Move to Jagran APP

Rakhi Sawant खुद शेयर कीं शादी तस्वीरें, बोली- मैं अपनी शादी को बचाना चाहती हूं

राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने 11 जनवरी की शाम अपने इंस्टाग्राम पर इन सभी फोटो को शेयर कर अपनी और आदिल की शादी की खबर पक्की मुहर लगा दी। इसी के साथ उन्होंने इंटरव्यू में कहा है कि मैं अपनी शादी बचाना चाहती हूं।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavPublished: Wed, 11 Jan 2023 09:25 PM (IST)Updated: Wed, 11 Jan 2023 09:25 PM (IST)
Rakhi Sawant खुद शेयर कीं शादी तस्वीरें, बोली- मैं अपनी शादी को बचाना चाहती हूं
Rakhi Sawant, Adil Durrani, Rakhi Adil Wedding

 नई दिल्ली, जेएनएन। Rakhi Sawant Wedding Pics: बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन और बिग बॉस फेम राखी सावंत (Rakhi Sawant) एक बार फिर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। पिछले काफी महीनों से राखी ब्वॉयफ्रेंड आदिल खान को डेट कर रही है। अक्सर दोनों की शादी की भी चर्चा होती रहती थी। इसी बीच बुधवार यानी 11 जनवरी की सुबह सोशल मीडिया पर  राखी और आदिल के निकाह की कुछ तस्वीरें वायरल हुई, जिसे सभी के होश उड़ गए। शाम होते होते राखी ने अपने इंस्टाग्राम पर इन सभी फोटो को शेयर कर अपनी और आदिल की शादी की खबर पक्की मुहर लगा दी।

loksabha election banner

शादी की खबरों पर राखी सावंत ने लगाई पक्की मुहर

राखी सावंत ने कुछ घंटे पहले अपने इंस्टाग्राम पर पूरी 6 तस्वीरें शेयर की है, जिसमे वह  और आदिल निकाह के कुछ पेपर पर साइन करते नजर आ रहे हैं। वहीं दूसरी फोटो में दोनों के गले में वरमाला भी नजर आ रही हैं। इसी के साथ राखी ने कैप्शन में लिखा मैं बहुत खुश हूं कि मैनें अपने प्यार से आखिरकार शादी कर ली है... मेरा प्यार आपके लिए हमेशा के लिए रहेगा... अनकंडीशनल लव आदिल है।

जुलाई 2022 में की थी कोर्ट मैरिज

राखी ने न सिर्फ सोशल मीडिया पर तस्वीरें साझा की है बल्कि उन्होंने  ई-टाइम्स के साथ बातचीत में बताया है कि कब और कैसे उन्होंने आदिल के साथ शादी की। राखी सावंत ने शादी की खबरों पर कहा कि, हां मैंने और आदिल ने शादी कर ली है। हमने 2 जुलाई 2022 को शादी की थी। कोर्ट मैसेज के साथ हमने निकाह सेरेमनी भी की थी।

आदिल के कहने पर राखी ने छुपाकर रखी थी शादी

अदाकारा ने इस दौरान यह भी बताया कि इतने महीनों से उन्होंने इस शादी की क्यों छुपाकर रखा था। उनका कहना है कि आदिल ने मुझे इस शादी को उजागर करने से रोका था और इसलिए मैंने पिछले सात महीने से इसे राज ही रखा। उन्हें लगा कि अगर हमारी शादी के बारे में लोगों को पता चल गया तो अपनी बहन के लिए लड़का ढूंढ़ना मुश्किल हो जाएगा। आदिल को लगता है कि अगर तुम राखी सावंत के साथ जुड़ेंगे तो तुमने बदनामी ले ही। राखी सावंत ने ये भी बात कही कि आदिल के परिवार ने उन्हें अभी तक बहू के रूप में स्वीकार नहीं किया है।

अपनी शादी को बचाना चाहती हूं- राखी सावंत

इसी बीच में राखी ने कहा है कि “जब मैं बिग बॉस मराठी 4 में थी तब बहुत कुछ हुआ। सही समय आने पर मैं इस बारे में बात करूंगी। इस समय, मैं केवल अपनी शादी को बचाना चाहती हूं। मैं चाहती हूं कि दुनिया को पता चले कि मैंने आदिल से शादी की है। मैं बहुत परेशान हूं इसलिए लोगों के सामने मेरी शादी आना जरूरी है। शादी को बचाने की बात राखी ने क्यों कहीं इसका खुलासा नहीं हुआ है, लेकिन कयास लगाए जा रहे हैं कि आदिल और उनके बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है।

यह भी पढ़ें- Tunisha Sharma Death Case: शीजान खान की जमानत को लेकर 13 जनवरी को होगा फैसला

यह भी पढ़ें- Ruhanika Dhawan ने नए घर में किया गृह-प्रवेश, सोशल मीडिया पर शेयर की शानदार तस्वीरें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.