Move to Jagran APP

Bigg Boss Elimination: TV की इस फेमस बहू को सलमान खान करेंगे बाहर? सबसे कम वोट्स के चलते शो से पत्ता कटना तय

Bigg Boss Elimination 15th Week बिग बॉस 16 के 15वें हफ्ते में एक कंटेस्टेंट का एलिमिनेट होना तया हो गया है। टीवी की पॉपुलर बहू को सबसे कम वोट्स मिले हैं जिसके बाद पूरी उम्मीद कि सलमान खान इन्हें घर से बेघर कर देंगे।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeePublished: Thu, 12 Jan 2023 07:57 AM (IST)Updated: Thu, 12 Jan 2023 07:57 AM (IST)
Bigg Boss Elimination: TV की इस फेमस बहू को सलमान खान करेंगे बाहर? सबसे कम वोट्स के चलते शो से पत्ता कटना तय
Bigg Boss Elimination 15 Week salman khan will evict Nimrit Kaur Ahulwalia from bb 16

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss Elimination 15th Week: बिग बॉस 16 के घर में फिर से बारी आ गई है फ्रेश एलिमिनेशन की। इस बार फिर एक कंटेस्टेंट घर से बेघर होकर बाहर जाएगा। 15वें हफ्ते के एलिमिनेशन प्रोसेस के लिए जिन घरवालों को नॉमिनेट किया गया है उसमें एमसी स्टैन, सुम्बुल तौकीर खान, निमृत कौर अहलूवालिया और श्रीजिता डे शामिल हैं। अब फिनाले के इतने नजदीक आकर कर तो कोई भी शो से बाहर जाना नहीं चाहेगा।

loksabha election banner

इस कंटेस्टेंट को मिले कम वोट्स

बिग बॉस की खबरें देने वाली वेबसाइट के मुताबिक ताजा वोटिंग के नतीजे काफी चौंकाने वाले हैं क्योंकि एक ऐसे कंटेस्टेंट को सबसे कम वोट्स मिले हैं जिसके जाने के बार में कोई बिग बॉस हाउस में कोई सोच भी नहीं सकता है। रिपोर्ट है कि एमसी स्टैन को सबसे अधिक वोट (46%) मिल रहे हैं, उसके बाद सुम्बुल (20%), श्रीजिता (18%) और फिर आती हैं निमृत (15%)।  

बाहर को जाएंगी निमृत कौर?

अगर मेकर्स दर्शकों के वोट को ध्यान में रखते हुए सही फैसला लेते हैं तो निमृत कौर अहलूवालिया के इस हफ्ते बिग बॉस 16 से बेघर होने की पूरी संभावना है। हालांकि ये भी हो सकता है कि आखिरी समय में वोट्स में उलटफेर हो और श्रीजिती डे को घर से बाहर जाना पड़े। तो किसी रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि इस बार फैमिली वीक होने के कारण कोई भी एलिमिनेशन नहीं होगा।

शो में निमृत के पापा पहुंचे 

फैैमिली वीक में निमृत के पापा अपनी बेटी से मिलने से बीबी हाउस पहुंचे उन्हें देखकर छोटी सरदारनी काफी इमोशनल हो गईं। बात में मिस्टर अहलूवालिया ने अपनी बेटी को साजिद खान से दूर रहने के लिए कहा। उन्होंने कहा कि प्रियंका चाहर से दोस्ती कर लो और मंडली से दूर रहो तभी तुम्हारा गेम नजर आएगा। इस पर निमृत नाराज हो जाती हैं और रोते हुए कहती है कि आप हमेशा मुझे नीचा दिखाने की कोशिश क्यों करते हैं। 

प्रियंका चाहर पर लगाया ये इल्जाम

पिता के लिए निमृत का ये रवैया देश को पसंद नहीं आ रहा है। एक तो सलमान खान के सामने निमृत के पापा ने प्रिंयका पर इल्जाम लगाया कि उन्होंने निमृत को बदनाम करने के लिए फर्जी फैन पेज खरीदें हैं। जिस पर लगातार निमृत के खिलाफ बातें लिखी जा रही हैं। 

ये भी पढ़ें

Rakhi Sawant खुद शेयर कीं शादी तस्वीरें, बोली- मैं अपनी शादी को बचाना चाहती हूं

Tejasswi Prakash ने ब्वॉयफ्रेंड करण कुंद्रा के लिए गाया रोमांटिक गाना, वीडियो हुआ वायरल

 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.