Move to Jagran APP

Bigg Boss 16: अर्चना और अब्दु सहित सभी कंटेस्टेंट को पछाड़ इस सदस्य ने मारी बाजी, बना वीक का सबसे बड़ा एंटरटेनर

Bigg Boss 16 बिग बॉस का गेम अब अपने पीक पर पहुंच चुका है और इस घर में कंटेस्टेंट्स एक-दूसरे से आगे निकलने के लिए कुछ भी कर रहे हैं। अर्चना और अब्दु को पछाड़ते हुए ये घर का ये सुलझा हुआ कंटेस्टेंट इस हफ्ते सबसे बड़ा एंटरटेनर साबित हुआ।

By Tanya AroraEdited By: Published: Fri, 02 Dec 2022 06:14 PM (IST)Updated: Fri, 02 Dec 2022 06:14 PM (IST)
Bigg Boss 16: अर्चना और अब्दु सहित सभी कंटेस्टेंट को पछाड़ इस सदस्य ने मारी बाजी, बना वीक का सबसे बड़ा एंटरटेनर
bigg boss 16 not archana gautam and abdu rozik but this celebrity contestant become the entertainer of the week/instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16: बिग बॉस सीजन 16 अपने पीक पर पहुंच चुका है। इस शो को ऑन एयर हुए दो महीने से ज्यादा का समय हो चुका है और घर में बचे हुए सभी कंटेस्टेंट लड़ झगड़कर या फिर प्यार का एंगल दिखाकर अपने दर्शकों को एंटरटेन करने में कोई कसर नहीं छोड़ते। सलमान खान के विवादित शो को देखने वाले दर्शक और सितारे भी कंटेस्टेंट की हर हरकत पर नजर रखते हैं और एपिसोड को देखते हुए और सदस्यों की घर में की गई हरकतों पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करते हैं। बिग बॉस हर वीक अपने ओटीटी प्लेटफॉर्म वूट ओअर 'एंटरटेनमेंट ऑफ द वीक' का पोल करते हैं, जिसमें दर्शक बताते हैं कि इस हफ्ते उन्हें सबसे ज्यादा किसने एंटरटेन किया है। इस हफ्ते भी दर्शकों ने बिग बॉस के घर का सबसे बड़ा एंटरटेनर चुन लिया है। इस हफ्ते जिस कंटेस्टेंट को दर्शकों के सबसे ज्यादा वोट मिले है उसे सुनकर आपको यकीन ना हो।

loksabha election banner

ये कंटेस्टेंट बना बिग बॉस के घर का सबसे बड़ा एंटरटेनर

बिग बॉस के घर में भले ही अर्चना और अब्दु रोजिक की हरकते कभी घरवालों को हंसाती हों, लेकिन दर्शकों को वह सबसे ज्यादा एंटरटेनिंग नहीं लगते हैं। इस हफ्ते दर्शकों ने घर में जिस सदस्य को सबसे ज्यादा एंटरटेनिंग बताते हुए 'एंटरटेनमेंट ऑफ द वीक' का खिताब दिया है, वह हैं घर के सबसे शांत सदस्य अंकित गुप्ता। जहां एक तरफ सभी घरवाले किसी न किसी मुद्दे में घिरते हुए दिखाई देते हैं, तो वहीं अंकित गुप्ता एक ऐसे कंटेस्टेंट हैं जो घर में बेवजह किसी भी मुद्दे में नहीं पड़ते हैं और साथ ही बेमतलब की लड़ाई से खुद को दूर रखते हैं। सोशल मीडिया पर अंकित के इस व्यवहार की दर्शक कई बार सराहना कर चुके हैं। बिग बॉस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए बताया कि अंकित इस हफ्ते के सबसे बड़े एंटरटेनर हैं।

प्रियंका से लड़ाई होते ही दिखा अंकित का अलग अंदाज

सलमान खान के शो में जहां शुरुआत में अंकित गुप्ता और प्रियंका के बीच जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिल रही थी। तो वही दूसरी तरफ अब दोनों के बीच आए दिन किसी न किसी वजह से झगड़ा होता हुआ नजर आ रहा है। कुछ दिनों पहले ही शेखर सुमन की कव्वाली वाले तंज के बाद अंकित और प्रियंका के बीच काफी झगड़ा हो गया, जहां अंकित ने प्रियंका को जब ये समझाने की कोशिश की कि बातों को प्यार से भी सुलझाया जा सकता है, तो प्रियंका ने उल्टा उनपर ही चिल्लाना शुरू कर दिया। जिसके बाद अंकित ने प्रियंका को साफ तौर पर ये कहा कि वह अपने गेम पर ध्यान दें वह अपना खेल सकते हैं। प्रियंका से अलग होने के बाद अंकित घर में कई कंटेस्टेंट से लड़ाई होने के बाद अपना स्टैंड लेते हुए नजर आए।

निमृत को अंकित ने दिया था करारा जवाब

बीते एपिसोड में बिग बॉस ने निमृत को शो में योगदान के हिसाब से जब रैंकिंग करने के लिए कहा, तो उन्होंने अंकित को सबसे लास्ट यानी कि 11 नंबर पर खड़ा करते हुए कहा था कि उनका शो में योगदान सबसे कम है। इस बात का करारा जवाब देते हुए अंकित ने निमृत को कहा था कि कुछ योगदान नहीं है फिर भी नौवें हफ्ते तक पहुंच गया हूं, ये खुद में तुम सब के मुंह पर तमाचा है। उनकी ये बात सुनकर घरवालों ने भी तालियां बजाई।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: अंकित गुप्ता के मुंह पर प्रियंका चौधरी ने फेंका कींचड़, पीठ पीछे चुगली करने पर जमकर किया झगड़ा

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: गुस्से में सलमान खान ने टीना दत्ता और शालीन भनोट को किया चैलेंज, कहा- 'मुझे ये देखना है'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.