Move to Jagran APP

कॉन्ट्रोवर्शियल शो Bigg Boss में नजर आएंगे Sooraj Pancholi? एक्टर ने बताया सच

Sooraj Pancholi On Bigg Boss आदित्य पंचोली और जरीना वहाब के बेटे सूरज पंचोली अब बॉलीवुड में धमाल मचाने के लिए कमर कस रहे हैं। खबर थी कि वह कॉन्ट्रोवर्शियल शो बिग बॉस में नजर आएंगे। अब एक्टर ने इस पर चुप्पी तोड़ी है।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariPublished: Thu, 08 Jun 2023 04:47 PM (IST)Updated: Thu, 08 Jun 2023 04:47 PM (IST)
कॉन्ट्रोवर्शियल शो Bigg Boss में नजर आएंगे Sooraj Pancholi? एक्टर ने बताया सच
Sooraj Pancholi reacts to rumors of his participating in Bigg Boss- Photo/Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Sooraj Pancholi On Bigg Boss: जिया खान सुसाइड केस से रिहा होने के बाद अब सूरज पंचोली बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने की कोशिश में लग गए हैं। वह अपने करियर को ट्रैक पर लाने के लिए प्रोड्यूसर्स के साथ मीटिंग कर रहे हैं, साथ ही कुछ प्रोजेक्ट्स फाइनल भी होने वाले हैं। इस बीच खबर थी कि, सूरज पंचोली कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस' में भी पार्टिसिपेट करेंगे।

loksabha election banner

सूरज पंचोली (Sooraj Pancholi) का सलमान खान के साथ अच्छा बॉन्ड है। सलमान खान ने ही सूरज को फिल्म 'हीरो' से लॉन्च किया था। ऐसे में कहा जा रहा था कि, सलमान की सिफारिश के बाद सूरज बिग बॉस से ग्लैमर वर्ल्ड में वापसी करेंगे। सोशल मीडिया पर ऐसी खबरें सुर्खियों में थीं। हालांकि, सूरज ने इन खबरों को खारिज कर दिया है।

क्या बिग बॉस में पार्टिसिपेट करेंगे सूरज पंचोली?

ईटाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, सूरज ने बिग बॉस का हिस्सा बनने पर कहा-

"मुझे समझ नहीं आता है कि, ये खबरें कहां से आती हैं। मैं बिग बॉस नहीं कर रहा हूं, यहां तक कि सलमान खान के लिए भी नहीं, जिनकी मैं बहुत रिस्पेक्ट करता हूं। रियलिटी शोज, चाहे वह बिग बॉस हो या फिर कोई और, मेरे टाइप का नहीं है। ऐसा मेरा नेचर नहीं है कि, मैं टेलीविजन पर जाऊं और अपने बारे में बात करूं। मैं बहुत शर्मीला और प्राइवेट इंसान हूं। बीते 10 साल मेरी जिंदगी के बारे में पब्लिकली बातचीत हुई, जिसमें मेरी कोई गलती भी नहीं थी। कम से कम अब मैं अपनी प्राइवेसी की वैल्यू कर सकता हूं।"

बॉलीवुड में कैसे वापसी करेंगे सूरज पंचोली?

सूरज पंचोली ने खुलासा किया है कि, वह फिल्मों में काम करना चाहते हैं और कुछ प्रोजेक्ट्स पर बातचीत भी हो रही है। अगर फाइनल हो जाता है तो वह अनाउंसमेंट करेंगे। सूरज ने कहा-

"मेरे करियर के इस स्टेज पर इस तरह की रिपोर्ट पेश करना कूल नहीं है। मैं अभी दिग्गज प्रोड्यूसर्स के साथ मीटिंग कर रहा हूं। 4 या 5 प्रोजेक्ट्स पर बातचीत हो गई है। कम से कम उनमें से एक या दो जल्द ही फाइनल हो जाएंगे। उसके बाद मैं अनाउंसमेंट करूंगा, लेकिन बिग बॉस? थैंक्स, बट नो थैंक्स।"

बता दें कि, साल 2013 में एक्ट्रेस जिया खान ने सुसाइड कर लिया था। जिया की मां ने सुसाइड के लिए उकसाने का आरोप उनके बॉयफ्रेंड सूरज पंचोली पर लगाया था। 10 साल तक कोर्ट में केस चला और इसी साल उन्हें रिहाई मिली थी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.