Move to Jagran APP

Bigg Boss OTT: सलमान खान के शो में पहुचेंगे 'बाबू भैया', जानिए क्या है असली नाम, खुद किया कन्फर्म

Bigg Boss OTT बिग बॉस ओटीटी के सीजन 2 का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। इस सीजन में पार्टिसिपेशन के तौर पर अब तक कई सेलिब्रिटीज कंटेस्टेंट के नाम सामने आ चुके हैं। अब फेमस यूट्यूबर बाबू भैया ने खुद की मौजूदगी सलमान के शो में कन्फर्म की।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Wed, 31 May 2023 12:08 PM (IST)Updated: Wed, 31 May 2023 12:08 PM (IST)
Bigg Boss OTT: सलमान खान के शो में पहुचेंगे 'बाबू भैया', जानिए क्या है असली नाम, खुद किया कन्फर्म
Bigg Boss Ott Famous Youtuber Anurag Dobhal Aka Uk07 Rider Confirm His Participation in Salman Khan Show/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss OTT: खतरों के खिलाड़ी के बाद अब बिग बॉस ओटीटी के दूसरे सीजन की घोषणा ने भी फैंस के बेसब्री को दोगुना कर दिया है। पहले सीजन के होस्टिंग की कमान जहां करण जौहर ने अपने हाथों में ली थी, तो वहीं दूसरे सीजन को बॉलीवुड के दबंग सलमान खान होस्ट करने वाले हैं।

loksabha election banner

कई मीडिया रिपोर्ट्स की बिग बॉस ओटीटी के लिए सलमान खान ने शूटिंग शुरू कर दी है। इस शो में पार्टिसिपेशन के तौर पर अब तक कई सितारों के नाम सामने आ चुके हैं। अब हाल ही में फेमस यूट्यूबर 'बाबू भैया' ने खुद इस बात को कन्फर्म किया है कि वह शो का हिस्सा बन रहे हैं। कौन हैं बाबू भैया, यहां पर पढ़ें पूरी डिटेल्स।

सलमान खान के शो में हिस्सा लेंगे फेमस यूट्यूबर

पिछले दिनों ही ये रिपोर्ट्स आई थी कि फेमस यूट्यूबर अनुराग डोभाल सलमान खान के पहले कन्फर्म कंटेस्टेंट हैं। अब उन्होंने खुद भी सलमान खान के बिग बॉस ओटीटी में हिस्सा लेने की खबर पर मुहर लगाई है। खतरों के खिलाड़ी और बिग बॉस ओटीटी की अपडेट देने वाले एक पेज ने अनुराग डोभाल का एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह ये कहते हुए नजर आ रहे हैं कि बता देता हूं कि 'बाबू भैया' बिग बॉस में जा रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by khatron ke khiladi 13 Khabri (@kkk13_biggbossott2.tazakhabar)

हालांकि, कमेंट बॉक्स में कुछ यूजर्स ये पूछ रहे हैं कि बाबू भैया कौन हैं? आपको बता दें कि अनुराग डोभाल फेमस यूट्यूबर हैं, जो UK07 राइडर के नाम से अपना यूट्यूब चैनल चलाते हैं। उनके यूट्यूब पर 6 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।

प्यार से लोग बुलाते हैं बाबू भैया

अनुराग डोभाल अपने यूट्यूब पर नई-नई बाइक्स के वीडियो और साथ ही ट्रेवल वीडियो भी शेयर करते हैं। सनी लियोनी सहित अन्य सितारों के साथ भी उनके यूट्यूब पर काफी वीडियोज हैं। अनुराग डोभाल को प्यार से फैंस बाबू भैया कहकर पुकारते हैं।

इंस्टाग्राम पर भी वह काफी एक्टिव हैं और उनके तीन मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं। वह सिर्फ लग्जरी बाइक के शौकीन ही नहीं हैं, बल्कि उनके इंस्टाग्राम पर कई लग्जरी गाड़ियों के वीडियो भी मौजूद हैं।

बिग बॉस ओटीटी में अनुराग के अलावा संभावना सेठ, पूजा गौर, अंजलि अरोड़ा, आवेज दरबार जैसे सितारों के पार्टिसिपेशन के तौर पर नाम सामने आ रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.