Move to Jagran APP

Bigg Boss 16: बिग बॉस हाउस की वो लव स्टोरी जिसने बनाया फैंस को दीवाना, चर्चा में रही इनकी प्रेम कहानी

Bigg Boss 16 बिग बॉस 16 बस कुछ ही दिनों में खत्म होने वाला है। शो अपने अंतिम पड़ाव पर है। ऐसे में एक क्विक रीकैप लेते हैं उन कपल्स की लव स्टोरी पर जिनकी कहानी ने दर्शकों को खूब एंटरटेनमेंट दिया।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniPublished: Sun, 05 Feb 2023 11:00 PM (IST)Updated: Sun, 05 Feb 2023 11:02 PM (IST)
File Photo of Ankit Gupta and Priyanka Chahar Choudhary

नई दिल्ली,जेएनएन। Bigg Boss 16: Love stories bloom in season 16: बिग बॉस रियलिटी शो में हर साल नए-नए कंटेस्टेंट आते हैं। इनमें से कुछ के बीच भयंकर झगड़ा देखने को मिलता, तो कुछ के बीच प्यार की पंखुड़ियां पनपने लगती हैं। बिग बॉस के कई सीजन ऐसे रहे हैं, जिनमें कंटेस्टेंट्स के बीच दोस्ती से भी बढ़कर कोई रिश्ता देखने को मिला है। उनके बीच की बॉन्डिंग सिर्फ शो तक नहीं, बल्कि शो के बाहर भी देखने को मिली है। आज हम आपको कुछ ऐसे ही कपल के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनकी लव स्टोरी ने दर्शकों के दिलों में अलग जगह बना ली।

बिग बॉस 16 कुछ ही दिनों में खत्म होने वाला है। इस सीजन के खत्म होने से पहले एक नजर डालते हैं इस बार की कुछ ऐसी लव स्टोरी पर, जिन्होंने दर्शकों को मनोरंजन का अलग डोज दिया और जिनकी कहानियों को दर्शक महीनों तक नहीं भूल पाएंगे।

प्रियंका-अंकित

शुरुआत करेंगे इस सीजन के क्यूट कपल कहे जाने वाले अंकित गुप्ता (Ankit Gupta) और प्रियंका चाहर चौधरी से (Priyanka Chahar Choudhary)। अंकित दो महीने में बिग बॉस से बाहर हो गए, जबकि प्रियंका फिनाले एपिसोड की दावेदार हैं। इस पूरे सीजन में अगर किसी की जोड़ी फैंस को सबसे ज्यादा पसंद आई, तो वो इनकी थी। शो से बेघर होने के बाद भी अंकित ने प्रियंका को सपोर्ट करना नहीं छोड़ा। उन्होंने यह तक कहा कि वह प्रियंका को बिग बॉस की ट्रॉफी जीतते देखना चाहते हैं।

गौतम-सौंदर्या

सौंदर्या शर्मा और गौतम विग, बिग बॉस 16 के वो कपल रहे, जिनके रिलेशन को सलमान खान और करण जौहर ने फेक बता दिया। गौतम ने शो के शुरुआती एपिसोड में सौंदर्या को लेकर अपने अट्रैक्शन को स्वीकार किया था। शो में कई मौकों पर दोनों को क्लोज होते व अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते देखा गया। हालांकि, इनकी स्टोरी कम समय के लिए टिकी रही, लेकिन जब तक भी थी, फैंस को पसंद आई थी।

शालीन-टीना

अब बात करेंगे इस शो के सबसे कंट्रोवर्शियल जोड़ा रहा शालीन भनोट और टीना दत्ता की। पूरी जर्नी में इन दोनों की लव स्टोरी रोलर कोस्टर राइड की तरह रही है। टीना टॉप 8 से बाहर हो गई हैं, जबकि शालीन टॉप 6 में बने हुए हैं। शालीन और टीना का रिलेशन पूरे शो में सबसे ज्यादा हाइप वाला रहा। कभी इनके बीच का रोमांस घरवालों के लिए गॉसिप का प्वाइंट रहा, तो कभी इनके झगड़े।

शो के शुरुआती एपिसोड में शालीन ने टीना को मस्ती मजाक में आई लव यू तक कह दिया था। लेकिन घरवालों और फैंस को हमेशा ही शालीन-टीना का रिलेशन फेक लगा। शो में आए कई मेहमानों ने इनके रिलेशन को झूठा बताया था।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: पीछे रह जाएंगे एमसी स्टैन, बिग बॉस 16 के ग्रैंड फिनाले में विनर बनेगा यह कंटेस्टेंट!

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: फिनाले से पहले चमकी किस्मत, सलमान खान की फिल्म में एक्टिंग करेगा यह कंटेस्टेंट?


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.