Move to Jagran APP

Bigg Boss 16 Trophy: बिग बॉस के विनर को मिलेगी यह चमचमाती यूनिकॉर्न ट्रॉफी, प्राइज में छिपा है विनर का नाम

Bigg Boss 16 Trophy बिग बॉस के ग्रैंड फिनाले को ऑनएयर होने में बस छह दिनों का वक्त रह गया है। ऐसे में मेकर्स ने फैंस के इंतजार को थोड़ा सा कम करते हुए विनर को दी जाने वाली ट्रॉफी की झलक दिखाई है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniPublished: Mon, 06 Feb 2023 01:21 PM (IST)Updated: Mon, 06 Feb 2023 01:21 PM (IST)
File Photo of Shalin Bhanot, MC Stan, Priyanka Choudhary, Shiv Thakare and Archana Gautam

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16 Trophy: बिग बॉस 16 रियलिटी शो बस कुछ ही दिनों का मेहमान है। 12 फरवरी को शो का ग्रैंड फिनाले टेलीकास्ट किया जाएगा। फिनाले के इतने करीब पहुंचने के बाद पहली फाइनलिस्ट बनीं निमृत कौर अहलूवालिया (Nimrit Kaur Ahluwalia) बेघर हो चुकी हैं। बिग बॉस के इतिहास में ऐसा शायद ही हुआ होगा कि कोई कंटेस्टेंट फाइनलिस्ट बनने के बाद बेघर हो गया। बहरहाल, बिग बॉस को उनके टॉप 5 कंटेस्टेंट्स मिल चुके हैं और इसी के साथ मेकर्स ने इस सीजन की ट्रॉफी से भी पर्दा उठाया है।

loksabha election banner

इस तरह की होगी बिग बॉस की ट्रॉफी

बिग बॉस के इस सीजन में सब कुछ पिछले सीजन से काफी अलग है। हाउस की थीम से लेकर गेम के कुछ रूल्स तक, इस बार के सीजन में बहुत सारे बदलाव किए गए। यहां तक कि मेकर्स ने 16वें सीजन की ट्रॉफी भी पिछले सीजन से अलग डिजाइन की है। मेकर्स ने सर्कस थीम पर ही ट्रॉफी को डिजाइन किया है। ट्रॉफी में बिग बॉस की बड़ी सी आंख है। साइड में यूनिकॉर्न है, जो गोल्ड और सिल्वर शिमर से रंगा हुआ है।

अंकित गुप्ता ने दिया था हिंट

बिग बॉस 16 की यह चमचमाती हुई ट्रॉफी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। बता दें कि एविक्ट होने के बाद अंकित गुप्ता ने ट्रॉफी की डिजाइन का खुलासा कर दिया था। दरअसल, उन्होंने प्रियंका के लिए लेटर लिखा था, जिसकी डिजाइन ट्रॉफी की डिजाइन पर ही आधारित थी। अब मेकर्स ने डिजाइन को ऑफिशियल कर यह कंफर्म कर दिया है कि यही ट्रॉफी होगी। इस ट्रॉफी के साथ विनर को भारी प्राइज मनी भी दी जाएगी।

यह होगी प्राइज मनी

बिग बॉस के इस सीजन की ट्रॉफी का आइडिया स्विमिंग पूल वाले एरिया से लिया गया है। वहीं, अगर विनिंग प्राइज मनी की बात करें, तो 21 लाख 80 हजार होगी। पहले बिग बॉस 16 की प्राइज मनी 50 लाख थी, लेकिन घरवालों ने टास्क में आधी रकम गंवा दी। 

बिग बॉस विनर के नाम की प्रेडिक्शन

शो का विनर कौन होगा, इसको लेकर 'biggboss16_tazakhabar' ने प्रेडिक्शन किया है। इसके अनुसार, शालीन भनोट और अर्चना गौतम यह शो नहीं जीत रहे हैं।

शालीन, सूटकेस लेकर बाहर निकल सकते हैं। प्रियंका चौधरी का नाम टॉप 2 फइनलिस्ट के लिए कंफर्म है। इसके अलावा शिव ठाकरे और एमसी स्टैन का नाम भी फाइनलिस्ट की दौड़ में आगे है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: निमृत हुईं बेघर, शिव-प्रियंका भी रह गए पीछे, मजबूत पकड़ के साथ यह कंटेस्टेंट बना बिग बॉस का किंग

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: बिग बॉस हाउस की वो लव स्टोरी जिसने बनाया फैंस को दीवाना, चर्चा में रही इनकी प्रेम कहानी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.