Move to Jagran APP

Naatu Naatu के Golden Globes अवॉर्ड जीतने पर टीवी इंडस्ट्री में जश्न, इन सितारों ने RRR की टीम को दी बधाई

गोल्डन ग्लोब अवार्ड्स 2023 समारोह में एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर (RRR) के गाने नाटू-नाटू (nattu nattu) को सम्मानित किया गया है। ऐसे में टीवी सितारों ने भी सोशल मीडिया पर खुशी जाहिर कर सभी को बधाई दे रहे है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavPublished: Wed, 11 Jan 2023 03:40 PM (IST)Updated: Wed, 11 Jan 2023 03:40 PM (IST)
Golden Globe Awards 2023, Natu Natu, RRR

 नई दिल्ली, जेएनएन। Naatu Naatu Golden Globes Awards 2023: भारत देश इस वक्त एक बड़ी जीत का जश्न मना रहा है। दरअसल, अमेरिका में हुए 80वें गोल्डन ग्लोब अवार्ड्स 2023 समारोह में एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर (RRR) के गाने 'नाटू-नाटू' (nattu nattu) को सम्मानित किया गया है। इस गाने को बेस्ट ओरिजनल सॉन्ग का पुरस्कार मिला है। इस ऐतिहासिक जीत पर पूरा देश और फिल्म इंडस्ट्री अपने-अपने अंदाज में आरआरआर की पूरी टीम को बधाई दे रही है। ऐसे में टीवी सितारों ने भी सोशल मीडिया पर खुशी जाहिर कर सभी को बधाई दे रहे है।

loksabha election banner

अर्जुन बिजलानी

टीवी इंडस्ट्री के फेमस एक्टर अर्जुन बिजलानी ने ट्वीट कर लिखा "वास्तव में सभी भारतीयों के लिए गर्व का पल है...अब ऑस्कर भी आना चाहिए !!

एक्टर करणवीर बोहरा ने शेयर किया वीडियो  

टीवी के जाने-माने एक्टर करणवीर बोहरा ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमे उनकी सबसे छोटी बेटी  'नाटू-नाटू' के हिंदी वर्जन पर डांस करती नजर आ रही हैं। इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा, "यह शानदार और ऐतिहासिक है #nattunattu ने #GoldenGlobes2023 में सर्वश्रेष्ठ सॉन्ग जीता है! @ssrajamouli @AlwaysRamCharan @ tarak9999 #RRR पूरी टीम को बधाई...मेरी बेटी #जिया का ये फेवरेट गाना है।

अनूप सोनी

बालिका वधू और  ‘क्राइम पेट्रोल’ फेम एक्टर अनूप सोनी ने गोल्डन ग्लोब्स अवार्ड्स नाइट से जीत के पल का एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा "बहुत-बहुत बधाई हो टीम.."

राजीव अदतिया

बिग बॉस सीजन 15 (Bigg Boss 15) के फेम राजीव अदतिया ने भी आरआरआर की जीत पर खुशी जाहिर की है और लिखा "आरआरआर ने गोल्डन ग्लोब्स में "नाटू-नाटू" के लिए सर्वश्रेष्ठ सॉन्ग का खिताब जीता !!!! इतिहास रच दिया गया !! कितनी बड़ी उपलब्धि है !! बधाई हो!!!!"

अनुज सचदेवा ने शेयर किया वीडियो

अनुज सचदेवा ने टीवी शो 'वो तो है अलबेला' के सेट से शहीर शेख और किंशुक वैद्य के साथ 'नाटू-नाटू' गाने पर डांस करते हुए वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “@rrrmovie की पूरी टीम को मेरी हार्दिक बधाई. फिल्म #rrr #nattunattu #proudindian #jaihind फेमस हुक स्टेप्स के साथ @goldenglobes सर्वश्रेष्ठ ओरिजनल सॉन्ग विनर 2023 पर जश्न मनाने का वक्त है।

निकिता दत्ता

टीवी और बॉलीवुड एक्ट्रेस निकिता दत्ता ने भी सोशल मीडिया पर अपनी खुशी जाहिर की है और लिखा इस फिल्म से जुड़े सभी लोगों को बधाई हो! आपको बता दें फिल्म आरआरआर की पूरी स्टार कास्ट गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स में शामिल होने के लिए मंगलवार शाम कैलिफोर्निया के बेवर्ली हिल्स स्थित बेवर्ली हिल्टन पहुंची थी। 

यह भी पढ़ें- Naatu Naatu के Golden Globes 2023 जीतने पर रिहाना ने RRR की टीम को फ्लाइंग किस देते हुए दी बधाई, देखें वीडियो

यह भी पढ़ें- Golden Globe Awards 2023: बेस्ट सॉन्ग अवॉर्ड जीतने पर भावुक राजामौली ने कहा- सच में संगीत की कोई सीमा नहीं!


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.