नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16 Nominations: टीवी के सबसे कंट्रोवर्शियल और लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस 16 का शानदार आगाज हो चुका है। इस शो में कई रूल्स में बदलाव किया गया है, जिसमें से एक है नम्बर ऑफ कंटेस्टेंट्स। इस बार शो में 14 नहीं बल्कि 16 कंटेस्टेंट्स शामिल हुए हैं, जिसमें निम्रित कौर अहलूवालिया, सृजिता डे, साजिद खान जैसे नाम शामिल हैं। वहीं, इन सब में एक नाम और शामिल है और वह है अब्दु राजिक का। अब्दु राजिक, बिग बॉस के सबसे छोटी हाइट वाले कंटेस्टेंट हैं जिनकी क्यूटनेस ऑडियंस को बहुत पसंद आ रही है। अब्दु ने बिग बॉस में एंट्री लेते ही अपनी बातों से लोगों को इम्प्रेस कर दिया है। लेकिन बिग बॉस का नया प्रोमो आया है, जिसे देख फैंस को झटका लग सकता है।

अब्दु हुए नॉमिनेट

कलर्स चैनल के इंस्टाग्राम हैंडल पर बिग बॉस का नया प्रोमो शेयर किया गया है। इसमें बिग बॉस कंटेस्टेंट्स किसी न किसी को नॉमिनेट कर रहे हैं, जिसमें सौंदर्या शर्मा ने सबके चहेते अब्दु को नॉमिनेट किया गया है। इस प्रोमो वीडियो को देखने के बाद फैंस बहुत निराश हैं। उन्हें डर है कि शो के पहले नॉमिनेशन में अब्दु राजिक बाहर न हो जाएं। प्रोमो में बिग बॉस को यह कहते सुना जा सकता है कि इस बार कंटेस्टेंट्स को रियलिटी चेक दिया है। 

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

दरअसल, टीना दत्ता, मान्या सिंह और सौंदर्या शर्मा ने अब्दु को नॉमिनेट किया है। नॉमिनेशन के बाद वो माफी मांगती हैं। बिग बॉस को यह पसंद नहीं आता और वो कहते हैं कि इस घर में कुछ महान लोग हैं, जिन्हें सॉरी बोलते सुना गय है। उन्होंने टीना दत्ता, मान्या सिंह और सौंदर्या शर्मा को सजा के तौर पर घर का काम करने को कहा है। बिग बॉस के अगले आदेश तक उन्हें इस सजा को पूरा करना होगा। 

विवादों में आया बिग बॉस

बिग बॉस का पहला एपिसोड ऑन एयर होने के बाद से ही यह शो विवादों से घिर गया है। दरअसल, साजिद खान का नाम कई दिनों से बिग बॉस के लिए कंटेस्टेंट के तौर पर लिया जा रहा था। लेकिन शो शुरू होने तक इस पर कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं आया था। अब ग्रैंड प्रीमियर में साजिद खान की एंट्री देखने के बाद से फैंस काफी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं। इसके बाद 'मी टू' एक बार फिर ट्रेंड होने लगा है। जानकारी के लिए बता दें कि 2018 में एक्ट्रेस सलोनी चोपड़ा ने 'मी टू' में साजिद खान का नाम उनका हैरेसमेंट करने के लिए लिया था।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: इतिहास में पहली बार बिग बॉस में हो रहे हैं ये तीन बड़े बदलाव, धुंआधार कमाई करेगा सलमान का शो!

Edited By: Karishma Lalwani

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट