Move to Jagran APP

Bigg Boss 16: रोती-गिड़गिड़ाती टीना पर भी किसी को नहीं आया रहम, सुम्बुल को याद कर बोले- जैसी करनी वैसी भरनी

Bigg Boss 16 टीना दत्ता हाथ जोड़े सलमान खान के सामने गिड़गिड़ा रही थी कि मुझे घर जाना है। लोगों को सुम्बुल याद आ गई कि एक्ट्रेस पर कैसे टीना दत्ता ने सरेआम किचड़ उछाला था। वो इसे कर्मा कर रहे हैं।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeePublished: Sat, 21 Jan 2023 03:49 PM (IST)Updated: Sat, 21 Jan 2023 03:49 PM (IST)
Bigg Boss 16: रोती-गिड़गिड़ाती टीना पर भी किसी को नहीं आया रहम, सुम्बुल को याद कर बोले- जैसी करनी वैसी भरनी
Bigg Boss 16 Tina dutta trolled after salman khan slams

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस 16 की शुरुआत में टीना दत्ता कापी स्ट्रॉन्ग नजर आ रही थीं। घर में आते ही शालीन के साथ उनका स्पेशल बॉन्ड बन गया था। गौतम, शालीन और सौंदर्या के साथ मिलकर टीना ने साबित कर दिया कि सुम्बुल को 20 साल बड़े शालीन से एक तरफा प्यार है। सुम्बुल रो-रोकर कहती रही कि ऐसा कुछ नहीं पर किसी ने यकीन नहीं किया। हाल ही में रिलीज हुए प्रोमो में टीना को रोता हुए देख कर सुम्बुल के फैंस के दिल को ठंडक पहुंची है।

loksabha election banner

टीना को लगी लताड़

टीना को रोते बिलखते देख लोग उन्हें सोशल मीडिया पर बुरी तरह से ट्रोल कर रहे हैं। 'लोग कह रहे हैं कि जैसी करनी वैसी भरनी'...। कुछ दिनों पहले ही टीना ने अपनी नई दोस्त प्रियंका को बताया कि शालीन ने उनसे कोई गंदी चीज मांगी, उन्होंने कहा कि शालीन बाहर से ये लव स्टोरी प्लान करके आए थे। इस पर वीकेंड का वार पर सलमान खान ने टीना की क्लास लगा दी। टीना हाथ जोड़कर बोल रही थी कि प्लीज मुझे घर जाने दो, मैं यहां अब नहीं रहना चाहती हूं।

सलमान खान ने लगाई क्लास

एक यूजर ने लिखा- मिस #टीना दत्ता तुमने एक 19 साल की लड़की के चरित्र पर उंगली उठाई। वो रोती रही गिड़गिड़ाती रही लेकिन तुम्हारा दिल नहीं पसीजा। पर भगवान सब कुछ देख रहा है। तेरा काला दिल सबके सामने आ गया। तुमी इसी लायक हो। तो किसी ने कहा सौंदर्या से लेकर सुम्बुल के कैरेक्टर पर तुमने उंगलियां उठाई थीं। अब ये सब कर्मों का फल है।

टीना हुईं ट्रोल

इसी प्रोमो में सलमान खान ने शालीन के भी जमकर क्लास ली थी। उन्होंने पूछा कि तुम जब टीना को कह रहे थे कि किसी भी लड़के का साथ चिपक जाती है तब नहीं सोचा था। इस पर शालीन करते हैं कि टीवी पर सरेआम उनकी बेइज्जती हो रही है वो क्या करें। बता दें कि शालीन ने बिग बॉस के सामने भी काफी कुछ कहा था। 

ये भी पढ़े

Bigg Boss 16: प्रियंका और इस कंटेस्टेंट के बीच बढ़ रही नजदीकियां, अब अंकित गुप्ता को लगेगा 440 बोल्ट का झटका

Bigg Boss 16: बिग बॉस ने पलटा गेम, कट गया इस मशहूर कंटेस्टेंट का पत्ता, फिनाले रेस से बाहर हो गया यह खिलाड़ी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.