Move to Jagran APP

Dalljiet Kaur: विधवा और तलाकशुदा महिलाओं की शादी पर बोलीं अभिनेत्री दलजीत कौर- उम्मीद न छोड़ें

Dalljiet Kaur एक्ट्रेस दलजीत कौर ने हाल ही में दूसरी शादी की है। दोबारा दुल्हन बन एक्ट्रेस काफी खुश है और अपनी नई जिंदगी को अच्छे से एन्जॉय कर रही है। हाल ही में उन्होंने तलाकशुदा और विधवा महिलाओ पर अपनी बात रखी है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavPublished: Thu, 23 Mar 2023 10:34 AM (IST)Updated: Thu, 23 Mar 2023 10:34 AM (IST)
Dalljiet Kaur: विधवा और तलाकशुदा महिलाओं की शादी पर बोलीं अभिनेत्री दलजीत कौर-  उम्मीद न छोड़ें
Shalin Bhanot, Dalljiet Kaur, Dalljiet Kaur Wedding Photos, dalljiet kaur second husband, dalljiet kaur husband, Dalljiet Kaur Statement

 नई दिल्ली, जेएनएन। Dalljiet Kaur: टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर (Dalljiet Kaur) ने 18 मार्च को दूसरी शादी कर एक बार फिर अपना घर बसा लिया है। उन्होंने NRI बिजनेसमैन निखिल पटेल (Nikhil Patel) संग शादी रचाई है।

loksabha election banner

शादी के बाद ये कपल अब थाईलैंड में हनीमून एन्जॉय कर रहा है। हालांकि एक्ट्रेस के लिए दूसरी बार दुल्हन बनना इतना आसान भी नहीं था। इसके लिए उन्होंने ताने सुने और सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल भी हुई। इसी बीच अब दलजीत कौर ने ट्रोल्स को जवाब दिया है।

दलजीत को ट्रोल करने वालों को करारा जवाब

दलजीत ने अपने इंस्टाग्राम पर शादी का एक वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा- उम्मीद। अगर सपने देखने की हिम्मत है तो उसे पूरा करने की भी होगी। जब जिंदगी में आप बेहतर करते हैं तो सोसाइटी कोशिश करती है आपको नीचा दिखाने की।

View this post on Instagram

A post shared by DALLJIET KAUR PATEL ੴ (@kaurdalljiet)

वो आपको लाखों नेगेटिव कारण देती है कि आप जो कर रहे हो गलत है, लेकिन आप किसी को अपनी जिंदगी के बारे में सफाई मत दो। आपके पास जीने के लिए केवल एक ही जीवन है, इसलिए इसे ही वो सब कुछ दें जो आपके पास है।

साथी के तलाश की उम्मीद न छोड़ें

मैं सभी तलाकशुदा और विधवा लोगों को यह बताने के लिए एक क्षण लेना चाहती हूं कि वे उम्मीद न छोड़ें, और अपनी आत्मा के साथी की तलाश करते रहें क्योंकि हो सकता है कि आपने उनके साथ रास्ते पार नहीं किए हों ... अभी तक! वहीं उन्होंने ये भी कहा कि- ये आपकी जिंदगी है। आप जो चाहते हो इसे वो दो। जो चाहते हो वो करो। अपने बच्चों, दोस्तों और परिवार को समझाइए कि खुशियों के लिए रूढ़िवादी चीजों को परिभाषित करने की जरूरत नहीं है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.