Move to Jagran APP

Golden Globe Awards 2023: बेस्ट सॉन्ग अवॉर्ड जीतने पर भावुक राजामौली ने कहा- सच में संगीत की कोई सीमा नहीं!

Golden Globe Awards 2023 Natu Natu Best Song इस गाने का संगीत एमएम कीरावानी ने दिया है और यह राम चरण और जूनियर एनटीआर पर फिल्माया गया है। नाटू नाटू डांस सॉन्ग है। तेलुगु वर्जन को काल भैरव और राहुल ने आवाज दी है।

By Manoj VashisthEdited By: Manoj VashisthPublished: Wed, 11 Jan 2023 01:20 PM (IST)Updated: Wed, 11 Jan 2023 01:20 PM (IST)
Golden Globe Awards 2023 SS Rajamouli Speechless. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय सिनेमा के लिए आज का दिन बेहद खास है। एसएस राजामौली की तेलुगु फिल्म आरआरआर ने गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड अपने नाम करके इतिहास रच दिया है। फिल्म के नाटू नाटू गाने को बेस्ट सॉन्ग का अवॉर्ड दिया गया है। गोल्डन ग्लोब जैसे प्रतिष्ठित अवॉर्ड समारोह में फिल्म की इस जीत का जश्न देशभर के सिनेप्रेमी मना रहे हैं। फिल्म की टीम को खूब बधाइयां दी जा रही हैं। इस जीत से राजामौली भावुक हैं। उन्होंने अपने जज्बात सोशल मीडिया के जरिए फैंस और फॉलोअर्स तक पहुंचाए।

अमेरिका के लॉस एंजेलिस शहर में भारतीय समयानुसार बुधवार सुबह गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स समारोह आयोजित किया गया। आरआरआर के दो कैटगरीज में नामांकित होने की वजह से सभी की नजरें इस पर टिकी थीं। बेस्ट नॉन इंग्लिश मोशन पिक्चर में जीत दर्ज करने से चूकी फिल्म ने बेस्ट सॉन्ग के लिए पुरस्कार जीत लिया। इसके बाद से ही सोशल मीडिया में नाटू नाटू की जीत को सेलिब्रेट किया जा रहा है।

राजामौली ने लिखा- स्पीचलेस हूं!

यह भी पढ़ें: Golden Globe Awards 2023- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 'नाटू-नाटू' की जीत के लिए टीम को दी बधाई, किया ट्वीट

राजामौली फिल्म के दोनों मुख्य कलाकारों राम चरण, एनटीआर जूनियर और संगीतकार एमएम कीरावानी के साथ समारोह में शामिल हुए। उन्होंने ट्विटर पर अवॉर्ड के एलान का वीडियो शेयर किया है, जिसमें घोषणा होते ही पूरी टीम की प्रतिक्रिया देखी जा सकती है। इस वीडियो के साथ बाहुबली निर्देशक ने लिखा- नि:शब्द। संगीत की सच में कई सीमा नहीं होती। पेडन्ना, नाटू नाटू गाना मुझे देने के लिए बधाई और शुक्रिया। यह मेरे लिए हमेशा खास रहेगा। मैं दुनियाभर के फैंस को रिलीज के बाद ही इस गाने पर थिरकने और इसे लोकप्रिय बनाने के लिए शुक्रिया अदा करता हूं।

वेडनेसडे सीरीज की लीड एक्ट्रेस ने किया एलान

राजामौली के इस ट्वीट से उनकी खुशी समझी जा सकती है। गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स में पहली बार किसी भारतीय फिल्म के गाने को यह कामयाबी मिली है। नाटू नाटू एक डांस सॉन्ग है, जिसका संगीत एमएम कीरावानी ने दिया है। उन्होंने ही स्टेज पर जाकर ट्रॉफी रिसीव की। इस अवॉर्ड की घोषणा नेटफ्लिक्स की सीरीज वेडनेसडे की लीड एक्ट्रेस जेना ओर्टेगा ने की। नाटू नाटू गाना राम चरण और एनटीआर जूनियर पर फिल्माया गया है। इस गाने के हिंदी वर्जन को विशाल मिश्रा और राहुल सिपलीगंज ने आवाज दी है, जबकि तेलुगु वर्जन काल भैरव और राहुल ने गाया है।

यह भी पढ़ें: Golden Globes 2023- कौन हैं एमएम कीरावानी? ​जिनके 'नाटू नाटू' गाने को मिला बेस्ट सॉन्ग का गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड

यह भी पढ़ें: Golden Globe Award 2023 Winners List In Hindi- राजामौली की RRR के साथ इन फिल्मों ने जीता अवॉर्ड, देखें लिस्ट


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.