Move to Jagran APP

Manoj Manchu: तेलुगु स्टार मनोज मांचू की 'व्हाट द फिश' के साथ होगी वापसी, हिंदी में भी रिलीज होगी फिल्म

6 साल बाद तेलुगु स्टार मनोज मांचू फिल्म व्हाट द फिश...व्हेन द क्रेजी बिकम्स क्रेजियर! से कमबैक करने जा रहे हैं। उन्होंने इस फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए इसके प्रति अपना एक्साइटमेंट बताया है। पोस्टर में मनोज का लुक भी काफी बदला नजर आ रहा है...

By Jagran NewsEdited By: Devshanker ChovdharySat, 21 Jan 2023 05:35 PM (IST)
Manoj Manchu: तेलुगु स्टार मनोज मांचू की 'व्हाट द फिश' के साथ होगी वापसी, हिंदी में भी रिलीज होगी फिल्म
Telugu star Manoj Manchu will return with 'What the Fish', the film will also be released in Hindi, pic credit-instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Manoj Manchu Comeback: तेलुगु स्टार मनोज मांचू 6 साल बाद फिल्म 'व्हाइट द फिश' से बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। ये फिल्म मुख्य रूप से तेलुगु भाषा में होगी जो पूरे भारत में हिंदी, अंग्रेजी और अन्य क्षेत्रीय भाषाओं में डब करके रिलीज की जाएगी। जल्द ही इस फिल्म की शूटिंग शुरू होगी। फैंस को जानकारी देते हुए इस फिल्म का पहला पोस्टर जारी कर दिया गया है।

6 साल बाद वापसी कर रहे मनोज

इस फिल्म के साथ मनोज मांचू 6 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। बता दें कि इस फिल्म को वरुण कोरुकोंडा ने लिखा है। साथ ही इस फिल्म को डायरेक्ट भी वरुण ही करेंगे। वहीं इस फिल्म का निर्माण 6ix सिनेमाज और ए फिल्म बाय वी के बैनर तले किया जाएगा।

फिल्म के लिए मनोज ने किया मेकओवर

जारी किया गया फिल्म का पोस्टर एक कॉमिक बुक की तरह दिख रहा है। जिसमें मनोज सड़क के बीच में खड़े होकर गुंडों का इंतजार करते नजर आ रहे हैं। पोस्टर में बदमाश भी उनके आस-पास आते दिख रहे हैं। इस पोस्टर में एक गॉगल और मास्क लगाए एक लड़की का कैरिकेचर भी नजर आ रहा है। पोस्टर में मनोज का बैक पोज में काफी फिट नजर आ रहे हैं, जिसे देखकर लगता है कि इस फिल्म के लिए मनोज ने काफी मेकओवर किया है।

View this post on Instagram

A post shared by Manoj Manchu (@manojkmanchu)

फैमिली फिल्म होगी 'व्हाइट द फिश'

मनोज मांचू ने फिल्म के बारे में लिखा, मैं इस फिल्म के लिए काफी एक्साइटेड हूं। ये बहुत इंटरेस्टिंग फिल्म है, जो हर वर्ग के लोगों के लिए होगी और फैमिली के साथ देखी जा सकेगी। वरुण ने जब मुझे इसकी स्क्रिप्ट सुनाई तो मैं इससे जुड़ गया। हमने रीडिंग सेशन के कई राउंड किए और फिर मेरे लिए ये कहानी इंटरेस्टिंग होती गई। इस फिल्म का प्री-प्रोडक्शन हो गया है और मैंने फिल्म की शूटिंग की तैयारी शुरू कर दी है।

दस साल की उम्र में शुरू किया एक्टिंग करियर

तेलुगु स्टार मनोज मांचू को आखिरी बार तेलुगु फिल्म ओक्काडु मिगिलाडु में देखा गया था। उनकी डब हिंदी फिल्में 'सबसे बड़ी हेरा फेरी 3' और 'सिम्हा 2' ने यूट्यूब पर शानदार व्यूज बटोरे थे। बता दें कि, मनोज ने दस साल की उम्र में 'मेजर चंद्रकांथ' के साथ एक चाइल्ड एक्टर के तौर पर एक्टिंग करियर की शुरुआत की और 25 से अधिक फिल्मों में लीड एक्टर के तौर पर काम किया है। बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर फिल्म बिंदास के लिए मनोज को नंदी अवॉर्ड से नवाजा जा चुका है।

(प्रियंका जोशी)

यह भी पढ़ें: Anushka Sharma: अनुष्का शर्मा ने योगा पोज किया शेयर, फैंस बोले- सुपरफ्लेक्सिबल

यह भी पढ़ें: Athiya Shetty और केएल राहुल की शादी की तैयारियां जोरों पर, सुनील शेट्टी के फार्म हाउस पर शुरू होगी रस्में