Move to Jagran APP

Nora Fatehi on Jacqueline Fernandez: नोरा ने जैकलीन फर्नांडीज के खिलाफ किया केस, सुनवाई 25 मार्च तक टली

नोरा फतेही ने जैकलीन फर्नांडीज के खिलाफ मानहानि मुकदमा दायर किया है। नोरा की शिकायत पर इस केस पर सुनवाई की जा रही है लेकिन किन्हीं कारणों के चलते इस केस की सुनवाई को 25 मार्च तक के लिए टाल दिया गया है।

By Jagran NewsEdited By: Devshanker ChovdharyPublished: Sat, 21 Jan 2023 06:22 PM (IST)Updated: Sat, 21 Jan 2023 06:22 PM (IST)
Nora files case against Jacqueline Fernandez, hearing adjourned till March 25, pic credit- instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Nora Fatehi on Jacqueline Fernandez: बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही इन दिनों 200 करोड़ रुपए की ठगी के आरोपी सुकेश चंद्रशेखर से अपने रिश्तों को लेकर अदालत के चक्कर काट रही हैं। ऐसे में ठग सुकेश की वजह से नोरा और जैकलीन के बीच भी जंग छिड़ गई है। बीते दिनों एक्ट्रेस ने इस मामले में जैकलीन फर्नांडीज और विभिन्न संगठनों के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया था। इस मामले में नोरा की शिकायत पर दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट ने सुनवाई करने का फैसला लिया था। ऐसे में अब इस मामले में एक बड़ी अपडेट सामने आई है। इस केस की सुनवाई 25 मार्च तक के लिए टाल दी गई है।

जैकलीन के साथ इनपर भी दायर किया मुकदमा

समाचार एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के अनुसार, नोरा की शिकायत पर इस मामले की सुनवाई 25 मार्च को निर्धारित की गई है। बता दें कि नोरा ने हाल ही में एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीस और विभिन्न संगठनों के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया है। अब इस मामले में सभी की नजरें टिकी हुई हैं।

नोरा का जैकलीन पर आरोप

मामले में नोरा ने जैकलीन पर शुरुआत में गलत टिप्पणियां करने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा, जैकलीन की अपमानजनक टिप्पणियों से वो दुखी हैं। साथ ही नोरा ने मीडिया संगठनों पर भी आरोप लगाए हैं।

जैकलीन भी लेंगी कानूनी मदद

इस केस में जैकलीन के वकील प्रशांत पाटिल पहले ही ये साफ कर चुके हैं कि, नोरा को कोई गलतफहमी हुई है। उन्होंने नोरा के सभी आरोपों को बेबुनियाद बताते हुए कहा कि जरुरत पड़ने पर जैकलीन भी कानूनी तौर पर नोरा के खिलाफ मानहानि का केस सकती हैं।

मामले में अदालत ने क्या कहा?

मामले में अदालत ने कहा कि शिकायतकर्ता के वकील ने गवाहों की सूची दाखिल करने के लिए कुछ समय मांगा है। शिकायतकर्ता सुनवाई की अगली तारीख या उससे पहले उचित दस्तावेज दाखिल करने के लिए स्वतंत्र है।

(प्रियंका जोशी)

यह भी पढ़ें: Manoj Manchu: तेलुगु स्टार मनोज मांचू की 'व्हाट द फिश' के साथ होगी वापसी, हिंदी में भी रिलीज होगी फिल्म

यह भी पढ़ें: The Kapil Sharma Show के इस पॉपुलर कॉमेडियन का हुआ ऐसा हाल, सड़क किनारे सब्जी बेचते आया नजर


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.