Move to Jagran APP

Khatron Ke Khiladi 13 में खतरों से खेलती नजर आएंगी अभिनेता मोहित सहगल की पत्नी, मेकर्स ने लगाया बड़ा दांव

Khatron Ke Khiladi 13 फेमस रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी के हर सीजन में कंटेस्टेंट्स को एक से बढ़कर एक खतरों से खेलते देखा गया है। अब 13वें की सीजन की तैयारी है और इसके लिए कई लोगों के नाम सामने आ चुके हैं।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniPublished: Sat, 18 Mar 2023 08:58 AM (IST)Updated: Sat, 18 Mar 2023 08:58 AM (IST)
Khatron Ke Khiladi 13 में खतरों से खेलती नजर आएंगी अभिनेता मोहित सहगल की पत्नी, मेकर्स ने लगाया बड़ा दांव
File Photo of Rohit Shetty from Khatron Ke Khiladi

नई दिल्ली, जेएनएन। Khatron Ke Khiladi: रियलिटी शो की दुनिया के पसंदीदा शो में से एक खतरों के खिलाड़ी के 13वें सीजन का आगाज जल्द ही होने वाला है। इसके लिए अब तक कई कंटेस्टेंट को अप्रोच किया जा चुका है और कुछ ने हामी भी भर दी है। अब तक शिव ठाकरे से लेकर अर्चना गौतम को शो के लिए अप्रोच किया जा चुका है। अप्रोच किए गए कंटेस्टेंट्स में एक और खिलाड़ी का नाम सामने आया है और इसके बहुत चांस हैं कि वह रोहित शेट्टी के शो में खतरों के करतब दिखाती फिरें।

loksabha election banner

इन कंटेस्टेंट्स को ऑफर होता है शो

'खतरों के खिलाड़ी' में फेमस और कंट्रोवर्शियल कंटेस्टेंट्स को लिया जाता है। वह लोग जिनकी सोशल मीडिया पॉपुलैरिटी ज्यादा है और जो फैंस के बीच खासे लोकप्रिय हैं, उन्हें इस शो के लिए अप्रोच किया जाता है। अभी तक जो नाम सामने आए हैं, वह अधिकतर बिग बॉस 16 के कंटेस्टेंट्स या दूसरे रियलिटी शो का हिस्सा रह चुके खिलाड़ी हैं। इस कड़ी में एक और नाम सामने आया है, जो टेलीविजन इंडस्ट्री का जाना माना चेहरा है। हम बात कर रहे हैं सनाया ईरानी की।

रोहित शेट्टी के शो में दिखेंगी यह कंटेस्टेंट

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक,'मिले जब हम तुम' फेम सनाया ईरानी को रोहित शेट्टी के शो के लिए अप्रोच किया गया है। उनके बहुत चांस हैं कि वह इस बार के सीजन के लिए हामी भर दें। सनाया ईरानी अपनी एक्टिंग के अलावा पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं। एक्ट्रेस ने अपने को-स्टार मोहित सहगल से शादी की है।

असीम रियाज पर भी मेकर्स ने लगाया दांव

सनाया ईरानी के साथ ही बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट असीम रियाज (Asim Riyaz) का नाम भी सामने आया है। मेकर्स उन पर भी बड़ा दांव लगा रहे हैं। पिछले दिनों असीम एक इंटरव्यू को लेकर चर्चा में थे। बिग बॉस 13 में दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) के साथ उनकी दोस्ती और झगड़े भी खूब देखने को मिले। शो खत्म होने के बाद असीम को कुछ म्यूजिक वीडियो में देखा गया। बहरहाल, इन दोनों कंटेस्टेंट्स ने अभी तक शो के लिए हां नहीं कहा है।

यह भी पढ़ें: TJMM Worldwide Collection Day 9: रणबीर-श्रद्धा की फिल्म ने दुनियाभर में दिखाया जलवा, कमा डाले इतने करोड़

यह भी पढ़ें: Ram Charan: एयरपोर्ट पर RRR स्टार राम चरण का जोरदार स्वागत, भीड़ से प्रेग्नेंट पत्नी को बचाते नजर आए अभिनेता


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.