Move to Jagran APP

Bigg Boss 16: घर में आते ही ऑडियंस के फेवरेट कंटेस्टेंट बने 'अब्दु राजिक', इस बात के लिए हो रही है वाहवाही

Bigg Boss 16 टीवी के सबसे विवादित शो बिग बॉस16 का आगाज हो चुका है। सीजन की शुरुआत में ही कई कंटेस्टेंट के बीच झगड़े देखने को मिल रहे हैं। लेकिन इस बीच 19 साल के अब्दु राजिक पहले ही दिन ऑडियंस के फेवरेट बन गए हैं।

By Tanya AroraEdited By: Published: Mon, 03 Oct 2022 10:03 AM (IST)Updated: Mon, 03 Oct 2022 10:03 AM (IST)
Bigg Boss 16: घर में आते ही ऑडियंस के फेवरेट कंटेस्टेंट बने 'अब्दु राजिक', इस बात के लिए हो रही है वाहवाही
Bigg Boss 16 Abdu Rozik Become Audience Favorite In One Day. Photo Credit/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16 Abdu Rozik: सलमान खान के शो 'बिग बॉस' सीजन 16 का 1 अक्टूबर शनिवार को आगाज हो चुका है। कंट्रोवर्शियल शो का ये सीजन पिछले सभी सीजन से बिलकुल अलग है, क्योंकि इस बार बिग बॉस खुद कंटेस्टेंट के साथ गेम खेल रहे है। इस शो में टोटल 16 कंटेस्टेंट आए हैं, जिनमें सिर्फ टीवी स्टार्स ही नहीं बल्कि रैपर से लेकर डायरेक्टर और पॉलिटिशियन शामिल हैं। हालांकि एक कंटेस्टेंट इस घर में ऐसा है, जिसने आते ही सिर्फ घरवालों का ही नहीं, बल्कि दर्शकों का भी दिल जीत लिया है। एक दिन में ही 19 साल के अब्दु राजिक ने इस वजह से देशभर से बिग बॉस देखने वाली ऑडियंस को दीवाना बना दिया है।

prime article banner

अब्दु राजिक की सोशल मीडिया पर हो रही है वाहवाही

आपको बता दें कि अब्दु राजिक सिर्फ 19 साल के हैं। वह तजाकिस्तान के रहने वाले है। अब्दु राजिक बिग बॉस के सबसे छोटे कंटेस्टेंट हैं। भले ही अब्दु रोजिक को हिंदी ना आती हो, लेकिन वह अपनी सिंगिंग और मासूमियत से किसी का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। सोशल मीडिया पर भी 'बिग बॉस 16' ट्रेंड हो रहा है और लोग अब्दु राजिक की तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं । ट्विटर पर एक यूजर ने अब्दु राजिक पर प्यार लुटाते हुए लिखा, 'इसका हर एक्शन इतना क्यूट क्यों होता है यार। मैं पूरे दिन भी इसे देख सकती हूं'। दूसरे यूजर ने लिखा, 'भाई मुझे तो इससे बहुत ज्यादा प्यार हो गया है और वह भी गन्दा वाला। जिस तरह से ये गाता है उस पर से तो आंखें भी नहीं हटती।

इस वजह से लोग लुटा रहे हैं अब्दु राजिक पर प्यार

दरअसल कैप्टन निम्रत कौर ने आते ही घरवालों को उनकी ड्यूटी बांटी जिसके बाद अब्दु के हिस्से में घर की क्लीनिंग का काम आया। वह सिर्फ किचन में बाकी सदस्यों की मदद करते ही नजर नहीं आए, बल्कि जिस तरह से अब्दु ने अपने नन्हे-नन्हे हाथों से गार्डन एरिया को शिव के साथ मिलकर साफ किया, उनकी उस अदा ने फैंस का दिल जीत लिया। एक अन्य यूजर ने लिखा, 'ओह माय गॉड, मुझे पहले से ही इससे इतना ज्यादा प्यार हो गया है'। लोग सोशल मीडिया पर अब्दु की मासूमियत पर खूब प्यार लुटा रहे हैं।

अपने संघर्ष के बारे में बताते हुए भावुक हुए अब्दु राजिक

अब्दु राजिक रविवार के एपिसोड में डायरेक्टर साजिद खान और रैपर मिस्टर स्टैन के साथ बैठकर अपनी निजी जिंदगी के बारे में बातचीत करते हुए दिखाई दिए। इस दौरान साजिद ने जब नन्हे अब्दु से कहा कि उनके पास तो बहुत पैसा होगा, तो अब्दु थोड़े भावुक हो गए और उन्होंने निर्देशक को बताया कि ऐसा हमेशा से नहीं था, उनकी जिंदगी का एक समय ऐसा भी था जब उनके घर के ऊपर की छत तक खुली थी। उन्होंने बताया कि जब वह थोड़े फेमस हुए तो उन्होंने एक रूम का घर लिया। ये सुनकर वहां बैठे कंटेस्टेंट भी भावुक हो गए।

यह भी पढ़ें: BIGG BOSS 16 LIVE Updates: टीना दत्ता और उनकी दोस्त श्रीजिता डे के बीच बिग बॉस ने लगाई लाग, जमकर हुई लड़ाई

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16 की ये कंटेस्टेंट दो साल से है बेरोजगार, मिस इंडिया होने के बाद भी रंग की वजह से कोई नहीं देता काम


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.