Move to Jagran APP

Bigg Boss 16 Winner: शिव और प्रियंका को विनर कहने पर बौखलाए फैंस, इस कंटेस्टेंट को बता रहे हैं असली विजेता

Bigg Boss 16 Winner बिग बॉस 16 की ट्रॉफी किसके नाम होगी इसे लेकर काफी कयास लगाए जा रहे हैं। सोशल मीडिया पर एक नाम की काफी चर्चा है जिसे फैंस बीबी 16 का असली विनर बता रहे हैं।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeePublished: Sun, 05 Feb 2023 02:32 PM (IST)Updated: Sun, 05 Feb 2023 03:05 PM (IST)
Bigg Boss 16 Winner: शिव और प्रियंका को विनर कहने पर बौखलाए फैंस, इस कंटेस्टेंट को बता रहे हैं असली विजेता
Bigg Boss 16 Shalin Deserve Bigg Boss 16 Trophy trends on internet

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस 16 का फिनाले जैसे-जैसे करीब आ रहा है, इसके विनर को लेकर लोगों की धड़कनें तेज हो रही है। ज्यादातर दर्शकों और सेलेब्स को लगता है कि फाइनल में प्रियंका चाहर चौधरी, शिव ठाकरे और एमसी स्टैन जाने वाले हैं। तो किसी को अर्चना गौतम में भी संभावनाएं दिख रही हैं। इन सबके उलट सोशल मीडिया पर तो कुछ और ही चल रहा है।

loksabha election banner

शिव-प्रियंका के नाम पर भड़के फैंस

सोशल मीडिया पर शालीन भनोट के नाम के चर्चे हैं। Shalin Deserve bigg Boss 16 Trophy सुबह से ही ट्रेंड कर रहा है। फैंस डिमांड कर रहे हैं कि शालीन को ही बिग बॉस 16 का विनर बनना चाहिए। इन ट्रेंड पर कुछ ऐसे भी हैं जो आश्चर्य जता रहे हैं। शालीन के फैंस का कहना है कि उन्हें डे वन से अच्छे से गेम को समझा और खेला है। शालीन एक दौलते सदस्य हैं जो शुरुआत से ही हमेशा लाइम लाइट में रहे और उन्होंने शो को अपना 100 परसेंट दिया है।

इस कंटेस्टेंट को बताया विनर 

अब फैंस तो फैंस हैं, वर्ना बिग बॉस 16 को देखने वाला हर दर्शक जानता है कि शालीन का शो में टीना और चिकन के अलावा क्या योगदान है।  ऐसे ही एक फैन ने लिखा कि शालीन का सफर घर में काफी उतार चढ़ाव भरा था, उनके अलावा कोई और बिग बॉस का विनर बनना डिजर्व ही नहीं करता है। तो किसी का कहना है कि घर में खामोश रहना शालीन का गेम प्लान था, इसी वजह से वो शो में 18 हफ्तों से टिका हुआ है।

शालीन ने जमकर किया बवाल

दूसरी तरफ शो का प्रोमो सामने आया है जिसमें शालीन ने खुद को नंबर 6 पर रखने से मना कर दिया है। उनका कहना है कि वो घर में सबसे बेस्ट हैं और किसी भी लिहाज से नंबर 6 के लायक तो नहीं है। इसी बात को लेकर शिव और उनके बीच कहासुनी भी हो गई और उन्होंने राशन लेने से भी मना कर दिया। 

ये भी पढ़ें 

Bigg Boss 16 Winner: तेजस्वी प्रकाश की जुबां पर गलती से आ गया विनर का नाम! ये कंटेस्टेंट जीतने वाला है ट्रॉफी

Bigg Boss 16: बेघर हुई सुम्बुल तौकीर का छलका दर्द, कहा- शालीन भनोट के साथ ऑब्सेस्ड वाली बात ने...


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.