहरे के दाग-धब्बे और झुर्रियां भी गायब भी हो जाते हैं साथ ही आप हर जवां नजर आती हैं। ये प्रोडक्ट प्रीमियम क्वालिटी के हैं जो स्किन को कोई भी नुकसान नहीं पहुंचाते हैं।

Best Skin Care Products: कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

Glowing Skin पाने के लिए इन्हें डेली स्किन केयर रूटीन में शामिल करना काफी जरुरी है जिससे काफी अच्छे रिजल्ट मिलते हैं तो आपको भी अगर लगना है Serial Actress जैसा तो खूबसूरत आज ही इन प्रोडक्ट्स को एड करें स्किन केयर रूटीन में।

TruSkin Naturals Vitamin C Serum 2 oz

सबसे बेहतरीन Skin Care Products में शामिल विटामिन सी सीरम स्किन टेक्सचर को बेहतर बनाने में असरदार है साथ ही उम्र के धब्बे, काले घेरे, झुर्रियाँ और महीन रेखाएँ दूर करता है।

यहां देखें 

Disha Parmar की तरह ग्लोइंग स्किन पानी है तो आप इसे अपने स्किन केयर रूटीन में शामिल कर सकती हैं। ये बेहद ही असरदार है। TruSkin Naturals Serum Price: Rs 5,455.

Skin Care Products: अब नहीं रहेगा बुढ़ापे का कोई खौफ! मिलेगा ब्राइट ग्लो, बस ट्राई करें ये प्रोडक्ट्स

EltaMD UV Clear Facial Sunscreen SPF 46

ऑयल-फ्री एल्टाएमडी यूवी क्लियर सनस्क्रीन को Skin Care Routine में शामिल करना सबसे ज्यादा जरुरी है और गर्मियों में तो यह काफी ज़रूरी हो जाता है।

यहां देखें 

Bade Achhe Lagte Hain 2 सीरियल की एक्ट्रेस दिशा की तरह स्किन पाने के लिए यह काफी असरदार है जो आसानी से अब्सॉर्ब हो जाता है साथ ही इससे चिपचिपाहट महसूस नहीं होती है। EltaMD Sunscreen SPF 46 Price: Rs 5,199.

LA PURE Snail Regeneration Korean Facial Mask For Glowing Skin

Serial Actress जैसी स्किन पाने के लिए एंटी रिंकल और एंटी एजिंग शीट मास्क का यूज़ कर सकती हैं जो डेड स्किन सेल्स, ब्लैकहेड्स और एक्स्ट्रा ऑयल को रिमूव करके ब्राइट और क्लियर स्किन देते हैं।

यहां देखें 

Best Skin Care Products में शामिल शीट मास्क से फेस पर हाइड्रेशन बना रहता है। LA PURE Facial Mask Price: Rs 4,709.

Neutrogena Naturals Multi-Vitamin Nourishing Moisturizer For Skin Care

गर्मियों के लिए बेहतरीन स्किन केयर प्रोडक्ट को पूरे दिन स्किन को मॉइस्चराइज़ रखता है। Bade Achhe Lagte Hain 2 की एक्ट्रेस की तरह जवां त्वचा पाने के लिए इसे स्किन केयर रूटीन में शामिल करना जरुरी है।

यहां देखें 

असरदार Skin Care Products में शामिल इस प्रोडक्ट में विटामिन बी, सी, और ई, और एंटीऑक्सीडेंट ओमेगा बायोन्यूट्रिएंट्स शामिल है। Neutrogena Naturals Moisturizer Price: Rs 4,160.

RoC Retinol Correxion Deep Wrinkle Night Cream For Skin Care Routine

काफी बेहतरीन Best Skin Care Products में शामिल यह नाईट क्रीम चेहरे को गजब की चमक देती है और इससे रिंकल्स, फाइन लाइंस और डार्क स्पॉट्स खत्म हो जाते हैं।

यहां देखें 

इससे Disha Parmar की तरह खूबसूरत और ब्राइट लुक मिल सकता है। RoC Night Cream Price: Rs 2,700.

Best Skin Care Products: स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

डिस्क्लेमर : जागरण के पत्रकार इस लेख के निर्माण में शामिल नहीं है। यहां उल्लिखित कीमतें अमेज़न के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.