Move to Jagran APP

Bigg Boss OTT 2: सलमान खान के शो को इन तीन सेलेब्स ने मारी लात, एक का नाम सुनकर दिल के होंगे टुकड़े

Bigg Boss OTT 2 बिग बॉस सीजन 2 ओटीटी का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। दूसरे सीजन में अब तक 10 सितारों के नाम सामने आए जिसमें से तीन टीवी सितारों ने सलमान खान के शो का हिस्सा बनने से साफ इंकार कर दिया।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraTue, 23 May 2023 05:57 PM (IST)
Bigg Boss OTT 2: सलमान खान के शो को इन तीन सेलेब्स ने मारी लात, एक का नाम सुनकर दिल के होंगे टुकड़े
Fahmaan Khan Munawar Faruqui Aditya Narayan Reject Offer to Participate in Bigg Boss OTT Season 2/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss OTT: सलमान खान अब टीवी के बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी कंटेस्टेंट की क्लास लगाते हुए नजर आएंगे। वह जल्द ही बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के लिए शूट करेंगे। इस शो को लेकर अब तक कई खबरें सामने आ चुकी हैं।

बिग बॉस ओटीटी का दूसरा सीजन मिड जून से कलर्स के ओटीटी प्लेटफॉर्म वूट और जियो सिनेमा पर प्रसारित होगा। इस विवादित शो में 10 सेलिब्रिटीज कंटेस्टेंट हिस्सा लेंगे। रिपोर्ट्स की मानें तो बिग बॉस ओटीटी में टोटल 10 सितारे नजर आएंगे।

सुष्मिता सेन के भाई राजीव अदातिया पहले से ही इस विवादित शो का हिस्सा बनने के लिए उत्सुक दिखे थे, लेकिन अब तीन सितारों ने सलमान खान के शो का हिस्सा बनने से साफ इंकार कर दिया है।

तीन सितारों ने सलमान खान के शो को मारी लात

बिग बॉस एक ऐसा शो है, जहां पर फेम के साथ-साथ सितारों को विवाद भी झेलना पड़ता है और अब रिपोर्ट्स की मानें तो जिन 10 सितारों के नाम सामने आ रहे थे, उनमें से तीन सितारों ने सलमान खान के विवादित शो का हिस्सा बनने से इंकार कर दिया है।

इस शो के लिए इंडियन आइडल जैसे शोज के होस्ट रहे सिंगर आदित्य नारायाण का नाम पार्टिसिपेशन के तौर पर सामने आ रहा था, लेकिन अब उन्होंने एक लंबा चौड़ा पोस्ट डालकर इस शो का हिस्सा बनने से साफ इंकार किया।

उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, "मैं इस चीज को आपके लिए आसान बना देता हूं। खतरों के खिलाड़ी एक अकेला ऐसा रियलिटी शो था और होगा जिसमें आपने मुझे देखा है। वह बहुत ही शानदार अनुभव था, जिसको मैं हमेशा चीयर करूंगा। बिग बॉस ओटीटी को उनके नए सीजन के लिए बधाई"।

इन दो सितारों ने भी सलमान के शो से किया बैकआउट?

रिपोर्ट्स की मानें तो आदित्य नारायण के अलावा इमली फेम फहमान खान ने भी सलमान खान के शो का हिस्सा बनने से इंकार कर दिया है। फहमान बतौर गेस्ट बिग बॉस सीजन 16 में नजर आए थे और इन दिनों वह कलर्स का शो 'प्यार के सात वचन धर्मपत्नी' कर रहे हैं।

इसके अलावा लॉक अप सीजन 1 के विजेता मुनव्वर फारुकी भी इस शो का हिस्सा नहीं बन रहे हैं, वह इन दिनों खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 की केपटाउन में शूटिंग कर रहे हैं। बिग बॉस ओटीटी की बात करें तो इसके पहले सीजन को करण जौहर ने होस्ट किया था।