Move to Jagran APP

Bigg Boss 16: घरवालों ने टीना दत्ता को बताया 'पंचायती', शालीन बोले- इसने कहा स्टैन से दोस्ती करो क्योंकि वो...

Bigg Boss 16 बिग बॉस 16 में आजकल टीना दत्ता और शालीन भनोट के सितारे गर्दिश में चल रहे हैं। एक तरफ तो उन्हें सलमान खान से जमकर फटकार लगी तो वहीं घरवाले ने भी उन्हें सबसे ज्यादा पंचायती का टैग दे दिया।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeePublished: Sat, 21 Jan 2023 07:48 PM (IST)Updated: Sat, 21 Jan 2023 07:48 PM (IST)
Bigg Boss 16: घरवालों ने टीना दत्ता को बताया 'पंचायती', शालीन बोले- इसने कहा स्टैन से दोस्ती करो क्योंकि वो...
Bigg Boss 16, Tina Dutta, shalin bhanot Mc Stan, Priyanka Sumbul, Salman Khan bb 16

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस 16 में वीकेंड का वार आ चुका है और घरवालों के निशाने पर हैं टीना दत्ता। एक तरफ से सभी टीना  पर निशाना साध रहे हैं। ताजा प्रोमो में बिग बॉस ने घरवालों से पूछा कि उन्हें क्या लगता है कि घर में कौन है जो सबसे ज्यादा अफवाह फैलाता है तो अर्चना नाम लेती हैं टीना का। एक के बाद एक लगभग सारे ही सदस्यों को लगता है कि टीना हैं जो घर में बातें फैलाती हैं।

loksabha election banner

टीना आई निशाने पर

अर्चना कहती हैं कि टीना ने सबसे पहले गौतम और सौंदर्या की लव स्टोरी को फेक कहा था। इसके बाद उन्होंने घर के बाकी सदस्यों के दिमाग में यही सब डाला। जब बारी आती है सुम्बुल कि तो उनका भी वोट टीना को जाता है। सुम्बुल कहती है कि वो टीना ही थीं जिन्होंने घर के लोगों के दिमाग में डाला की शालीन के लिए मेरे मन में कोई फिलिंग है। जब जो उनके दोस्त नहीं भी थे वो उन्हें गलत समझते थे।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

घर में हैं सबसे पंचायती

जब बात प्रियंका की आती है तो वो लेती हैं शालीन का नाम। प्रियंका कहती हैं कि शालीन हैं जो घर में सौंदर्या के बारे में गलत-गलत बातें फैलाते हैं। प्रियंका की दोस्ती आज कल टीना से गहरी हो गई है तो वो चाह कर भी उनका नाम नहीं ले सकती है, ऐसे में उनके निशाने पर शालीन थे। दूसरी तरफ जब शालीन की बारी आती है तो वो नाम लेते हैं टीना का।

शालीन पर भी लगे आरोप

शालीन का कहना है कि सुम्बुल के बारे में भी टीना ने ही उन्हें कहा और ये भी कहा कि टीना ही थीं जिन्होंने कहा कि एमसी स्टैन काफी फेमस है तो तुम्हें उससे दोस्ती करनी चाहिए। हालांकि टीना, शालीन के सभी आरोपों से मुकर गईं। उन्होंने कहा कि एमसी से दोस्ती करने के लिए उन्होंने कभी नहीं कहा बाकी सुम्बुल के लिए शालीन खुद कहते थे कि मैं परेशान हो गया हूं।  

ये भी पढ़ें

Bigg Boss 16: टीना दत्ता पर भड़के गौतम, कहा- शौंदर्या से जलती है ये नीचा दिखाने के लिए कर रही गंदी

Bigg Boss 16 Winner: कृष्णा अभिषेक ने गलती से बताया कौन होगा सीजन 16 का विनर! नाम सुन आपको लगेगा जोर का झटका


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.