Move to Jagran APP

Bigg Boss 16: पोल खुलने पर तिलमिलाईं टीना दत्ता, इस कंटेस्टेंट ने घर में सबको बताया नाग और नेवले

Bigg Boss 16 बिग बॉस का ये वीकेंड का वार घरवालों को सवालों के घेरे में खड़ा कर देगा। इस हफ्ते सिर्फ सलमान खान ही नहीं बल्कि जनता भी घरवालों की क्लास लगाती हुई नजर आएगी। इस वीकेंड के वार में अपना गेम खुलने से टीना गुस्से में नजर आईं।

By Tanya AroraEdited By: Published: Fri, 02 Dec 2022 10:42 PM (IST)Updated: Fri, 02 Dec 2022 10:42 PM (IST)
Bigg Boss 16: पोल खुलने पर तिलमिलाईं टीना दत्ता, इस कंटेस्टेंट ने घर में सबको बताया नाग और नेवले
bigg boss 16 tina datta gets shocked when audience reveals her game. Photo Credit/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन।Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 का ये वीकेंड का वार घरवालों के लिए बहुत ही मुश्किल होने वाला है। इस हफ्ते कई घरवालों के चेहरों पर से मुखौटे उठने वाले हैं। वीकेंड के वार में शनिवार को तो सलमान खान घरवालों की क्लास लगाएंगे ही, लेकिन इसी के साथ बिग बॉस खुद भी घरवालों के साथ एक बड़ा गेम खेलते हुए नजर आएंगे, जो घरवालों के आपसी रिश्तों को भी बदल देगा। इस वीकेंड के वार में सलमान खान ने टीना दत्ता के गेम की पोल-खोल दी, जिसके बाद टीना दत्ता गुस्से में तिलमिला गईं। सिर्फ इतना ही नहीं, अर्चना गौतम के गेम को भी जनता ने सवालों के घेरे में जैसे ही लिया, तो अर्चना ने अपने ही दोस्तों को लेकर एक ऐसा बयान दिया जिसे सुनकर सभी हैरान रह गए।

loksabha election banner

अर्चना पर जनता ने उठाए सवाल तो एक्ट्रेस ने दी ऐसे सफाई

बिग बॉस ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस वीकेंड के वार के कई प्रोमो शेयर किए। इस वीकेंड पर शो के मेजबान सलमान खान अकेले नहीं, बल्कि दर्शकों के साथ मिलकर कंटेस्टेंट की क्लास लगाते हुए नजर आएंगे। इस प्रोमो में वीकेंड के वार में से आई एक लड़की अर्चना से ये कहती है कि आप हमेशा बोलते हो कि कोई आपका साथ नहीं देता, जब सौंदर्या आपके लिए खड़ी हुई थी, लेकिन आपका ये नेचर है कि आप किसी के भी सग्गे नहीं हो। जनता के इस सवाल को सुनने के बाद अपनी सफाई देते हुए अर्चना ने कहा, 'मुझे ऐसा लगता है कि बिग बॉस में कोई अपना नहीं होता, यहां पर सब नाग हैं, एक-दूसरे को डसते हैं और कुछ नेवले बैठे हैं, वो मेरा माइंडसेट है, वह भी डसते हैं'।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

पोल खुलने पर गुस्से में तिलमिलाईं टीना दत्ता

अर्चना के अलावा टीना दत्ता की भी जनता में बैठे एक शख्स ने पोल खोलते हुए कहा कि हमें जहां से दिख रहा है कि आप हमेशा अपनी सहूलियत के हिसाब से लोगों से टास्क में डील करके ही सपोर्ट करते हो, आपने सेल्फलेस होकर किसी को सपोर्ट नहीं किया। हमेशा एक डील रखी है। इस बात को सुनकर टीना ने जवाब देते हुए कहा, 'मैं बिग बॉस के घर में अकेले आई हूं और गेम खेलने आई हूं, तो मैं तो स्मार्ट ही खेलूंगी ना, चाहे वो शिव का पहला टास्क हो'। टीना की बात को बीच में ही काटते हुए सलमान खान ने कहा कि ये शालीन के साथ भी आप गेम खेल रही हैं क्या'। इस बात को सुनकर घरवाले जहां खुश हुए, तो वही टीना थोड़ी सी इम्बेरेस हो गईं'।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

बिग बॉस के घर में ये हफ्ता लेगा रिश्तों की परीक्षा

बिग बॉस के कंटेस्टेंट के लिए आने वाले कुछ हफ्ते बहुत ही कठिन होने वाले हैं। एक तरफ जहां कंटेस्टेंट के बीच अपने 25 लाख रुपए वापस पाने की होड़ है, तो वही दूसरी तरफ घर में प्रियंका और अंकित के साथ-साथ इस हफ्ते कई सदस्यों की दोस्ती को भी बिग बॉस की परीक्षा से पास होना पड़ेगा।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: अर्चना के मुंह से यह बात सुन टीना दत्ता को लगा झटका, मुंह पर फेंका कीचड़, कहा- बदतमीज लड़की...

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: अर्चना और अब्दु सहित सभी कंटेस्टेंट को पछाड़ इस सदस्य ने मारी बाजी, बना वीक का सबसे बड़ा एंटरटेनर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.