Move to Jagran APP

Golden Globe Awards 2023: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 'नाटू-नाटू' की जीत के लिए टीम को दी बधाई, किया ट्वीट

Golden Globe Awards 2023 आरआरआर को इंटरनेशनल प्लेटफॉर्म पर मिली सफलता ने पूरे देश को प्राउड किया है। नाटू-नाटू को मिले बेस्ट ओरिजिनल गाने के अवॉर्ड के बाद देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी पूरी टीम को बधाई दी।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Wed, 11 Jan 2023 12:16 PM (IST)Updated: Wed, 11 Jan 2023 12:34 PM (IST)
Golden Globe Awards 2023: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 'नाटू-नाटू' की जीत के लिए टीम को दी बधाई, किया ट्वीट
Golden Globe Awards 2023 Pm Narendra Modi Wishes Ss Rajamouli and Rrr Team. Photo Credit/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। PM Narendra Modi Wish RRR team For Golden Globe Award: राम चरण और जूनियर एनटीआर की फिल्म 'आरआरआर' को मिली सफलता को पूरा देश सेलिब्रेट कर रहा है। इस ऐतिहासिक फिल्म के गाने 'नाटू-नाटू' को गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स 2023 में बेस्ट ओरिजिनल गाने के अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है। तेलुगु फिल्म के इस लोकप्रिय गानों ने कई बड़े हॉलीवुड गानों को नॉमिनेशन में मात देकर जीत हासिल की। 'आरआरआर' को मिली इस इंटरनेशनल सफलता के बाद सोशल मीडिया पर ट्वीट की बाढ़ आ गई। कई सितारों के बीच अब देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी 'आरआरआर' की पूरी टीम को बधाई देते हुए इसे भारत के लिए एक गौरव का पल बताया है।

loksabha election banner

पीएम नरेंद्र मोदी ने टीम को दी बधाई 

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 'आरआरआर' को अंतराष्ट्रीय स्तर पर मिली इस बड़ी सफलता पर अपनी खुशी व्यक्त की है। पीएम मोदी ने पूरी टीम को इस सक्सेस के लिए बधाई देते हुए ट्वीट करते हुए लिखा, 'यह एक बहुत ही खास उपलब्धि है। एम एम कीरावानी, प्रेम रक्षित, काल भैरव, चंद्रबोस, राहुल सिप्लिगुंज को मैं बधाई देता हूं। एस एस राजामौली, तारक, राम चरण और आरआरआर की पूरी टीम को बहुत-बहुत शुभकामनाएं। इस खास सम्मान ने हर भारतीय को गौरान्वित किया है। 

नाटू-नाटू गाने का एम एम कीरवानी ने दिया म्यूजिक 

नाटू-नाटू गाने ने गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स 2023 में कई बड़े हॉलीवुड सिंगर्स और उनके बेहतरीन गानों को पीछे छोड़कर इंटरनेशनल प्लेटफॉर्म पर सफलता हासिल की है। एस एस राजामौली की फिल्म 'आरआरआर' के इस गाने को एम एम कीरवानी ने कम्पोज किया है और राहुल सिप्लिगुंज और काला भैरव ने इसे अपनी आवाज में गाया है। आपको बता दें कि गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स 2023 में बाहुबली के निर्देशक एस एस राजामौली की फिल्म 'आरआरआर' को दो अलग कैटेगरी में नॉमिनेशन मिला था। राम चरण और जूनियर एनटीआर स्टारर इस फिल्म को नॉन इंग्लिश लैंग्वेज फिल्म के लिए नॉमिनेशन मिला तो वही फिल्म के लोकप्रिय गाने 'नाटू-नाटू' को बेस्ट ओरिजिनल गाने के लिए नॉमिनेशन में शामिल किया गया।

आरआरआर के सीक्वल की चल रही है तैयारी 

हाल ही में गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स 2023 के रेड कारपेट पर पहुंचे एस एस राजामौली ने इस बात की पुष्टि की कि वह फिल्म 'आरआरआर' के सीक्वल पर पिता केवी विजयेन्द्र प्रसाद के साथ मिलकर काम कर रहे हैं। हालांकि फिल्म की स्क्रिप्ट पर अभी काम चल रहा है, इस वजह से उन्होंने फिल्म को लेकर ज्यादा जानकारी शेयर नहीं की। आपको बता दें कि 24 मार्च 2022 में रिलीज हुई इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 1200 करोड़ का बिजनेस किया था। फिलहाल 'आरआरआर' को सबसे प्रेस्टिजियस अवॉर्ड ऑस्कर के लिए शॉर्टलिस्ट किया गया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.