Move to Jagran APP

Dalljiet Kaur: क्या शादी के बाद दोबारा मां बनेंगी दलजीत कौर, एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी

Dalljiet Kaur दलजीत कौर ने 18 मार्च को NRI बिजनेसमैन निखिल पटेल (Nikhil Patel) संग शादी रचा ली है। शादी के बाद अब ये कपल थाईलैंड में हनीमून एन्जॉय कर रहा है। इसी बीच एक्ट्रेस ने अपनी दूसरी बार मां बनने के सवाल पर भी यूजर्स को जवाब दिया है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavPublished: Tue, 21 Mar 2023 12:38 PM (IST)Updated: Tue, 21 Mar 2023 12:38 PM (IST)
Dalljiet Kaur: क्या शादी के बाद दोबारा मां बनेंगी दलजीत कौर, एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी
Dalljiet Kaur, Dalljiet Kaur Second Wedding, Dalljiet Kaur son, Dalljiet Kaur And Shalin Bhanot, Dalljiet Kaur And Nikhil Patel

नई दिल्ली, जेएनएन। Dalljiet Kaur: टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर ने 18 मार्च को दूसरी बार शादी रचाई है। जाने-माने एक्टर शालीन भनोट (Shalin Bhanot) से तलाक के बाद एक्ट्रेस ने अब NRI बिजनेसमैन निखिल पटेल (Nikhil Patel) का हाथ थामा है।

loksabha election banner

शालीन से तलाक के करीब 8 साल बाद एक्ट्रेस ने दूसरी शादी की। इन दिनों ये कपल थाईलैंड में हनीमून एन्जॉय कर रहा है। इसी बीच एक्ट्रेस ने अपनी दूसरी बार मां बनने के सवाल पर भी यूजर्स को जवाब दिया है।

दूसरी बार मां बनने पर दलजीत कौर ने तोड़ी चुप्पी

दलजीत ने इंस्टाग्राम पर लाइव आकर अपने फैंस के साथ बातचीत की थी। इस दौरान एक्ट्रेस ने बताया कि वह और बच्चों की प्लानिंग कर रही हैं या नहीं। बता दें, दलजीत कौर एक 9 साल के बेटे की मां है, जिसका नाम जेयडन है। तो वहीं, उनके पति निखिल पटेल भी दो बेटियां के पिता है। ऐसे में ये कपल अब तीन बच्चों के पेरेंट्स बन चुका है।

ऐसे में अब एक्ट्रेस ने कहा, “नहीं दोस्तों, हमारे पहले से ही तीन बच्चे हैं और मुझे लगता है कि ये काफी है। इसके बाद निखिल ने कहा, यह बहुत एक्सपेंसिव है। दोनों अपने बच्चों के साथ एक नई शुरुआत करने के लिए काफी एक्साइटेड हैं।

दुबई में हुई थी पहली मुलाकात

बता दें, इस कपल की पहली मुलाकात दुबई में एक पार्टी में हुई थी और दोनों ने जनवरी में नेपाल में सगाई की थी। एक्ट्रेस ने बीते साल अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर निखिल संग अपने रिश्ते को पब्लिक किया था। वहीं जनवरी में सगाई की कुछ तस्वीरें भी साझा की थी।

एक्ट्रेस ने खुलासा किया था कि निखिल से पहले से वो कई शख्स से मिली हैं, लेकिन उनके बेटे को निखिल के साथ मिलकर एक पिता जैसी वाइब्स मिली और उसने निखिल को पापा कहकर बुलाया था। बता दें, शादी के बाद दलजीत अफ्रीका शिफ्ट होंगी।

शालीन भनोट से हुई थी पहली शादी

दलजीत कौर ने साल 2009 में शालीन भनोट से शादी की थी। दोनों की शादी महज 6 साल ही चल पाई। साल 2015 में उन्होंने तलाक ले लिया था। दलजीत ने शालीन पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाए थे। पहली शादी टूटने के 8 साल बाद एक बार फिर दलजीत कौर प्यार और शादी को मौका दे रही हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.