Move to Jagran APP

Bigg Boss OTT 2: कुछ हफ्तों के लिए ओटीटी पर ऑनएयर होगा सलमान खान का शो? शामिल होंगे इतने कंटेस्टेंट्स

Bigg Boss OTT 2 सलमान का शो बिग बॉस ओटीटी के सेकंड सीजन की तैयारियां जोरो पर हैं। इसे लेकर आए दिन कोई न कोई खबर सामने आ रही है। अब ये शो ओटीटी पर कितने हफ्ते आएगा और कितने कंटेस्टेंट शो में एंट्री लेंगे इसकी लिस्ट सामने आई।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Mon, 22 May 2023 04:59 PM (IST)Updated: Mon, 22 May 2023 04:59 PM (IST)
Bigg Boss OTT 2: कुछ हफ्तों के लिए ओटीटी पर ऑनएयर होगा सलमान खान का शो? शामिल होंगे इतने कंटेस्टेंट्स
Bigg Boss Ott 2 Salman Khan Show Will Be on Air for Six Weeks on Voot and Jio Cinema/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss OTT 2: जब से बिग बॉस ओटीटी को सलमान खान होस्ट करेंगे, ये खबर आई है तब से ही उनके फैंस इस विवादित शो का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। सलमान खान काफी सालों से कलर्स पर ऑनएयर होने वाले बिग बॉस से तो जुड़े ही थे, लेकिन अब वह इसके ओटीटी प्लेटफॉर्म से भी जुड़ गए हैं।

loksabha election banner

सलमान खान टेलीविजन पर सबसे ज्यादा पसंद किये जाने वाले होस्ट की लिस्ट में शुमार हैं और इसी को देखते हुए मेकर्स ने करण जौहर को रिप्लेस कर दबंग खान को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होस्टिंग की जिम्मेदारी सौंपी है। ये शो कितने हफ्ते ऑनएयर होगा और कौन-कौन से सेलिब्रिटीज इस शो में यहां पर पढ़िए पूरा अपडेट।

कितने हफ्ते चलेगा सलमान खान का शो?

एक एंटरटेनमेंट पोर्टल के मुताबिक सलमान खान का ये शो जून के दूसरे वीक से ओटीटी प्लेटफॉर्म पर प्रसारित हो जाएगा। कलर्स के डिजिटल प्लेटफॉर्म वूट के अलावा ये शो जियो सिनेमा पर भी प्रसारित होगा। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो 'किसी का भाई, किसी की जान' एक्टर का विवादित शो ओटीटी प्लेटफॉर्म वूट पर महज डेढ़ महीना यानी कि छह हफ्ते ही ऑनएयर होगा।

दूसरा सीजन पहले सीजन से बिल्कुल अलग हो, इसके लिए मेकर्स एड़ी से चोटी का दम लगा रहा है। ऐसी उम्मीद लगाई जा रही है कि इस बार का सीजन सेलिब्रिटीज के साथ-साथ ऑडियंस के लिए भी रोलर-कोस्टर राइड होने वाला है।

टोटल घर में जाएंगे कितने सेलिब्रिटीज

रिपोर्ट्स की मानें तो बिग बॉस ओटीटी 2 के इस एक्साइटिंग सीजन में लगभग 10 सबसे विवादित कंटेस्टेंट नजर आ सकते हैं। इस बार जो कंटेस्टेंट होंगे, वो मनोरंजन जगत के अलावा अलग-अलग फील्ड से आ सकते हैं, जो दर्शकों के लिए इस सीजन को और भी दिलचस्प बना सकते हैं।

बिग बॉस ओटीटी 2 के लिए जिन सितारों के नाम अब तक सामने आए हैं उसमें 10 कंटेस्टेंट में पिशाचिनी एक्ट्रेस जिया शंकर, पूनम पांडे, राजीव सेन, जैद दरबार, मुनव्वर फारुकी, पारस अरोड़ा, अंजलि अरोड़ा, फहमान खान, फैजल शेख उर्फ मिस्टर फैजू और सिंगर आदित्य नारायण शामिल हैं। हालांकि, अब तक नामों पर मेकर्स या सितारों की तरफ से किसी भी तरह की आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.