Move to Jagran APP

MC Stan: इंदौर में एमसी स्टैन का कॉन्सर्ट हुआ कैंसिल, बिग बॉस विनर को मिली मारने की धमकी? जानें पूरा मामला

MC Stan Concert तगड़ी फैन फॉलोइंग को इंजॉय करने वाले एमसी स्टैन इन दिनों इंडिया टूर पर हैं जहां अलग-अलग शहरों में उनके म्यूजिक शो का आयोजन किया जा रहा है। हाल ही में इंदौर में उनका लाइव कॉन्सर्ट होना था लेकिन उसे रद्द कर दिया गया।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniPublished: Sat, 18 Mar 2023 11:10 AM (IST)Updated: Sat, 18 Mar 2023 01:06 PM (IST)
MC Stan: इंदौर में एमसी स्टैन का कॉन्सर्ट हुआ कैंसिल, बिग बॉस विनर को मिली मारने की धमकी? जानें पूरा मामला
File Photo of Rapper MC Stan. Image Credit: Instgram

नई दिल्ली, जेएनएन। MC Stan Concert: बिग बॉस 16 के विनल एमसी स्टैन आज किसी परिचय का मोहताज नहीं रह गए हैं। यह शो जीतने के बाद उनकी पॉपुलैरिटी दोगुनी स्पीड से बढ़ी है। स्टैन अपने गानों के जरिये बहुत फेमस हैं। लोग उनके सॉन्ग्स को सुनना पसंद करते हैं। स्टैन भी फैंस को खुश करने के लिए इन दिनों भारत के अलग-अलग कोने में जाकर लाइव कॉन्सर्ट कर रहे हैं।

loksabha election banner

कुछ दिनों पहले उन्होंने हैदराबाद में कॉन्सर्ट किया था। इसके बाद शुक्रवार को इंदौर में रैपर का म्यूजिक कॉन्सर्ट होना था। लेकिन किसी कारण लाइव कॉन्सर्ट रद्द कर दिया गया। आरोप है कि बजरंग दल ने रैपर की पिटाई करने की धमकी दी। यह खबर सामने आने के बाद स्टैन के फैंस गुस्से से लाल हो गए हैं। उन्होंने स्टैन को सपोर्ट दिखाया है। ट्विटर पर 'पब्लिक स्टैंज विथ एमसी स्टैन' कर रहा है, जिसमें उनके फैंस ने उनके फेवर में अपनी बात रखी है।

क्या है पूरा माजरा?

दरअसल, एमसी स्टैन पर आरोप है कि वह अपने गानों में खुलेआम गाली-गलौज और महिलाओं को ऑब्जेक्टिवाई करते हैं। बजरंग दल ने इसके खिलाफ नाराजगी जताई। उनका शो रद्द होने के बाद कई फैंस में मायूसी छा गई। वहीं, लोगों ने ट्विटर पर एमसी स्टैन को सपोर्ट किया है। कई लोगों ने सवाल किया है कि बजरंग दल के आदमी स्टेज पर कैसे आ गए।

कुछ ने यह भी आरोप लगाया कि अपने देश में आर्टिस्ट की कोई इज्जत नहीं है। स्टैन के सपोर्ट में कुछ वीडियो भी पोस्ट किए गए हैं।

अगला टूर कहां?

रपर एमसी स्टैन को कुल 9 शहरों में कॉन्सर्ट करना था, जिसमें चार जगह की डेट निकल चुकी है। अब उनका पांच और शहरों में कॉन्सर्ट होने वाला है। इंदौर के बाद उनका अगला कॉन्सर्ट नागपुर में है। यह शो 18 मार्च को होगा। इसके बाद 28 अप्रैल को अहमदाबाद, 29 को जयपुर, 06 कोलकाता और 07 को पुणे में कॉन्सर्ट करेंगे।

यह भी पढ़ें: Khatron Ke Khiladi 13 में खतरों से खेलती नजर आएंगी मोहित सहगल की पत्नी, मेकर्स ने लगाया बड़ा दांव

यह भी पढ़ें: Box Office Report: रणबीर की फिल्म के आगे 'मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे' ने दिखाया दम, ऐसा रहा 'ज्विगाटो' का हाल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.