Move to Jagran APP

Dalljiet Kaur और निखिल पटेल ने लिए सात फेरे, शादी की अनसीन तस्वीरें हुईं वायरल

Dalljiet Kaur Wedding Photos दलजीत कौर ने निखिल पटेल से शादी कर ली है। कई लोगों ने उन्हें शादी के लिए शुभकामनाएं दी हैं। एक ने लिखा है खुश रहो। एक ने लिखा है नई जर्नी के लिए बधाई।

By Rupesh KumarEdited By: Rupesh KumarPublished: Sat, 18 Mar 2023 05:42 PM (IST)Updated: Sat, 18 Mar 2023 05:42 PM (IST)
Dalljiet Kaur और निखिल पटेल ने लिए सात फेरे, शादी की अनसीन तस्वीरें हुईं वायरल
Dalljiet Kaur Wedding Photos: दलजीत कौर एक्ट्रेस है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Dalljiet Kaur Wedding Photos: दलजीत कौर और निखिल पटेल ने शादी कर ली है। दोनों की शादी की तस्वीरें करिश्मा तन्ना और रिधि डोगरा ने शेयर की है। इसमें दोनों को शादी की रस्में निभाते हुए देखा जा सकता है। दलजीत कौर ने शनिवार को अपने ब्वॉयफ्रेंड निखिल पटेल के साथ शादी कर ली है। उनकी खास दोस्त करिश्मा तन्ना ने शादी से जुड़ी तस्वीरें शेयर की है। दोनों ने मुंबई में शनिवार को शादी की। वेडिंग सेरिमनी से और भी कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। 

loksabha election banner

दलजीत कौर ने दुल्हन के लिबास में ली गई तस्वीरें शेयर की थी

इसके पहले दलजीत कौर ने अपने इंस्टाग्राम पर दुल्हन के लिबास में तस्वीरें शेयर की थी, जिसे फैंस ने काफी पसंद किया था। दलजीत कौर ने आइवरी लहंगा पहन रखा है। वहीं, उन्होंने लाल कलर का दुपट्टा ले रखा है। उन्होंने हिंदू परंपरा के अनुसार शादी की है।

Uorfi Javed के फैशन को रणबीर कपूर नहीं करते पसंद, बताया- खराब टेस्ट वाला

दलजीत कौर ने भी शादी की तस्वीरें शेयर की है

दलजीत कौर ने भी शादी से अपनी तस्वीरें शेयर की है। उन्होंने तस्वीर शेयर करने के साथ लिखा था, 'मिस्टर एंड मिसेस पटेल।' उनकी तस्वीर इंस्टाग्राम पर वायरल हो गई है। इसमें उन्हें निखिल पटेल के साथ शादी के फेरे लेते हुए लिखा जा सकता है। दोनों काफी खुश नजर आ रहे हैं। दूसरी फोटो में दोनों बैठ कर पूजा कर रहे हैं। तीसरी फोटो में दिलजीत और निखिल एक-दूसरे की ओर देख रहे हैं। चौथी फोटो में दोनों कैमरे की ओर देखकर पोज दे रहे हैं। पांचवी फोटो में दोनों फेरे लेते नजर आ रहे हैं। वहीं, छठवीं फोटो में दोनों अपने बच्चों के साथ नजर आ रहे हैं।

Satish Kaushik के निधन पर प्रधानमंत्री मोदी ने परिवार वालों को लिखा शोक संदेश, अनुपम खेर ने किया जारी

दलजीत कौर का शालीन भनोट से हुआ हैं तलाक

गौरतलब है कि दलजीत कौर ने इसके पहले शालीन भनोट से शादी की थी। उनसे उन्हें एक बेटा भी है। हालांकि, बाद में दोनों अलग हो गए थे। अब दलजीत कौर ने निखिल पटेल से शादी कर ली है। दलजीत कौर की तस्वीरों पर इंस्टाग्राम पर कई लोगों ने प्रतिक्रिया दी हैं। इसे 20 मिनट में 13 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं। वहीं, इस पर ढाई सौ से ज्यादा कमेंट किए गए हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.