Move to Jagran APP

Bigg Boss OTT 2: सोशल मीडिया की ये क्वीन सलमान खान के शो में करेगी हंगामा? बिग बॉस ओटीटी 2 में जाना हुआ पक्का!

Bigg Boss OTT Season 2 सलमान खान का शो बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 की शुरुआत होने वाली है। टीवी पर जल्द ही शुरू हो रहे इस रियलिटी शो के कंटेस्टेंट्स के नामों पर चर्चा तेज हो गई है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeePublished: Fri, 26 May 2023 04:33 PM (IST)Updated: Fri, 26 May 2023 04:33 PM (IST)
Bigg Boss OTT season 2 Jannat Zubair will take part in Salman Khan show Bigg Boss OTT 2

नई दिल्ली, जेएनएन। भारत का सबसे पसंदीदा और सबसे विवादित  रियलिटी शो, बिग बॉस का डिजिटल वर्जन 'बिग बॉस ओटीटी 2'  आपको एंटरटेन करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इस बार इसे सुपरस्टार सलमान खान होस्ट करने वाले हैं। जून में शुरू हो रहे इस शो को लेकर लगातार अपडेट्स सामने आ रहे हैं। भाईजान ने गुरुवार को शो के पहले प्रोमो में इसकी पुष्टि की, जो वूट और जियो सिनेमा पर स्ट्रीम होगा।

ये पॉपुलर एक्ट्रेस होगी बिग बॉस ओटीटी 2 का हिस्सा

जैसे-जैसे प्रीमियर की तारीख नजदीक आ रही है, फैंस यह जानने के लिए पहले से ही उत्सुक हैं कि उनके पसंदीदा शो के नए सीजन में कौन-कौन से सेलेब्स नजर आने वाले हैं। सोशल मीडिया पर कई सेलेब्स के नाम सामने आ रहे हैं, जो बिग बॉस ओटीटी 2 पर धूम मचाने वाले हैं। इस लिस्ट में एक ताजा नाम एड हुआ है जन्नत जुबैर रहमानी का। जन्नत, टीवी के साथ-साथ सोशल मीडिया पर काफी हिट हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Jannat Zubair Rahmani (@jannatzubair29)

बिग बॉस ओटीटी 2 में जन्नत जुबैर?

सियासत डॉट कॉम के अनुसार प्रोडक्शन के करीबी सूत्रों का कहना है कि बिग बॉस ओटीटी 2 के निर्माताओं ने आगामी सीजन में भाग लेने के लिए जन्नत जुबैर से संपर्क किया है। बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस  और शो की टीमों के बीच बातचीत चल रही है। हालांकि, अभी तक इस पर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

जल्द शुरू होने वाला है शो

याद दिला दें कि पिछले साल बिग बॉस 16 की शुरुआत से पहले ही जन्नत का नाम सामने आया था कि वो शो में हिस्सा लेने वाली हैं।  उन्होंने उस समय अफवाहों पर प्रतिक्रिया दी और कहा, "मैं ये शो कभी नहीं कर पाऊंगी क्योंकि मैं इस शो के लिए नहीं बनी हूं, मैं बहुत इंट्रोवर्ट इंसान हूं और मुझे नहीं लगता कि मैं शो कर पाऊंगी , मैं शो के लिए पूरी तरह से मिस मैच बनूंगी।”


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.