Move to Jagran APP

Bigg Boss 16: निमृत हुईं बेघर, शिव-प्रियंका भी रह गए पीछे, मजबूत पकड़ के साथ यह कंटेस्टेंट बना बिग बॉस का किंग

Bigg Boss 16 शिव ठाकरे और प्रियंका चाहर चौधरी बिग बॉस 16 के स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट्स माने जाते हैं। किसी भी कंटेस्टेंट से ज्यादा लोग इन्हें देखना पसंद करते हैं। लेकिन घर का एक सदस्य ऐसा है जिसने उन्हें किंग बनने के लिए बड़ी मात दी है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniPublished: Mon, 06 Feb 2023 11:58 AM (IST)Updated: Mon, 06 Feb 2023 11:58 AM (IST)
Bigg Boss 16: निमृत हुईं बेघर, शिव-प्रियंका भी रह गए पीछे, मजबूत पकड़ के साथ यह कंटेस्टेंट बना बिग बॉस का किंग
File Photo of Shalin Bhanot, Priyanka Choudhary and MC Stan

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 को खत्म होने में एक हफ्ते का समय रह गया है। तेजी से दिन आगे बढ़ने के साथ ही कंटेस्टेंटे्स को लेकर फैंस के बीच यह बेचैनी भी बनी हुई है कि यह सीजन कौन जीतेगा। शो में प्रियंका चौधरी, शिव ठाकरे, अर्चना गौतम, शालीन भनोट और एमसी स्टैन के बीच कांटे की टक्कर है। निमृत कौर अहलूवालिया (Nimrit Kuar Ahluwalia) मिड वीक एविक्शन में ऑडियंस के वोट से बाहर हो गई हैं। उनका एविक्शन इस हफ्ते दिखाया जाएगा। इस बीच एक कंटेस्टेंट ऐसा है, जिसने ट्रॉफी जीतने से पहले दर्शकों के दिलों को जीतते हुए अनोखा खिताब अपने नाम किया है।

loksabha election banner

बिग बॉस किंग बना यह कंटेस्टेंट

बिग बॉस 16 हर हफ्ते किंग/क्वीन ऑफ द वीक के विनर के नाम की घोषणा करता है। इसके लिए जिस भी कंटेस्टेंट को चुना जाता है, उसे उस हफ्ते के लिए सबसे ज्यादा वोट मिला होता है। सोशल मीडिया पर फिनाले के लिए प्रियंका चाहर चौधरी और शिव ठाकरे के नाम को लेकर सबसे ज्यादा चर्चा है। यह दोनों बिग बॉस 16 के स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट्स माने जाते हैं। लेकिन किंग ऑफ द वीक के लिए दोनों ही कंटेस्टेंट्स पीछे रह गए हैं। इन्हें मात देते हुए एमसी स्टैन (MC Stan) ने अपनी जगह बनाई है। स्टैन को इस हफ्ते का बिग बॉस किंग चुना गया है।

टॉप 3 फाइनलिस्ट होंगे एमसी स्टैन?

एमसी स्टैन टॉप 6 में पहुंच चुके हैं। निमृत के बेघर होने के बाद वह टॉप 5 कंटेस्टेंट का हिस्सा होंगे। सोशल मीडिया ट्रेंड को देखें, तो प्रियंका और शिव के बाद एमसी स्टैन को ही सबसे स्ट्रॉन्ग दावेदार माना जा रहा है।

यह कंटेस्टेंट हो सकता है विनर

टि्वटर हैंडल द खबरी ने बिग बॉस 16 के फिनाले का प्रेडिक्शन भी किया। इसमें कंटेस्टेंट की रैंकिंग के अनुसार बताया कि किसके चांसेस ज्यादा है इस शो को जीतने के लिए। ट्वीट के अनुसार प्रियंका चाहर चौधरी को विनर बताया गया है। शिव ठाकरे रनर अप होंगे और एमसी स्टैन सेकेंड रनर अप।

एमसी स्टैन के लिए किए गए ट्रेंड को एक मिलियन तक पहुंचने के लिए 7 घंटे 16 मिनट लगे। जबकि, शिव के लिए 7 घंटे 15 मिनट और प्रियंका के लिए यह ट्रेंड 2 घंटे 48 मिनट में पूरा हुआ।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: बिग बॉस हाउस की वो लव स्टोरी जिसने बनाया फैंस को दीवाना, चर्चा में रही इनकी प्रेम कहानी

यह भी पढ़ें: 3 बार Grammy Awards जीतकर लगाई हैट्रिक, जानें कौन हैं रिकी केज जिन्होंने म्यूजिक की दुनिया में जमाई धाक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.