Move to Jagran APP

Bigg Boss OTT: सलमान खान के विवादित शो बिग बॉस ओटीटी की थीम होगी बिल्कुल अलग, मेकर्स लाएंगे बड़ा ट्विस्ट?

Bigg Boss OTT बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 की शुरुआत का हर किसी को बेसब्री से इंतजार है। इस शो को लेकर आए दिन कोई न कोई खबर सामने आती रहती है। अब हाल ही में सीजन 2 की थीम को लेकर बड़ी अपडेट सामने आई है।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Wed, 31 May 2023 05:40 PM (IST)Updated: Wed, 31 May 2023 05:40 PM (IST)
Bigg Boss OTT: सलमान खान के विवादित शो बिग बॉस ओटीटी की थीम होगी बिल्कुल अलग, मेकर्स लाएंगे बड़ा ट्विस्ट?
Bigg Boss Ott Salman Khan Wild Ride Theme Contestants to Face Many Twists and Turns/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss OTT: सलमान खान टेलीविजन के बाद अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपनी होस्टिंग का जलवा दिखाते हुए नजर आएंगे। उन्होंने विवादित शो बिग बॉस ओटीटी के दूसरे सीजन की कमान अपने हाथों में ले ली है। वूट और जियो सिनेमा पर आने वाले इस शो को लेकर हर दिन कोई न कोई अपडेट आ रही है।

loksabha election banner

कुछ दिनों पहले ही शो में पार्टिसिपेट करने वाले सेलिब्रिटीज कंटेस्टेंट की एक टेंटेटिव लिस्ट सामने आई थी, जिसमें से अब तक सिर्फ यूट्यूबर अनुराग डोभाल उर्फ बाबू भैया ने शो में अपनी मौजूदगी की खबर को कन्फर्म किया है। अब हाल ही में शो की थीम कैसी होगी इसे लेकर एक नई जानकारी सामने आई है।

कैसी होगी बिग बॉस के घर की थीम?

बिग बॉस के कंटेस्टेंट को मिलने के लिए दर्शक जितने बेताब रहते हैं, उतने ही बेसब्र वह हर साल बिग बॉस के घर के डिजाइन को देखने के लिए भी होते हैं। पिछले 16 सालों से 'मैरीकॉम' के डायरेक्टर ओमंग कुमार बिग बॉस के घर को सजा रहे हैं।

लिविंग एरिया से लेकर बेडरूम और किचन तक को बनाने में काफी समय जाता है, क्योंकि सीजन की थीम के अनुसार ही पूरा शो डिजाइन होता है। चाहे वो घर के हिस्से हों या फर्नीचर या फिर शो के टास्क, सभी पर इस थीम का असर नजर आता है।

रिपोर्ट्स की मानें तो बिग बॉस ओटीटी के दूसरे सीजन की थीम भी बिल्कुल अलग होगी। बिग बॉस ताजा खबर ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर ये जानकारी शेयर की है कि तीन दिन पहले शो का सेट बनना शुरू हुआ है। हालांकि, शो की प्रॉपर थीम क्या है, ये जानकारी तो सामने नहीं आई है, लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो इस बार घर के दो हिस्से होंगे।

दो टीमों में डिवाइड होगा सलमान खान का शो

सलमान खान के शो के बिग बॉस में दो टीमें बनेंगी, उसी के आधार पर शो की थीम डिजाइन होगी। रिपोर्ट्स की मानें तो ओटीटी रियलिटी शो के लिए कुछ सेलिब्रिटीज कंटेस्टेंट ने प्रोमो शूट करने शुरू कर दिये हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अंजलि अरोड़ा और सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर आवेज दरबार ने शो के लिए पहला प्रोमो शूट कर लिया है। इस शो में इनके अलावा संभावना सेठ और महेश पुजारी भी नजर आने वाले हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.