Move to Jagran APP

Nora Fatehi की सुकेश चंद्रशेखर ने खोली पोल, कहा- 'जैकलीन से जलती थी नोरा फतेही, मुझसे कहती कि उसे छोड़ दो'

sukesh chandrasekhar On Nora Fatehi कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर ने 200 करोड़ की ठगी मामले में बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने एक खुला पत्र लिखकर नोरा फतेही के आरोपों की पोल खोल दी है। सुकेश का कहना है कि नोरा जलती थी जैकलीन से।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeePublished: Sat, 21 Jan 2023 08:28 PM (IST)Updated: Sat, 21 Jan 2023 08:28 PM (IST)
sukesh chandrasekhar Open Letter, nora fatehi, jacqueline fernandez,

नई दिल्ली, जेएनएन। 'कॉनमैन' सुकेश चंद्रशेखर की 200 करोड़ की ठगी के मामले में लगातार अपडेट सामने आ रहे हैं। इस केस ने अब नया मोड़ ले लिया है। अपने वकील के जरिए सुकेश चंद्रशेखर ने मीडिया के नाम एक खुला पत्र भेजा है जिसमें उन्होंने नोरा फतेही की सारी पोल खोल दी है। हाल ही में नोरा ने आरोप लगाया था कि सुकेश मुझे किसी भी हाल में गर्लफ्रेंड बनाना चाहता था।

loksabha election banner

सुकेश ने खोली नोरा की पोल

अपने पत्र में सुकेश ने खुलासा किया कि नोरा फतेही, जैकलीन से चिढ़ती थीं और चाहती थीं कि वो एक्ट्रेस को छोड़ दें। आज तक की रिपोर्ट के मुताबिक सुकेश ने कहा, 'जैकलीन और मैं सीरियस रिलेशनशिप में थे और यही वजह थी कि नोरा जैकलीन से चिढ़ती थी। रोना ने मुझे जैकलीन के खिलाफ भड़काना शुरू कर दिया। नोरा चाहती थीं कि मैं जैकलीन को छोड़ दूं और उसे डेट करूं।

जैकलीन से जलती थीं नोरा?

पत्र में आगे लिखा- नोरा मुझे दिन में तकरीबन 10 बार फोन करती थीं, लेकिन मैं उनके फोन का जवाब नहीं देता था। वह मुझे कहती थी कि मैं उसे कॉल बैक करूं।' इसके अलावा सुकेश ने कहा कि नोरा ने आर्थिक अपराध ब्यूरो के सामने अपना बयान भी बदला है। इसके आलावा चिट्ठी में निक्की तंबोली और चाहत खन्ना के बारे में लिखा है कि ये दोनों ही उससे केवल प्रोफ्रेशनल काम के लिए मिलती थीं।

सुकेश के पीछे पड़ीं थीं नोरा

इसके साथ ही सुकेश ने बताया कि, 'नोरा ने झूठ बोला कि वह मुझसे कार नहीं लेना चाहती थी, यह सबसे बड़ा झूठ है। जब नोरा मुझसे मिली थी, तो उसके पास महंगी कार नहीं थी, लेकिन हमने मिलकर एक लग्जरी कार चुनी, जिसके स्क्रीन शॉट ईडी के पास हैं।' चिट्ठी में आगे लिखा है कि,'कि उक्त कार नोरा की विदेशी नागरिकता के चलते उसकी दोस्त बॉबी के नाम पर रजिस्टर हुई थी।'

जैकलीन का किया सपोर्ट

अपने खुले पत्र में, सुकेश चंद्रशेखर ने श्रीलंकन एक्ट्रेस के साथ अपने करीबी संबंधों को दोहराया और कहा, "उन्होंने (जैकलीन) ने जो कुछ भी कहा है, उसके बारे में मैं कुछ भी कमेंट करना नहीं चाहता, केवल इसलिए कि वह कोई है जिसे मैं प्यार और सम्मान करता हूं। वह हमेशा मेरे जीवन का एक हिस्सा हैं। वो जो भी कहे मैं कभी उससे इनकार नहीं करूंगा।'

ये भी पढ़ें

Nora Fatehi on Jacqueline Fernandez: नोरा ने जैकलीन फर्नांडीज के खिलाफ किया केस, सुनवाई 25 मार्च तक टली

Shah Rukh Khan: 'पठान' में किस को लेकर शाह रुख से यूजर ने पूछा सवाल, एक्टर ने मजेदार जवाब ने की बोलती बंद


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.