Move to Jagran APP

Tejasswi Prakash ने ब्वॉयफ्रेंड करण कुंद्रा के लिए गाया रोमांटिक गाना, वीडियो हुआ वायरल

Tejasswi Prakash Video तेजस्वी प्रकाश ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया है जिसमे वह अक्षय कुमार की फिल्म ब्रदर्स का गाना तू रूह है तो मैं काया बनूं। ताउम्र मैं तेरा साया बनूं। गाना गाती नजर आ रही हैं।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavPublished: Wed, 11 Jan 2023 10:46 PM (IST)Updated: Wed, 11 Jan 2023 10:46 PM (IST)
Tejasswi Prakash ने ब्वॉयफ्रेंड करण कुंद्रा के लिए गाया रोमांटिक गाना, वीडियो हुआ वायरल
Tejasswi Prakash, Karan Kundrra, Tejasswi Prakash Video

 नई दिल्ली, जेएनएन। Tejasswi Prakash Video: टीवी एक्ट्रेस और बिग बॉस 15 की विनर तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) इन दिनों एकता कपूर के शो नागिन 6 में नजर आ रही है। प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ एक्ट्रेस अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियों में बनी हुई है। बिग बॉस हाउस में तेजस्वी और करण कुंद्रा की लव स्टोरी की शुरुआत हुई थी और तब से अब तक जारी है। दोनों सोशल मीडिया पर अक्सर प्यार का इजहार करते रहते हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ।  

loksabha election banner

तेजस्वी प्रकाश ने अपनी आवाज में गाया गाना

तेजस्वी प्रकाश ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया है जिसमे वह अक्षय कुमार की फिल्म ब्रदर्स का गाना ''तू रूह है तो मैं काया बनूं। ताउम्र मैं तेरा साया बनूं। गाना गाती नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस का ये अवतार देख फैंस काफी हैरान हो रहे हैं और जमकर उनकी तारीफ भी कर रहे हैं। अब लग रहा है कि नागिन एक्ट्रेस सिंगर भी बनना चाहती हैं। फैंस का कहना है कि तेजस्वीर ने यह गाना करण कुंद्रा के लिए गाया है।

View this post on Instagram

A post shared by Tejasswi Prakash (@tejasswiprakash)

फैंस ने की जमकर तारीफ

तेजस्वी के गाने को सुन फैंस कमेंट कर रहे हैं। एक ने लिखा-  तुम अच्छी सिंगर बन सकती हो। एक ने लिखा- अति सुंदर। तीसरे ने लिखा- अच्छी आवाज़ है।

सुधा चंद्रन के घर माता की चौकी में पहुंचे थे करण-तेजस्वी

दो दिन पहले सोशल मीडिया पर  करण और तेजस्वी की कुछ वीडियो और तस्वीरें सामने आई थी। यह कपल टीवी एक्ट्रेस सुधा चंद्रन के घर पर ये माता की चौकी में शामिल हुए थे। इस पूजा के दौरान तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा को पंडित जी आशीर्वाद देते नजर आए थे।

यह भी पढ़ें- Karan Johar के पिता यश जौहर ने छोड़ रखा था बिजनेस लेटर, निधन के बाद बेटे को मिली पैसों से जुड़ी जानकारियां

यह भी पढ़ें- Rakhi Sawant खुद शेयर की शादी तस्वीरें, बोली- मैं अपनी शादी को बचाना चाहती हूं


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.