Move to Jagran APP

Bigg Boss OTT 2: बिग बॉस के इतिहास में नहीं देखा होगा पहले कभी कुछ ऐसा, सलमान खान के मुंह से निकल गई ऐसी बात

Bigg Boss OTT 2 सलमान खान फिर से एक बार अपने धमाकेदार शो बिग बॉस ओटीटी के सीजन 2 के साथ लौट रहे हैं। इस बार बिग बॉस के घर में ऐसी-ऐसी चीजें होगी जो इससे पहले आपने कभी नहीं देखी होगा। इस बात का खुलासा खुद सलमान ने किया।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraFri, 09 Jun 2023 10:01 AM (IST)
Bigg Boss Ott 2 Salman Khan Reveals This Season Will Be Unscripted and Never Seen Before in History/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss OTT 2: टीवी पर धमाका करने के बाद अब दबंग सलमान खान ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपनी होस्टिंग से फैंस का दिल जीतने की पक्की तैयारी में हैं। करण जौहर के बाद अब बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 की कमान सलमान खान अपने हाथों में संभालेंगे।

इस शो के लिए अब तक कई कंटेस्टेंट के नाम सामने आ चुके हैं। बिग बॉस के अब तक 16 सीजन टीवी पर और 1 सीजन ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आ चुका है, ऐसे में मेकर्स के अंदर ये जानने की ललक है कि अगला सीजन बिग बॉस का कैसा होगा।

अब हाल ही में सलमान खान ने खुद ये खुलासा किया है कि इस बार का सीजन दर्शकों को किस तरह से सरप्राइज करने वाला है।

सलमान खान ने बताया कितना अलग है बिग बॉस ओटीटी 2

अब जाहिर सी बात है कि अगर रियलिटी शो की कमान सलमान खान ने अपने हाथों में ली है, तो वह कुछ तो अलग करेंगे ही। रियलिटी मसाला पेज ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पेज पर ये जानकारी शेयर की कि ये सीजन कैसे अलग होने वाला है। सलमान खान ने हाल ही में बिग बॉस के बारे में बताते और फैंस की एक्साइटमेंट को दोगुना करते हुए बताया कि इस बार का सीजन बिल्कुल रॉ और अनफिल्टर होगा।

बिग बॉस ओटीटी 2 में 'राम मिलाई जोड़ी' की तरह परफेक्ट मैच बनेंगे। मैं इस बात को लेकर श्योर हूं कि इस तरह का बिना स्क्रिप्ट वाला रियलिटी शो फैन ने कभी नहीं देखा होगा, जहां फैंस सेलिब्रिटीज कंटेस्टेंट के सभी साइड्स को बिना किसी मास्क के देख सकेंगे।

बिग बॉस ओटीटी 1 से कैसे अलग होगा सलमान खान का शो?

बिग बॉस ओटीटी 1 की बात करें तो करण जौहर द्वारा होस्ट किये गए पहले सीजन में भी जब कंटेस्टेंट घर में आए थे, तो वह एक पेयर बनकर आए थे। जहां एलिमिनेशन भी शुरुआत में एक पेयर के तौर पर हुआ। वक्त-वक्त के साथ शो में पेयर बदले, लेकिन बीच सीजन में ही दर्शकों को बिग बॉस ओटीटी के पहले सीजन ने बोर कर दिया।

हालांकि, दूसरे सीजन में खुद सलमान खान हैं, जो बिग बॉस से काफी सालों से जुड़े हैं, तो ऐसे में ये उम्मीद लगाई जा सकती है कि पहले सीजन की अपेक्षा दूसरे सीजन में ऑडियंस को काफी मजा आने वाला है और शो में ट्विस्ट एंड टर्न देखने को मिल सकते हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान खान का शो टीवी पर 17 जून से ऑनएयर हो रहा है।