Move to Jagran APP

Ruhanika Dhawan ने नए घर में किया गृह-प्रवेश, सोशल मीडिया पर शेयर की शानदार तस्वीरें

Ruhanika Dhawan New Home नए साल के मौके पर रुहानिका धवन (Ruhanika Dhawan) फैंस को बताया था कि उन्होंने नया घर खरीदा है। वहीं अब एक्ट्रेस अपने नए घर में गृह प्रवेश की कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर की है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavPublished: Wed, 11 Jan 2023 06:15 PM (IST)Updated: Wed, 11 Jan 2023 06:15 PM (IST)
Ruhaanika Dhawan, Greh Pravesh, Ruhaanika Dhawan Photo

 नई दिल्ली, जेएनएन। Ruhanika Dhawan New Home: टीवी इंडस्ट्री की चाइल्ड एक्ट्रेस रुहानिका धवन (Ruhanika Dhawan) इन दिनों अपने नए घर को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। महज 15 साल की कम उम्र में रुहानिका ने आलीशान घर खरीदा है, जिसकी कीमत करोड़ों बताई जा रही है। वहीं अब एक्ट्रेस अपने नए घर में गृह प्रवेश की कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर की है।

loksabha election banner

रुहानिका धवन ने नए घर में किया गृह प्रवेश

शेयर की गई तस्वीरों में एक्ट्रेस अपने परिवार वालों के साथ मस्ती के मूड में नजर आ रही हैं। घर के एंट्रेंस पर रुहानिका ने कजिन्स के साथ पोज देती दिखाई दे रही हैं, जिसे गेंदे के फूलों से सजाया गया है। इस मौके पर रुहानिका येलो कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं। उन्होंने प्लेन क्रॉप टॉप के साथ मैचिंग स्कर्ट पहना हुआ है, जिस पर सफेद प्रिंट भी नजर आ रहे हैं। उन्होंने अपने लुक को खूबसूरत नेकलेस और कुछ बीडेड ब्रेसलेट्स से एक्सेसरीज किया है।

तस्वीरों के साथ रुहानिका ने लिखा खास नोट

इसके साथ ही रुहानिका ने खास नोट भी लिखा "मैं भगवान का अपने लव्ड वन्स के लिए शुक्रिया अदा करती हूं, मेरे सपनों के लिए, मेरे आज के लिए, मेरे भविष्य के लिए, मेरे हर अच्छे और बुरे दिनों के लिए शुक्रगुजार हूं। मैं हमेशा अपना सिर अपने भगवान, गुरू, पिता, मां और धरती मां के आगे झुका कर रखूंगी।

मम्मी के साथ रुहानिका धवन ने दिए पोज

इस फोटो में रुहानिका धवन अपनी मम्मी के साथ नजर आ रही हैं, जिनसे वह बेहद प्यार करती हैं। दोनों मां-बेटी सेम कलर का आउटफिट में देखी जा सकती हैं। रुहानिका की इस पोस्ट पर उनकी मॉम ने ढेर सारा प्यार बरसाया है।

फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं रुहानिका

रुहानिका धवन ने नए साल के मौके पर फैंस के साथ इस गुड न्यूज को शेयर किया था। उन्होंने बताया था कि खुद के लिए एक लैविश घर खरीद लिया है। बता दें रुहानिका ने बेहद कम उम्र में अपने करियर की शुरुआत की थी। रुहानिका ने ये है चाहतें और ये है मोहब्बतें में काम किया। उन्होंने टीवी सीरियल कॉमेडी नाइट्स विद कपिल, मेरे साई, मिसेज कोशिश की पांच बहुएं में भी काम किया है। इसके अलावा फिल्म जय हो और घायल वन्स अगेन में काम किया है।


यह भी पढ़ें- Naatu Naatu के Golden Globes अवॉर्ड जीतने पर टीवी इंडस्ट्री में जश्न, इन सितारों ने RRR की टीम को दी बधाई

यह भी पढ़ें-  Phir Aayi Haseen Dillruba: नये अंदाज में लौट रही है हसीन दिलरूबा, तापसी पन्नू ने शेयर किया फर्स्ट लुक पोस्टर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.