Move to Jagran APP

Bigg Boss 16 Trophy: अंकित गुप्ता का बिग बॉस की ट्रॉफी से है स्पेशल कनेक्शन, सुनकर प्रियंका भी रह जाएंगी दंग

Bigg Boss 16 Trophy बिग बॉस सीजन 16 के आखिरी हफ्ते में घरवाले चमचमाती ट्रॉफी के लिए आपस में लड़ रहे हैं। हालांकि इस ट्रॉफी का एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट अंकित गुप्ता से एक बहुत ही गहरा कनेक्शन है जिसे सुन प्रियंका भी हैरान रह जाएंगी।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Mon, 06 Feb 2023 06:14 PM (IST)Updated: Mon, 06 Feb 2023 06:14 PM (IST)
Bigg Boss 16 Grand Finale Priyanka Chahar Choudhary Will Shocked to Hear Ankit Gupta Connection With Unicorn Trophy/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16 Trophy: साढ़े चार महीने पहले शुरू हुआ बिग बॉस का ये सफर अब अपने अंतिम पड़ाव में पहुंच चुका है। इस वक्त घर में छह कंटेस्टेंट रह गए हैं, जिन्होंने सलमान खान के ग्रैंड फिनाले वीक में अपनी जगह बनाई है।

loksabha election banner

बिग बॉस सीजन 16 के विनर को कितनी प्राइज मनी मिलेगी, इसका खुलासा तो पहले ही हो चुका है, लेकिन अब इस सीजन की चमचमाती ट्रॉफी की भी एक झलक दर्शकों के सामने आ चुकी हैं। हालांकि, आपको ये जानकर हैरानी होगी कि इस ट्रॉफी का एक्स कंटेस्टेंट अंकित गुप्ता से एक स्पेशल कनेक्शन है।

ऐसा है अंकित गुप्ता और ट्रॉफी का कनेक्शन

बिग बॉस सीजन 16 में अंकित गुप्ता ने अपनी 'उड़ारिया' एक्ट्रेस प्रियंका चहर चौधरी के साथ एंट्री ली थी। वह सीजन के सबसे शांत और सुलझे हुए कंटेस्टेंट रहे हैं। प्रियंका जहां अपनी लड़ाई को लेकर घर में मशहूर हो गईं, तो वहीं अंकित गुप्ता बेवजह कभी लड़ते हुए नजर नहीं आए, इस वजह से उन्हें घर में शिव और एमसी स्टैन ने पोपट और चम्मच जैसे कई शब्दों से संबोधित किया।

इस सीजन में उन्हें बिग बॉस से लेकर सलमान खान तक ने बार-बार सोने के लिए खूब ताना मारा। इस सीजन में सलमान खान ये कहते हुए दिखाई दिए कि अंकित यूनिकॉर्न के साइन के नीचे सोते हैं।

शेखर सुमन ने भी अंकित को दी थी ट्रॉफी

शेखर सुमन ने अपने सेगमेंट पर अंकित गुप्ता को गार्डन एरिया में बने हुए यूनिकॉर्न के साइन के नीचे सोने के लिए एक अवॉर्ड दिया था। ट्रॉफी की तरह उसमें भी यूनिकॉर्न का साइन बना हुआ था। अब इसी को सोशल मीडिया पर फैंस प्रियंका चहर चौधरी के साथ कनेक्ट कर रहे हैं और साथ ही उनकी तस्वीर एडिट कर रहे हैं।

आपको बता दें अंकित गुप्ता ने बिग बॉस में 9 हफ्ते का सफर काटा है। बिग बॉस में उन्हें दर्शकों का काफी प्यार मिला, लेकिन घरवालों के वोट्स के आधार पर उन्हें इस शो से अपने कम योगदान के लिए एविक्ट होना पड़ा। हालांकि, घर से बेघर होने के बाद अंकित गुप्ता सोशल मीडिया पर लगातार प्रियंका चहर चौधरी के लिए वोट्स की अपील कर रहे हैं और उन्हें इस सीजन का विनर बनाने के लिए कह रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16 Trophy: बिग बॉस के विनर को मिलेगी यह चमचमाती यूनिकॉर्न ट्रॉफी, प्राइज में छिपा है विनर का नाम

यह भी पढ़ें:  Bigg Boss 16 Winner: शिव और प्रियंका को विनर कहने पर बौखलाए फैंस, इस कंटेस्टेंट को बता रहे हैं असली विजेता


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.