Move to Jagran APP

Box Office Report: रणबीर की फिल्म के आगे 'मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे' ने दिखाया दम, ऐसा रहा 'ज्विगाटो' का हाल

Box Office Report सिनेमाघरों में इस हफ्ते दर्शकों के लिए अलग-अलग जॉनर की फिल्में रिलीज हुई हैं। रणबीर कपूर की तू झूठी मैं मक्कार थिएटर में लगी है। वहीं शुक्रवार को ज्विगाटो और मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे रिलीज हुई। आइये जानते हैं कि किस फिल्म का क्या हाल रहा।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniPublished: Sat, 18 Mar 2023 09:54 AM (IST)Updated: Sat, 18 Mar 2023 09:54 AM (IST)
Box Office Report: रणबीर की फिल्म के आगे 'मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे' ने दिखाया दम, ऐसा रहा 'ज्विगाटो' का हाल
Box Office Report of Mrs Chatterjee Vs Norway, Zwigato and Tu Jhoothi Main Makkaar

नई दिल्ली, जेएनएन। Box Office Collection: बॉक्स ऑफिस पर इस हफ्ते कई बॉलीवुड की फिल्में रिलीज हुई हैं। रणबीर कपूर की 'तू झूठी मैं मक्कार' से लेकर रानी मुखर्जी की 'मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे' तक सिनेमाघरों में लगी है। कह सकते हैं कि इस हफ्ते दर्शकों के लिए एंटरटेनमेंट का ढेर सारा डोज तैयार थिएटर में है। लेकिन किस फिल्म ने कितना एंटरटेन किया है, इसका अंदाजा तो कलेक्शन से लगेगा। बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट में आइये जानतें हैं किस फिल्म का अब तक क्या हाल रहा है।

loksabha election banner

मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे

बात करेंगे सबसे पहले रानी मुखर्जी की फिल्म 'मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे' की। अपने बच्चों के लिए मां के संघर्ष और कानूनी लड़ाई को दिखाती इस फिल्म का फर्स्ट डे का नेट कलेक्शन ठीक ही रहा। यह फिल्म सागरिका चटर्जी की कहानी को दिखाती है, जो कोलकाता से है और शादी के बाद नॉर्वे में अपने पति और दो बच्चों के साथ रह रही है। उसकी जिंदगी में सब कुछ ठीक चल रहा होता है कि अचानक नॉर्वे की चाइल्ड केयर सर्विस उन पर बच्चों की ठीक से देखभाल न करने का आरोप लगाती है।

सागरिका के बच्चे छिन जाते हैं और यहीं से शुरू होती है एक मां की कानूनी लड़ाई। रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म ने ओपनिंग डे पर 1.10-1.25 करोड़ का कलेक्शन किया है।

ज्विगाटो

नंदिता दास के निर्देशन में बनी फिल्म 'ज्वागाटो' भी शुक्रवार 17 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। कॉमेडियन कपिल शर्मा के अभिनय से सजी इस फिल्म की कहानी एक फूड डिलीवरी ब्वॉय पर आधारित है, जो अपने परिवार का पेट पालने के लिए दिन रात मेहनत करता है। बड़े पर्दे पर यह कपिल की दूसरी फिल्म है। जिस तरह की कॉमेडियन की लोकप्रियता है, उसे देखते हुए लग रहा था कि ओपनिंग डे पर फिल्म कम से कम एक करोड़ का कलेक्शन तो कर ही ले जाएगी। लेकिन पहले दिन के आंकड़े उम्मीद के विपरीत हैं। कपिल शर्मा की इस फिल्म ने पहले दिन सिर्फ 50 लाख की कमाई की।

इस फिल्म से है टक्कर

रानी मुखर्जी और कपिल शर्मा की फिल्म को हालिया रिलीज 'तू झूठी मैं मक्कार' से कड़ी टक्कर मिल रही है। लव रंजन के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म 10 दिनों में ही अपनी लागत निकाल पाने में कामयाब रही है। रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर को लेते हुए बुनी गई मूवी की कहानी ने शुक्रवार को 3.50 करोड़ का कलेक्शन किया। इस लिहाज से घरेलू बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का कुल कलेक्शन 96.01 करोड़ हो गया है। वहीं वर्ल्डवाइड मूवी ने 122 करोड़ की कमाई कर ली है। फिल्म का बजट 100 करोड़ के आसपास है।

यह भी पढ़ें: Khatron Ke Khiladi 13 में खतरों से खेलती नजर आएंगी मोहित सहगल की पत्नी, मेकर्स ने लगाया बड़ा दांव

यह भी पढ़ें: Aditya Roy Kapoor: मॉर्वल एक्टर टॉम हिडलस्टन ने देखा 'द नाइट मैनेजर' वेब शो, वीडियो कॉल कर कही ये बात


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.