Move to Jagran APP

Bigg Boss 16: प्रियंका और इस कंटेस्टेंट के बीच बढ़ रही नजदीकियां, अब अंकित गुप्ता को लगेगा 440 बोल्ट का झटका

Bigg Boss 16 प्रियंका चाहर चौधरी को बिग बॉस 16 की सबसे मजबूत कंटेस्टेंट्स में से एक माना जा रहा है। हाल ही में उनके खास देस्त अंकित गुप्ता घर से बाहर हो गए और अब उनकी नजदीकियां किसी और के साथ बढ़ रही हैं।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeePublished: Sat, 21 Jan 2023 12:00 AM (IST)Updated: Sat, 21 Jan 2023 03:08 PM (IST)
Bigg Boss 16: प्रियंका और इस कंटेस्टेंट के बीच बढ़ रही नजदीकियां, अब अंकित गुप्ता को लगेगा 440 बोल्ट का झटका
Bigg Boss 16: Priyanka chahar choudhary getting close with Mc stan

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस 16 के पिछले कुछ एपिसोड में ऐसा देखने को मिला जिसकी किसी ने कल्पना भी नहीं की थी। शो की मजबूत कंटेस्टेंट समझी जा रही प्रियंका चाहर चौधरी की किसी से नजदीकियां बढ़ने लगीं हैं। कोई है घर में जिसकी बातें सुनकर प्रियंका ब्लश करने लग जाती हैं। ये सब देखकर अंकित गुप्ता को जरूर जोर का झटका जोर से लगने वाला है, जो पिछले दिनों शो से एलिमिनेट हो चुके हैं। 

loksabha election banner

प्रियंका चाहर और स्टैन के बीच बढ़ी दोस्ती?

हुआ ये कि घर में नई-नई दोस्ती शुरू हुई है प्रियंका चाहर चौधरी और एमसी स्टैन की। 19 जनवरी के एपिसोड में स्टैन ने मंडली के बीच बैठकर कहा कि प्रियंका अगर जोर-जोर से चिल्लाना बंद कर दे तो क्यूट लगती है। इसपर पीछे बैठी प्रियंका ने सुन लिया और बोला स्टैन थैंक्स। जिस पर शिव और सुम्बुल ने उन्हें छेड़ना शुरू कर दिया। स्टैन बदले में सिर्फ मुस्कुराते हुए नजर आए।

प्रियंका करती हैं ब्लश

तो वहीं शुक्रवार के एपिसोड में प्रियंका-टीना अपनी एक्सरसाइज कर रही थीं तो स्टैन कहते हैं प्रियंका से कि तुम्हें जरूरत नहीं तुम वैसे ही फिट हो। शिव जोर से जोर हंसने लगते हैं और प्रियंका ब्लश करने लगती हैं। फिर टीना और प्रियंका बात करने के लिए स्टैन को बुलाती हैं और वो भी शिव और सुम्बुल को छोड़कर प्रियंका के पास जाने लगते हैं। इन दोनों के बीच बढ़ रही दोस्ती सभी घरवाले नोटिस कर रहे हैं।

स्टैन ने की प्रियंका की तारीफ

बता दें कि प्रियंका के खास दोस्त अंकित गुप्ता काफी पहले ही घर से बेघर हो चुके हैं। ऐसे में प्रियंका अब टीना की दोस्त बन गई हैं। पर फिलहाल घर में उनका स्पेशल कलेक्शन किसी के साथ नहीं हैं ऐसे में स्टैन के साथ प्यार भरी छेड़छाड़ दर्शकों को भी काफी पसंद आ रही है। घर में आए ज्योतिषी ने भी प्रियंका को साफ शब्दों में यही कहा कि उनका और अंकित को कोई भविष्य नहीं है।  

ये भी पढ़ें

Bigg Boss 16: शालीन ने टीना मांगा उनका इनरवियर! एक्ट्रेस के खुलासे से भड़के लोग बोले- शर्म नहीं आती इतनी गंदी

Bigg Boss 16: ज्योतिषी ने शिव और निमृत को लेकर की भविष्यवाणी, प्रियंका को अंकित से जुड़ा बताया ये बड़ा राज


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.