Move to Jagran APP

Bigg Boss 16 Top 5 Contestants: प्रियंका-शिव को पछाड़ ये कंटेस्टेंट बना नंबर वन, नाम सुन परैं तले खिसकेगी जमीन

Bigg Boss 16 Top 5 Contestants निमृत कौर अहलूवालिया शालिन भनोट और सुम्बुल तौकीर खाना इस बार लिस्ट में नहीं हैं। उन्हें अपने खेल में सुधार करने की जरूरत है क्योंकि यह केवल कुछ हफ्ते और बचे है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeePublished: Sat, 21 Jan 2023 10:50 PM (IST)Updated: Sat, 21 Jan 2023 10:50 PM (IST)
Bigg Boss 16 Top 5 Contestants: प्रियंका-शिव को पछाड़ ये कंटेस्टेंट बना नंबर वन, नाम सुन परैं तले खिसकेगी जमीन
Bigg Boss 16 Top 5 Contestants, Mc stan top Contestant, Priyanka Chahar Choudhary

नई दिल्ली, जेएनएन।Bigg Boss 16 Top 5 Contestants: बिग बॉस 16 को लेकर दर्शकों के बीच काफी क्रेज है लोग हर हफ्ते के हिसाब से घर में टॉप कंटेस्टेंट को रेट करते हैं। इस बार घर में वो सदस्य टॉप पर है जिसकी किसी ने कल्पना भी नहीं की होगी। फिनाले से पहले विनर माने जा रहे प्रियंका चाहर चौधरी और शिव ठाकरे को बड़ा झटका लगा है। इससे शो में बड़ा उलटफेर आ सकता है।

loksabha election banner

ये कंटेस्टेंट बना नंबर वन

आरमैक्स ने शो में सबसे पॉपुलर कंटेस्टेंट्स की सूची जारी की। लिस्ट में 14 से 20 जनवरी तक के आंकड़े शामिल है। इस हफ्ते एमसी स्टैन ने सबको पछाड़ते हुए बाजी मार ली है। स्टैन ने प्रियंका और शिव को भी पीछे छोड़ दिया। हालांकि, प्रियंका ने शिव को इस रैंकिंग में पछाड़ दिया है।

दूसरे नंबर पर पहुंची प्रियंका

एमसी स्टैन पर लगातार घर में आरोप लग रहे हैं कि शो में उनका योगदान काफी कम है बावजूद इसके वो टॉप पर बने हुए हैं। ये बार-बार शो में यहीं करते रहे कि मुझे घर जाना है। पर उनके फैंस काफी प्यार बरसा रहे हैं नतीजा ये हुआ कि इस हफ्ते भी वो घर के राजा बने हुए हैं। स्टैन का अंदाज दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है। उनके वन लाइन पॉपुलर हो रहे हैं।

शिव बने नंबर तीन

दूसरे नंबर पर उड़ारियां फेम प्रियंका चाहर चौधरी लंबे समय से बिग बॉस 16 में अकेली चल रही हैं। हालांकि उन्हें फिलहाल शालीन और टीना के बीच चल रही तकरार को दूर करते देखा जा सकता है। कृष्णा अभिषेक तो उनमें एक विनर देखते हैं। और भी लोग उन्हें शो जीतते देखना चाहते हैं।

अर्चना की हुई टॉप 5 में एंट्री

शिव ठाकरे बिग बॉस 16 के सबसे लोकप्रिय प्रतियोगियों में से एक हैं। वह सबसे मजबूत खिलाड़ियों में से एक हैं और खेल को अच्छी तरह से आंकने की क्षमता रखते हैं। वो इस हफ्ते तीसरे स्थान पर है। उन्होंने इस बार अब्दु रोजिक की जगह मिली है। चौथे नंबर पर हैं अर्चना गौतम और पांचवें नंबर पर हैं टीना दत्ता।  

ये भी पढ़ें

Bigg Boss 16: घरवालों ने टीना दत्ता को बताया 'पंचायती', शालीन बोले- इसने कहा स्टैन से दोस्ती करो क्योंकि वो...

Nora Fatehi की सुकेश चंद्रशेखर ने खोली पोल, कहा- 'जैकलीन से जलती थी नोरा फतेही, मुझसे कहती कि उसे छोड़ दो'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.