Move to Jagran APP

Bigg Boss 16 Winner: सलमान खान इस कंटेस्टेंट को बनाएंगे शो का विनर! वायरल तस्वीर से ऐसे खुली बिग बॉस की पोल

Bigg Boss 16 Winner बिग बॉस 16 के फिनाले से पहले ही लोगों को पता चल गया है कि सलमान खान किसे शो की ट्रॉफी देने वाले हैं। सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रहा है जिसे देख फैंस हैरान रह गए।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeePublished: Sun, 05 Feb 2023 09:28 AM (IST)Updated: Sun, 05 Feb 2023 09:28 AM (IST)
Bigg Boss 16 Winner: Priyanka Chahar Choudhary is going to be the winner Shiv Thakare

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16 Winner: बिग बॉस 16 के फिनाले में अब कुछ ही दिन बचे हैं। दर्शकों से लेकर सेलिब्रिटी तक सबने कयास लगाने शुरू कर दिए हैं कि इस सीजन का विनर कौन बनने वाला है। सोशल मीडिया ने तो डिक्लेयर भी कर दिया है कि इस बार का विजेता कौन होगा। इंटरनेट पर एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है जिसमें सलमान खान विनर को ट्रॉफी देते नजर आ रहे हैं।

कौन बनेगा बिग बॉस 16 का विनर?

बिग बॉस 16 का फिनाले जैसे-जैसे नजदीक आ रहा है कि लोगों के दिलों की धड़कनें बढ़ती जा रही हैं। सुम्बुल के जाने के बाद शो में सिर्फ 6 सदस्य ही बचे हैं, शालीन भनोट, प्रियंका चाहर चौधरी, निमृत कौर अहलूवालिया, एमसी स्टेन, अर्चना गौतम और शिव ठाकरे।  फैंस इस बात का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं कि इस प्रतियोगिता का विजेता कौन बनेगा।

प्रियंका को मिलने वाली है ट्रॉफी?

इस उत्साह के बीच, होस्ट सलमान खान की प्रियंका चाहर को विजेता और शिव ठाकरे को रनरअप घोषित करने की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। इससे पहले कि आप किसी नतीजे पर पहुंचे, हम आपको बता दें कि यह साफ तौर पर एक एडिटेड फोटो है जो बिग बॉस के फैन पेज से वायरल हो रही है।

कांटे की है टक्कर

बता दें कि इस तस्वीर को देखकर फैंस काफी खुश हैं क्योंकि ज्यादातर लोग प्रियंका चाहर में एक विनर देखते हैं। प्रियंका गेम में शुरुआत से ही स्ट्रॉन्ग नजर आईं और उन्होंने अकेले दम पर इसे खेला। फाइल में प्रवेश कर चुके कंटेस्टेंट्स में, उड़ारियां फेम ये एक्ट्रेस सबसे पॉपुलर हैं। दूसरी तरफ शिव भी काफी मजबूत नजर आ रहे हैं।

शिव हमेशा से मंडली का हिस्सा रहे उन्होंने साजिद और स्टैन के साथ मिलकर अपना गेम खेला। टॉर्चर टास्क में शिव की आंखों पर चोट के बावजूद वो हंसते हुए नजर आए, जिसने उनके फैंस का दिल जीत लिया। शिव, बिग बॉस मराठी के विनर रह चुके हैं। 

ये भी पढ़ें

Bigg Boss 16 Mid Week Eviction: सुम्बुल के बाद इस कटेंस्टेंट पर गिरेगी गाज, चकनाचूर हो जाएगा विनर बनने का सपना

Pathaan Collection Day 11: 400 करोड़ पार हुई शाह रुख खान की फिल्म, सबसे ज्यादा कमाने वाली हिंदी मूवी बनी पठान


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.