नई दिल्ली, जेएनएन। Sona Mohapatra On Sajid Khan: बिग बॉस 16 में जबसे फिल्म मेकर साजिद खान की एंट्री हुई है हर तरफ हंगामा मचा हुआ है। यहां तक की साजिद खान को सपोर्ट करने वालों को भी सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है। अब इस आग में घी का काम किया है सिंगर सोना महापात्रा ने। उन्होंने साजिद के इस पॉपुलर रियलिटी शो हिस्सा लेने पर अपनी नाराजगी जताई है।

साजिद खान पर भड़कीं सोना महापात्रा

बता दें कि जब मीटू मोमेंट अपने शबाब पर था तब साजिद खान पर 9 लड़कियों ने शोषण का आरोप लगाया था। साजिद ने सलमान खान के सामने उस दौर का जिक्र भी किया था कि उस दौरान उन्हें काम मिलना बंद हो गया था। लोगों ने उनसे फिल्म डायरेक्ट करानी बंद कर दी थी। सोना ने उसी का हवाला देते हुए कहा कि ऐसे शख्स को कोई कैसे अपने शो पर बुला सकता है।

#MeToo को लेकर साधा निशाना

सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए सोना ने लिखा कि, 'यह साजिद खान हैं जो एक रियलिटी शो में आएं हैं। एक अनु मलिक हैं जो बच्चों के शो को जज कर रहे हैं और एक हैं कैलाश खेर, जो टीवी पर सेलिब्रिटी जज हैं। इस तीनों पर कई महिलाओं ने मीटू का आरोप लगाया है। भारतीय टीवी चैनल, अधिकारी वास्तव में भ्रष्ट और यह काफी दुखद है।'

यह सब पीआर के लिए हो रहा है

उन्होंने आगे कहा, "मुझे यकीन है कि ये 'मार्केटिंग, क्रिएटिव' टीमें मुफ्त प्रचार मिलने पर हंस रही होंगी। पीआर टीमों उन्हें वो दे रहीं हैं जो उन्हें चाहिए। कुछ को प्रमोशन मिलेगा जैसा की इंडियन आइडल में हुआ था। तो चैन की नींद सोइए क्योंकि आपकी अंतर आत्माएं तो कब्र पर नाच रही होंगी।

ट्रोल हो रहे साजिद खान

बता दें कि साजिद को बिग बॉस 16 के स्टेज पर देखकर सोशल मीडिया पर लोग भी भड़क गए थे। गुस्साए लोगों ने तो उन सेलिब्रिटिज को भी नहीं छोड़ा जो साजिद खान को सपोर्ट कर रहे थे। दरअसल, साजिद खान पर एक दो लड़कियों ने नहीं बल्कि 9 लड़कियों ने यौन शोषण का आरोप लगाया था।

सलमान खान के सामने इमोशनल हुए साजिद 

बिग बॉस 16 में शामिल होने का फैसला क्यों किया, इस पर साजिद खान ने कहा, 'मेरे पास ज्यादा काम नहीं था, मैं पिछले चार साल से घर पर हूं। इसलिए, जब उन्होंने (चैनल) मुझे फोन किया, तो मैंने फैसला किया कि मुझे यहां आना चाहिए। और शायद अपने बारे में कुछ सीखूं...मैंने अपने जीवन में कई उतार-चढ़ाव देखे हैं और पिछले चार सालों में बहुत कम रहा हूं।'

यह भी पढ़ें

Bigg Boss 16: घर के सदस्यों की रडार पर आया ये कंटेस्टेंट, पहले ही हफ्ते किया गया नॉमिनेट

Bigg Boss 16: घर में आते ही ऑडियंस के फेवरेट कंटेस्टेंट बने 'अब्दु राजिक', इस बात के लिए हो रही है वाहवाही

Edited By: Ruchi Vajpayee

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट