Move to Jagran APP

Bigg Boss 16 Winner: कृष्णा अभिषेक ने गलती से बताया कौन होगा सीजन 16 का विनर! नाम सुन आपको लगेगा जोर का झटका

Bigg Boss 16 Winner बिग बॉस 16 के विनर को लेकर चर्चा तेज हो गई है। इसी बीच बिग बज होस्ट करने वाले कृष्णा अभिषेक ने बताया कि शो का विनर कौन बनने वाला है इसके साथ ही उन्होंने अंकित-प्रियंका के रिश्ते पर से पर्दा उठाया।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeePublished: Sat, 21 Jan 2023 04:55 PM (IST)Updated: Sat, 21 Jan 2023 04:55 PM (IST)
Bigg Boss 16 Winner: कृष्णा अभिषेक ने गलती से बताया कौन होगा सीजन 16 का विनर! नाम सुन आपको लगेगा जोर का झटका
Bigg Boss 16 Winner Krushna Abhishek says priyanka chaher Choudary

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16 Winner: बिग बॉस 16 के फिनाले में अब ज्यादा दिन बचे नहीं हैं घर में फिलहाल 9 सदस्य है जिनमें से शनिवार का वार में सौंदर्या शर्मा की विदाई होने वाली है। इस हिसाब से घर में बचे 8 कंटेस्टेंट जिसमें से निमृत कौर आहलूवालिया पहले ही टिकट टू फिनाले जीत चुकी हैं। तो अब कयास लगाए जा रहे हैं कि इस बार की सीजन कौन जीतने वाला है। कॉमेडियन और होस्ट कृष्णा अभिषेक के मुंह से गलती से शो का विनर का नाम निकल गया।

loksabha election banner

कौन होगा बिग बॉस 16 का विनर? 

बिग बॉस 16 में इस वक्त सबसे मजबूत खिलाड़ी में से नाम आता है एमसी स्टैन का, निमृत, शिव और प्रियंका चाहर चौधरी का। इनके बीच ही सारी लड़ाई नजर आ रही है क्योंकि टीना शालीन पहले ही प्यार के चक्कर में पड़कर अपना प्लॉट खो चुके हैं। तो अर्चना को लड़ाई झगड़े से फुर्सत नहीं है। जिसका सारा फोकस गेम पर है वो हैं शिव और प्रियंका।

कृष्णा अभिषेक ने बता दिया सारा राज

बिग बॉस 16 के शो बिग बज में बतौर होस्ट नजर आ रहे कृष्णा अभिषेक ने अंकित और प्रियंका के रिश्ते को लेकर खुलकर बात की। उन्होंने बताया कि दोनों डेट तो कर रहे हैं लेकिन बताना नहीं चाहते हैं। अंकित को कृष्णा ने काभी इंटेलिजेंट इंसान भी कहा। तो विनर के सवाल पर उन्होंने कहा कि फाइनल में निमृत और प्रियंका के बीच लड़ाई होगी जिसमें बाजी प्रियंका के हाथ आ सकती है।

निमृत-प्रियंका के बीच है लड़ाई?

बता दें कि कृष्णा अभिषेक की ही तरह रुबीना दिलैक ने भी शो के विनर के तौर पर शिव और प्रियंका का नाम लिया था। तो बिग बॉस 11 की विनर शिल्पा शिंदे को शिव में उम्मीद नजर आती है। शो का फिनाले फरवरी महीने में होने वाला है ऐसे में सिर्फ चार हफ्तों का समय बचा हुआ है। इन्ही चार हफ्तों में इन कंटेस्टेंट्स को जनता को  इम्प्रेस करना होगा ताकि ज्यादा से ज्यादा वोट्स मिल सकें। 

ये भी पढ़ें

Bigg Boss 16: रोती-गिड़गिड़ाती टीना पर भी किसी को नहीं आया रहम, सुम्बुल को याद कर बोले- जैसी करनी वैसी भरनी

Bigg Boss 16: प्रियंका और इस कंटेस्टेंट के बीच बढ़ रही नजदीकियां, अब अंकित गुप्ता को लगेगा 440 बोल्ट का झटका


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.