Move to Jagran APP

Bigg Boss 16: बिग बॉस ने पलटा गेम, कट गया इस मशहूर कंटेस्टेंट का पत्ता, फिनाले रेस से बाहर हो गया यह खिलाड़ी

Bigg Boss 16 बिग बॉस को उनके टॉप 9 कंटेस्टेंट्स मिल चुके हैं। अब इन 9 कंटेस्टेंट्स में से एक का पत्ता कट गया है। फिनाले की रेस से एक कंटेस्टेंट बाहर हो चुका है। यह कौन हैं इनका नाम सामने आ चुका है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniPublished: Fri, 20 Jan 2023 11:55 AM (IST)Updated: Sat, 21 Jan 2023 10:37 AM (IST)
Bigg Boss 16: बिग बॉस ने पलटा गेम, कट गया इस मशहूर कंटेस्टेंट का पत्ता, फिनाले रेस से बाहर हो गया यह खिलाड़ी
File Photo of Soundarya Sharma, Tina Datta, Shiv Thakare and MC Stan

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16: बिग बॉस गेम शो अंतिम पड़ाव की ओर पहुंच रहा है। शो के ग्रैंड फिनाले में 22 दिन का वक्त रह गया है। ऐसे में बचे हुए कंटेस्टेंट्स के बीच फिनाले तक पहुंचने की होड़ मची हुई है। बीते हफ्ते शालीन, सुम्बुल, टीना और सौंदर्या नॉमिनेट किए गए थे। इस बार वीकेंड का वार में किसी एक कंटेस्टेंट का पत्ता कटने वाला है। इस बात से पर्दा उठ चुका है कि इस बार कौन सा कंटेस्टेंट बेघर हो जाएगा।

loksabha election banner

टीना ने बताए सौंदर्या को लेकर शालीन के सीक्रेट्स

बिग बॉस के पिछले एपिसोड में काफी धमाका देखने को मिला। शालीन और टीना (Shalin and Tina Fight) के बीच जमकर लड़ाई हुई। इस लड़ाई में टीना ने शालीन के डर्टी सीक्रेट्स का खुलासा किया। उन्होंने बताया कि कैसे शालीन, गौतम के साथ मिलकर सौंदर्या (Soundarya Sharma) के बारे में गंदी-गंदी बाते करते थे। यहां तक कि जब सौंदर्या बाथरुम में होती थीं, तब शालीन बिना दरवाजा खटखटाए घुस जाते थे।

बिग बॉस के इतिहास में पहली बार किसी कंटेस्टेंट ने दूसरे कंटेस्टेंट के इस तरह के डर्टी सीक्रेट्स का खुलासा किया है। शालीन और टीना की लड़ाई में सौंदर्या, टॉपिक ऑफ डिस्कशन बन गईं। लेकिन सौंदर्या की चर्चा सिर्फ यहीं पर खत्म नहीं होती।

एविक्ट हुआ यह कंटेस्टेंट

बिग बॉस के घर से इस हफ्ते किसी एक कंटेस्टेंट का सफर खत्म हो जा रहा है। मिस्टर खबरी के अनुसार, सौंदर्या शर्मा एविक्ट (Soundarya Sharma Elimination) हो गईं हैं। वह फिनाले की रेस से बाहर हो गई हैं।

शिव से भिड़ना पड़ा भारी!

बिग बॉस के बीते एपिसोड में सौंदर्या शर्मा की शिव ठाकरे (Shiv Thakare) से भयंकर लड़ाई हुई थी। शिव ने गौतम विग के साथ सौंदर्या के रिश्ते को उठाया था। इसको लेकर दोनों में बहुत लड़ाई हुई थी। इसके अलावा कैप्टेंसी के लिए निमृत का नाम देने पर भी शिव और सौंदर्या में जमकर बहस हुई थी।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: टीना दत्ता ने बताया शालीन का डर्टी सीक्रेट, बोलीं- जब सौंदर्या बाथरूम में नहा रही होती है तो...

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: टीना की बात सुन सातवें आसमान पर पहुंचा काम्या पंजाबी का गुस्सा, बोलीं- तुम औरतों की इज्जत...


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.