Move to Jagran APP

Bigg Boss 16 Winner: जय भानुशाली ने विनर के नाम पर लगा दी मुहर, वायरल वीडियो देख सलमान खान हो जाएंगे नाराज

Bigg Boss 16 Winner बिग बॉस सीजन 16 पांच दिन बाद खत्म होने वाला है। इस सीजन में अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट को विनर बनाने के लिए फैंस जीतोड़ मेहनत कर रहे हैं। हाल ही बिग बॉस 15 में नजर आए जय भानुशाली ने बता दिया कि कौन विनर बनेगा।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Mon, 06 Feb 2023 07:11 PM (IST)Updated: Mon, 06 Feb 2023 07:11 PM (IST)
Bigg Boss 16 Winner: जय भानुशाली ने विनर के नाम पर लगा दी मुहर, वायरल वीडियो देख सलमान खान हो जाएंगे नाराज
Bigg Boss 16 Winner Ex Contestant Jay Bhanushali Reveals Priyanka Chahar Choudhary Win the Trophy/Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16 Winner: बिग बॉस का सीजन 16 अपने पीक पर पहुंच चुका है, ऐसे में विनर को लेकर सोशल मीडिया पर हर एक दिन एक नया प्रेडिक्शन सामने आ रहा है। बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट भी ट्विटर पर ये बता रहे हैं कि वह इस सीजन में किसे ट्रॉफी जीतते हुए देखना चाहते हैं।

loksabha election banner

तेजस्वी से लेकर रुबीना तक बिग बॉस के पहले सीजन के विनर ये बता चुके हैं कि इस सीजन का डिजर्विंग विनर कौन है, लेकिन इन सबके बीच अब बिग बॉस सीजन 15 में नजर आए एक्टर जय भानुशाली ने सिर्फ विनर के नाम पर ही मुहर नहीं लगाई, बल्कि कुछ ऐसा कहा जिसे सुन सलमान और मेकर्स भी हैरान रह जाएंगे।

जय भानुशाली ने विनर के नाम पर ऐसे लगाई मुहर

बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट जय भानुशाली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो एक रिपोर्टर ने जय से जैसे ही ये सवाल पूछा कि आपके हिसाब से इस सीजन का विनर कौन होगा, उन्होंने बिना नाम लिए ही ये पूछ डाला कि इस बार कलर्स का फेस कौन है।

एक्टर के इस सवाल पर जैसे ही प्रियंका चहर चौधरी का नाम लिया गया, उन्होंने बिना देरी किए बोला, 'वहीं इस सीजन की विनर होंगी। जब वायकॉम आएगा, तो शिव ठाकरे तब सीजन के विनर बनेंगे। आपको बता दें कि बीते सीजन में जय भानुशाली की जर्नी बिग बॉस के मिड सीजन में ही खत्म हो गई थी और कलर्स का फेस रह चुकीं तेजस्वी ने बिग बॉस सीजन की ट्रॉफी जीती थी।

यहां देखें पूरा वीडियो: 

View this post on Instagram

A post shared by SMP Creation (@smpcreation)

सोशल मीडिया पर लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

सोशल मीडिया पर उनका ये वीडियो धड़ल्ले से वायरल होते ही यूजर्स उस पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'जय तो बिग बॉस की पोल खोल रहे हैं'। दूसरे यूजर ने लिखा, 'जय ने ये बात बिल्कुल सही कही है।

बिग बॉस के अब तक जितने भी विनर बने हैं, वह कलर्स के फेस ही थे'। अन्य यूजर ने लिखा, 'इतना भी सच नहीं बोलना था भाई'। जय के इस खुलासे के बाद सोशल मीडिया पर लोग शिव ठाकरे के सपोर्ट में उतर गए हैं और उन्हें ही बिग बॉस का असली विनर बता रहे हैं।

इस कंटेस्टेंट की जर्नी होगी खत्म

रिपोर्ट्स की मानें तो ग्रैंड फिनाले वीक में आने के बाद घर में आई ऑडियंस के वोट्स आधार पर निमृत कौर अहलूवालिया शो से एविक्ट हो जाएंगी। उसके बाद टॉप 5 फाइनलिस्ट में शामिल होंगे, उसमें अर्चना गौतम, प्रियंका चहर चौधरी, शिव ठाकरे, एमसी स्टैन और शालीन भनोट का नाम शामिल है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16 Trophy: अंकित गुप्ता का बिग बॉस की ट्रॉफी से है स्पेशल कनेक्शन, सुनकर प्रियंका भी रह जाएंगी दंग

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16 Archana Gautam Fees: अर्चना को निमृत-प्रियंका से मत समझना कम, बिग बॉस से वसूली है इतनी तगड़ी रकम


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.