Move to Jagran APP

Bigg Boss 16: अर्चना के मुंह से यह बात सुन टीना दत्ता को लगा झटका, मुंह पर फेंका कीचड़, कहा- बदतमीज लड़की...

Bigg Boss 16 बिग बॉस 16 में आए दिन कंटेस्टेंट्स के बीच किसी न किसी बात को लेकर झगड़ा देखने को मिल रहा है। शो में कंटेस्टेंट्स एक दूसरे की बुराई करते देखे गए हैं। शो के आने वाले वीकेंड का वार में गजब का ड्रामा देखने को मिलेगा।

By Karishma LalwaniEdited By: Published: Fri, 02 Dec 2022 07:02 PM (IST)Updated: Fri, 02 Dec 2022 07:02 PM (IST)
Bigg Boss 16: अर्चना के मुंह से यह बात सुन टीना दत्ता को लगा झटका, मुंह पर फेंका कीचड़, कहा- बदतमीज लड़की...
Still Image of Archana Gautam and Tina Datta from Mud Task

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 में वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान आते हैं और कंटेस्टेंट्स की क्लास लगाकर जाते हैं। इस बार भी सलमान, वीकेंड का वार में घरवालों की क्लास लगाते नजर आएंगे। लेकिन सलमान से भी ज्यादा खुद कंटेस्टेंट्स एक-दूसरे को सजा देते देखे जाएंगे। वीकेंड का वार में बहुत कुछ खास देखने को मिलने वाला है। जहां पिछले एपिसोड में कंटेस्टेंट के माता-पिता को शो अपने बच्चों के लिए लड़ते-झगड़ते देखा गया था, वहीं इस बार फैंस घरवालों से सवाल जवाब करते नजर आएंगे। घरवालों को उनके सवालों का जवाब तो देना ही पड़ेगा साथ ही दूसरे कंटेस्टेंट पर सजा के तौर पर कीचड़ फेकनी होगी।

loksabha election banner

बिग बॉस के घर वालों के हंसते खिलखिलाते चेहरे के पीछे छिपे राज की असलियत सामने लाने से जुड़ा एक टास्क दिखाया जाना है। अपकमिंग वीकेंड का वार में कंटेस्टेंट के सीक्रेट का खुलासा होगा। जो कंटेस्टेंट्स दोस्त बनते हैं, वह एक दूसरे के पीठ पीछे क्या बातें करते हैं, इस राज से पर्दा उठेगा।

अर्चना के सच से टीना को लगा झटका

अपकमिंग वीकेंड का वार एपिसोड में दिखाया जाएगा कि कंटेस्टेंट्स को गार्डन एरिया में बुलाया गया है। सभी के सामने एक टीवी रखी गई है। उस टीवी में घरवालों के खिलाफ जिस ने जो भी बोला है, उसका स्टेटमेंट दिखाया जाएगा। जो भी कंटेस्टेंट उस टीवी के सामने खड़ा होगा उसे यह बताना होगा कि स्टेटमेंट किस कंटेस्टेंट ने दिया है।

टीना और सौंदर्या ने फेंका अर्चना के मुंह पर कीचड़

इसी गेम में टीना और सौंदर्या को अर्चना की असलियत का पता लगता है। दोनों को मालूम होता है कि अर्चना ने कभी उनके लिए क्या-क्या कहा था। अर्चना ने टीना के डॉग की डेथ से जुड़ी बात कही, वहीं सौंदर्य के लिए कहा कि वह सिर्फ फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा बनने के लिए बिग बॉस में हैं। इतना सुनते ही टीना और सौंदर्य गुस्से से तिलमिला जाती हैं और अर्चना के मुंह पर कीचड़ फेंक कर मारती हैं।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

प्रियंका और अंकित में हुई लड़ाई

शो का सबसे हाइलाइटिंग पॉइंट अंकित और प्रियंका का झगड़ा होने वाला है। जब प्रियंका की बारी आती है तब उन्हें पता चलता है कि अंकित ने सौंदर्या से कहा था कि प्रियंका सिर्फ गेम के बारे में बात करती रहती हैं और ज्यादातर वक्त उनकी बातों को नजरअंदाज कर देतीं हैं। अंकित के मुंह से निकले इन शब्दों को सुनने के बाद प्रियंका, अंकित पर काफी ज्यादा गुस्सा हो जातीं हैं। अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि प्रियंका और अंकित के बीच इस बात को लेकर बहुत बड़ा झगड़ा होने वाला है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: अंकित गुप्ता के मुंह पर प्रियंका चौधरी ने फेंका कींचड़, पीठ पीछे चुगली करने पर जमकर किया झगड़ा

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: गुस्से में सलमान खान ने टीना दत्ता और शालीन भनोट को किया चैलेंज, कहा- 'मुझे ये देखना है'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.