Move to Jagran APP

Bigg Boss OTT 3: 'तारक मेहता' से 'आशिक बनाया आपने' तक, TV-फिल्म के ये विवादित सितारे बढ़ाएंगे बिग बॉस का पारा?

बिग बॉस ओटीटी 3 (Bigg Boss OTT 3) एक बार फिर चर्चा बटोर रहा है। मेकर्स ने अचानक आधिकारिक घोषणा करके फैंस को हैरान कर दिया। बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 के होस्ट के चेहरे से पर्दा उठा दिया गया है। इस बार अनिल कपूर शो होस्ट करेंगे। वहीं अब बिग बॉस में शामिल होने वाले कंटेस्टेंट्स को लेकर जानकारी सामने आई है।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Thu, 06 Jun 2024 04:44 PM (IST)
विवादित सितारे बढ़ाएंगे बिग बॉस का पारा? (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस ओटीटी तीसरे सीजन के साथ वापसी करने वाला है। पिछले काफी वक्त से शो को लेकर चर्चाएं चल रही थी, लेकिन मेकर्स की तरफ से कोई अपडेट सामने नहीं आ रही थी। ऐसे में ये भी कहा गया कि शायद बिग बॉस ओटीटी 3 इस साला नहीं आएंगा। हालांकि, मेकर्स ने अचानक शो की आधिकारिक घोषणा करके फैंस के होश उड़ा दिए। अब बिग बॉस में शामिल होने वाले कंटेस्टेंट्स को लेकर जानकारी सामने आई है।

बिग बॉस ओटीटी 3 को लेकर हाल ही में पहला प्रोमो जारी किया गया था। इसके साथ ही होस्ट को लेकर एक हिंट दिया गया कि इस बार सलमान खान नहीं, बल्कि अनिल कपूर शो की मेजबानी करते हुए नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss OTT 3 Start Date: लो आ गई तारीख! इस दिन उठेगा बिग बॉस ओटीटी 3 का पर्दा, अनिल कपूर का दिखा झकास अंदाज

अनिल कपूर ने सलमान को किया रिप्लेस

बिग बॉस ओटीटी 3 को लेकर फैंस का एक्साइटमेंट पहले ही सातवें आसमान पर है। मेकर्स इसे बनाए रखने में कोई लापरवाही नहीं बरत रहे हैं। शो के टीजर के बाद आज 6 जून को होस्ट के चेहरे से पर्दा उठा दिया गया है। आधिकारिक तौर पर बिग बॉस ओटीटी 3 को अनिल कपूर होस्ट करते हुए नजर आएंगे। वहीं, अब उनके शिकार यानी शो में शामिल होने वाले कुछ कंटेस्टेंट्स के नाम सामने आए हैं।

बिग बॉस ओटीटी में लगे सितारों का मेला

बिग बॉस ओटीटी 3 में हमेशा ऐसे सेलेब्स नजर आते हैं, जिनका विवादों से गहरा नाता रहा है। अब बिग बॉस ओटीटी 3 में कुछ ऐसे ही चेहरे नजर आएंगे। बिग बॉस से जुड़ी ताजा खबर शेयर करने वाले फैन पेज ने बिग बॉस तक ने कुछ नामों का खुलासा किया है। इनमें टीवी और फिल्म जगत के सबसे चर्चित नाम शामिल हैं।

तारक मेहता का ये एक्टर होगा शामिल

बिग बॉस ओटीटी 3 में सिटकॉम टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा का एक पॉपुलर एक्टर भी शामिल होगा। इस शो के एक्टर्स से लेकर प्रोड्यूसर तक, कई नाम पिछले काफी वक्त से विवादों में घिरे हुए हैं। रिपोर्ट के अनुसार, तारक मेहता का उल्टा चश्मा के टप्पू यानी भव्या गांधी को बिग बॉस ओटीटी 3 के लिए अप्रोच किया गया है। एक्टर को हाल ही में अफवाह उड़ी थी कि उन्होंने 10 साल बड़ी को-स्टार मुनमुन दत्ता से सगाई कर ली है। हालांकि, बाद में दोनों ने खबर का खंडन किया था।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss OTT 3: अनिल कपूर ने अपने 'झकास' अंदाज में शो को लेकर दिया बड़ा अपडेट, 'मैंने सुना है...'

ये सितारे भी आ सकते हैं नजर

बिग बॉस ओटीटी 3 के लिए अप्रोच किए गए बाती नामों की बात करें, तो इनमें बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता, हेमा मालिनी की छोटी बेटी अहाना देओल, संजय दत्त की बड़ी बेटी त्रिशाला दत्त और एक्टर मिथुन के बेटे उष्मेय चक्रवर्ती शामिल हैं। हालांकि, मेकर्स की तरफ से कंटेस्टेंट्स को लेकर अभी आधिकारिक घोषणा नहीं की गई, लेकिन अगल ये चेहरे नजर आए, तो बिग बॉस ओटीटी में सितारों का मेला लग जाएगा।