Move to Jagran APP

Bigg Boss 16: टीना दत्ता ने बिग बॉस के मेकर्स पर लगाए गंभीर आरोप, शालीन-निमृत को लेकर भी किया शॉकिंग खुलासा

Bigg Boss 16 टीना दत्ता घर से बाहर हो गई हैं और उन्होंने बिग बॉस के मेकर्स के साथ-साथ बाकी घरवालों पर भी सनसनीखेज आरोप लगाए हैं। शालीन भनोट से तो टीना काफी नाराज नजर आ रही हैं।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeePublished: Sun, 29 Jan 2023 01:43 PM (IST)Updated: Sun, 29 Jan 2023 01:43 PM (IST)
Bigg Boss 16: टीना दत्ता ने बिग बॉस के मेकर्स पर लगाए गंभीर आरोप, शालीन-निमृत को लेकर भी किया शॉकिंग खुलासा
Bigg Boss 16, Tina Datta Eviction, Shalin bhanot Nimrit kaur, Bigg Boss 16 winner

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस 16 से टीना दत्ता बाहर हो चुकी हैं। इस तरह फिनाले से 15 दिन पहले उनका सफर खत्म हो चुका है। टीना ने बाहर आते ही बिग बॉस के मेकर्स पर गंभीर इल्जाम लगाने शुरू कर दिए हैं। उतरन की इच्छा ने अब एक-एक करके सबके कच्चे चिट्ठे खोलने शुरू कर दिए हैं। एविक्शन से पहले होस्ट फराह खान ने उन्हें खूब खरी खोटी सुनाई और कहा कि वो पूरे सीजन सबको यूज करती रही और घर की असली मास्टरमांइड टीना दत्ता ही हैं।

loksabha election banner

शो से बाहर होते ही टीना के बदले सुर

फराह खान पर भी टीना दत्ता ने बाहर निकलते ही अपनी भड़ास निकाली है। उन्होंने कहा कि ये सब मंडली के फेवर के लिए था और मुझे फराह मैम से ऐसी उम्मीद बिल्कुल भी नहीं थी। एक्ट्रेस ने कहा कि हर वीकेंड का वार पर उन्हें डांट पड़ती थी जिसके बाद वो सदमे में आ गई थीं। वो इतनी दहशत में भी थी कि अपना गेम भी नहीं खेल पा रही थीं। टीना ने बिग बॉस के मेकर्स पर पक्षपात का भी आरोप लगाया।

बिग बॉस पर लगाए गंभीर आरोप

टीना दत्ता ने कहा कि बिग बॉस भी मंडली की ही तरफ थे और उनके साथ काफी पक्षपात हुआ है। निमृत कौर को सब कुछ प्लेट में सजा कर मिला। उसे पहले टिकट टू फिनाले दिया गया फिर नॉमिनेशन से भी बचा लिया गया। बिग बॉस में हर टास्क इतनी चालाकी से रखा गया कि हम कभी निमृत से टिकट टू फिनाले छीन ही नहीं सकते थे। आपसी सहमति कभी बनती ही नहीं थी क्योंकि वो ही लोग संख्या में ज्यादा थे तो वही जीतते थे।

शालीन से कभी नहीं मिलना चाहती हैं टीना दत्ता

उतरन की इच्छा के मुताबिक ये सब जानबूझकर किया गया था ताकि मंडली को फायदा हो। टीना ने शालीन पर भी उनकी इमेज खराब करने का आरोप लगाया उन्होंने कहा कि वो बाहर कभी भी शालीन से मिलना पसंद नहीं करेंगी। बता दें कि टीना के जाने के बाद घर में शालीन डांस करते हुए नजर आए थे। दुख सिर्फ टीना की दोस्त प्रियंका को हुआ था।  

ये भी पढ़ें

Bigg Boss 16 Elimination: टीना के बाद अब इस कंटेस्टेंट की होगी शो से छुट्टी! मंडली पर टूटेगा दुखों का पहाड़

Rakhi Sawant का मां के निधन के बाद रो-रोकर हुआ बुरा हाल, आज दोपहर होगा अंतिम संस्कार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.