Move to Jagran APP

Bigg Boss 16: साजिद खान को 'बिग बॉस 16' में देखकर भड़कीं सोना महापात्रा, पूछा- इस #MeToo वाले को क्यों बुलाया

Sona Mohapatra On Sajid Khan साजिद खान जब से बिग बॉस 16 में नजर आए हैं उनके खिलाफ लोगों का गुस्सा भड़क गया है। अब आग में घी का काम किया है सोना महापात्रा की पोस्ट ने। उन्होंने साजिद पर ,Metoo आरोप को लेकर सवाल पूछे हैं।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Mon, 03 Oct 2022 03:56 PM (IST)Updated: Mon, 03 Oct 2022 03:56 PM (IST)
Bigg Boss 16: साजिद खान को 'बिग बॉस 16' में देखकर भड़कीं सोना महापात्रा, पूछा- इस #MeToo वाले को क्यों बुलाया
Bigg Boss 16 Sona Mohapatra was furious after seeing Sajid Khan

नई दिल्ली, जेएनएन। Sona Mohapatra On Sajid Khan: बिग बॉस 16 में जबसे फिल्म मेकर साजिद खान की एंट्री हुई है हर तरफ हंगामा मचा हुआ है। यहां तक की साजिद खान को सपोर्ट करने वालों को भी सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है। अब इस आग में घी का काम किया है सिंगर सोना महापात्रा ने। उन्होंने साजिद के इस पॉपुलर रियलिटी शो हिस्सा लेने पर अपनी नाराजगी जताई है।

loksabha election banner

साजिद खान पर भड़कीं सोना महापात्रा

बता दें कि जब मीटू मोमेंट अपने शबाब पर था तब साजिद खान पर 9 लड़कियों ने शोषण का आरोप लगाया था। साजिद ने सलमान खान के सामने उस दौर का जिक्र भी किया था कि उस दौरान उन्हें काम मिलना बंद हो गया था। लोगों ने उनसे फिल्म डायरेक्ट करानी बंद कर दी थी। सोना ने उसी का हवाला देते हुए कहा कि ऐसे शख्स को कोई कैसे अपने शो पर बुला सकता है।

#MeToo को लेकर साधा निशाना

सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए सोना ने लिखा कि, 'यह साजिद खान हैं जो एक रियलिटी शो में आएं हैं। एक अनु मलिक हैं जो बच्चों के शो को जज कर रहे हैं और एक हैं कैलाश खेर, जो टीवी पर सेलिब्रिटी जज हैं। इस तीनों पर कई महिलाओं ने मीटू का आरोप लगाया है। भारतीय टीवी चैनल, अधिकारी वास्तव में भ्रष्ट और यह काफी दुखद है।'

यह सब पीआर के लिए हो रहा है

उन्होंने आगे कहा, "मुझे यकीन है कि ये 'मार्केटिंग, क्रिएटिव' टीमें मुफ्त प्रचार मिलने पर हंस रही होंगी। पीआर टीमों उन्हें वो दे रहीं हैं जो उन्हें चाहिए। कुछ को प्रमोशन मिलेगा जैसा की इंडियन आइडल में हुआ था। तो चैन की नींद सोइए क्योंकि आपकी अंतर आत्माएं तो कब्र पर नाच रही होंगी।

ट्रोल हो रहे साजिद खान

बता दें कि साजिद को बिग बॉस 16 के स्टेज पर देखकर सोशल मीडिया पर लोग भी भड़क गए थे। गुस्साए लोगों ने तो उन सेलिब्रिटिज को भी नहीं छोड़ा जो साजिद खान को सपोर्ट कर रहे थे। दरअसल, साजिद खान पर एक दो लड़कियों ने नहीं बल्कि 9 लड़कियों ने यौन शोषण का आरोप लगाया था।

सलमान खान के सामने इमोशनल हुए साजिद 

बिग बॉस 16 में शामिल होने का फैसला क्यों किया, इस पर साजिद खान ने कहा, 'मेरे पास ज्यादा काम नहीं था, मैं पिछले चार साल से घर पर हूं। इसलिए, जब उन्होंने (चैनल) मुझे फोन किया, तो मैंने फैसला किया कि मुझे यहां आना चाहिए। और शायद अपने बारे में कुछ सीखूं...मैंने अपने जीवन में कई उतार-चढ़ाव देखे हैं और पिछले चार सालों में बहुत कम रहा हूं।'

यह भी पढ़ें

Bigg Boss 16: घर के सदस्यों की रडार पर आया ये कंटेस्टेंट, पहले ही हफ्ते किया गया नॉमिनेट

Bigg Boss 16: घर में आते ही ऑडियंस के फेवरेट कंटेस्टेंट बने 'अब्दु राजिक', इस बात के लिए हो रही है वाहवाही


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.